बॉलीवुड में फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का बंगाली ब्राइडल लुक उनके फैंस को क्रेज़ी कर रहा है। वैसे ये पहली बार नहीं है जब सिल्वर स्क्रीन पर कोई बॉलीवुड हीरोइन बंगाली दुल्हन के अवतार में दिखी हो। जाह्नवी कपूर से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक कई हीरोइन्स बंगाली ब्राइड लुक में दिख चुकी हैं लेकिन इन हीरोइन्स को जाह्नवी के लुक से अब अच्छी खासी टक्कर मिली है। 

बंगाली ब्राइड लुक में जाह्नवी कपूर 

bollywood film bengali jhanvi kapoor

जाह्नवी कपूर का ये ब्राइडल लुक उनकी डेब्यू फिल्म धड़क में देखने को मिला। इस फिल्म में ईशान खट्टर उनके हीरो हैं। जाह्नवी कपूर ट्रेडिशनल बंगाली ब्राइड के रुप में जिस तरह से दिख रही हैं उसे देखर सबका यही कहना है कि अब तक सिल्वर सक्रीन पर जितनी भी हीरोइन्स इस अवतार में नज़र आयीं हैं उन्हें जाह्नवी ने अच्छी खासी टक्कर ही है। माथे पर लाल और सफेद रंग की बिंदी, कानों में सोने के झुमके, नाक में लड़ी वाली सोने की बंगाली नथ, हाथों में अलता, कलाई में सोने के कड़े एक अलावा लाल चूड़ियां ही नहीं उन्होंने शंखा और पोला भी पहना है जो बंगाली ब्राइड के लिए मंगलसूत्र से भी ज्यादा जरुरी माना जाता है। 

बंगाली ब्राइड लुक में कैटरीना कैफ 

bollywood film bengali katrina kaif

जाह्नवी कपूर को बंगाली दुल्हन के लिबास में देखने के बाद अब फैंस को कैटरीना कैफ को बंगाली दुल्हन के लिबास में सजा देखने का इंतजार है। ये तो हम आपको बता ही चुके हैं कि कैटीना कैफ शाहरुख खान की दुल्हन बनने वाली हैं। फिल्म जीरो के एक सीन में कैटरीना कैफ बंगाली ब्राइड के अवतार में दिखेंगी। जब से फिल्म के सेट से उनकी ये तस्वीर सामने आयी है तब से उनके फैंस उन्हें इस लिबास में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

बंगाली ब्राइड लुक में प्रियंका चोपड़ा 

bollywood film bengali priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा फिल्म गुंडे में बंगाली दुल्हन के लिबास में नज़र आयीं थी। उन्होंने ने ना सिर्फ ट्रेडिशनल बंगाली साड़ी पहनी थी बल्कि सोने के गहने भी ट्रेडिशनल ही थे। इसके अलावा बालों में चोटी बनायी है जिस पर फैंसी पिन है और सिर पर बंगाली मुकुट भी पहना है जो बंगाली दुल्हन शादी के समय पहनती हैं। 

बंगाली ब्राइड लुक में ऐश्वर्या राय 

bollywood film bengali aishwarya rai bachchan

ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म देवदास में बंगाली दुल्हन के इस खुबसूरत लुक में नज़र आयीं थी। ऐश्वर्या राय ने भी माथे पर लाल और सफेद रंग की बिंदी लगायी थी। मांग टीका, नाक में नथ कानों में झुमके और हाथ में अलता लगाए हाथ फूल पहनें जब वो पान का पत्ता लेकर शादी के मंडप में सीन में नज़र आयी तो उनका ये सीन आइकॉनिक बन गया। आज भी बंगाली ब्राइडल्स की बात हो तो शाहरुख खान के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन की देवदास फिल्म का जिक्र जरुर होता है। 

Recommended Video