17 अक्टूबर को आज के दिन जन्मी थी बॉलीवुड की मोस्ट बोल्ड, ग्लैमरस एंड पॉपुलर हीरोइन सिमी ग्रेवाल। इंग्लैंड से पढ़ाई खत्म कर जब सिमी ने 15 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में कदम रखा तो ऐसी सनसनी मचायी जिसकी गूंज आज भी बॉलीवुड में है। 70 के दशक में जब हीरोइन किस सीन देने में भी 100 बार सोचा करती थी तब सिमी ग्रेवाल ही ऐसी हीरोइन थी जिन्होंने न्यूड सीन, बिकिनी सीन देकर पर्दे की परिभाषा ही बदल दी थी। हिन्दी सिनेमा की मोस्ट बोल्ड हीरोइन सिमी ने जो भी किया उसे पूरी शिद्दत के साथ किया। फिल्मों में सीन की जैसी डिमांड होती थी वो वैसा ही उसे निभाती थी फिर चाहे उस सीन में उन्हें कितना ही बोल्ड क्यों ना दिखाया जा रहा हो। 

बॉलीवुड की ये बोल्ड ब्यूटी आज भी बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा है। सिमी ग्रेवाल कहती हैं कि कैमरा के सामने ब्यूटीफुल दिखा जितना जरुरी है उसके पीछे भी उतना ही खुबसूरत दिखना चाहिए। अपने बालों के रंग को लेकर भी वो कई बार सुर्खियां बटौर चुकी हैं। सिमी ग्रेवाल कहती हैं कि उनके बाल जेनेटिक ही कम व्हाइट होते हैं लेकिन व्हाइट उनका फेवरेट कलर है इसलिए वो बालों को डाई नहीं करवाती इतना ही नहीं उनके आउटफिट की बात करें तो सिमी ग्रेवाल ज्यादातर सिर्फ व्हाइट कलर के डिज़ाइनर आउटफिट्स में ही नज़र आती हैं। 

व्हाइट अनारकली सूट में सिमी ग्रेवाल 

bollywood actress simi garewal indian suit

उम्र की बढ़ती लकीरों का सिमी ग्रेवाल पर कोई असर नज़र नहीं आता। फैशन की बात करें तो बॉलीवुड में आज की हीरोइन्स भी उनके व्हाइट आउटफिट से कई बार इन्सपायर नज़र आती हैं। इंडियन आउटफिट को भी सिमी ग्रेवाल उसी स्टाइल से कैरी करती हैं जैसे वो वेस्टर्न आउटफिट के करती हैं। जैकेट स्टाइल अनारकली सूट में सिमी ग्रेवाल किसी रॉयल ब्यूटी से कम नही दिखती।

सिमी ग्रेवाल का फॉर्मल व्हाइट सूट लुक 

bollywood actress simi garewal formal white suit

सिमी ग्रेवाल फॉर्मल आउटफिट में भी ग्लैमरस ही नज़र आती है। जितने खुबसूरत उनके आउटफिट होते हैं उसे भी कहीं ज्यादा स्टाइलिश उनकी ज्वेलरी होती है। फैशन और ट्रेंड के साथ चलना सिमी ग्रेवाल आज भी अच्छे से जानती हैं या फिर यू कहें कि आज भी उनकी फैंस उनके फैशन और स्टाइल को फोलो करती हैं तो ये कहना भी गलत नहीं होगा।

Read more: यहां किराए पर मिलते हैं महंगे डिज़ाइनर वेडिंग एंड पार्टी लहंगा चोली

डिज़ाइनर व्हाइट ड्रेस है सिमी ग्रेवाल को पसंद 

bollywood actress simi garewal glamour look

फैशन की बात करें को सिमी ग्रेवाल को रफ्फल्स और लेयर्ड आउटफिट ज्यादा पसंद आते हैं। डिजाइनर ड्रेस का रंग भी अगर सफेद हो तो वो उसे लेने से कभी नहीं चूकती। उनके फैशन का क्लास तो हॉलीवुड हीरोइन्स में भी फेमस है। इस व्हाइट कलर की डिज़ाइनर ड्रेस में सिमी का ये रॉयल लुक हमेशा ही उनके फैंस को इम्प्रेस करता है। 

सिमी ग्रेवाल की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल् सिद्धार्थ में उनके सेक्सी और ग्लैमरस सीन और उनकी फिल्म जोकर में उनकी अदाकारी को आज भी फैंस नहीं भूल पाएं हैं। सिमी ग्रेवाल आज भले ही पर्दे के पीछे काम करने में बिज़ी हो लेकिन वो सिल्वर स्क्रीन या छोटे पर्दे पर जब भी नज़र आती हैं उनकी फैन फोलोइंग और बढ़ जाती है। 

ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर संजय दत्त, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण जैसा हर बड़ा स्टार उनके सामने अपने दिल की बात कहने में कभी हिचकिचाता नहीं हैं फिर भले ही वो कैमरा के सामने ही क्यों ना हो। 

Recommended Video