बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरेशी ने पिछले साल की तरह इस साल भी कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया है। हुमा कुरेशल फिल्म फेस्टिवल की चौथे दिन रेड कार्पेट पर नजर आईं। हुमा कुरेशी ने रेड कार्पेट लुक के लिए बेहद डिफ्रेंट आउटफिट चुना था। उनके लुक को देख लोग उन्हें काफी एप्रीशिएट कर रहे हैं। वैसे तो हुमा कुरेशी को ज्यादातर ट्रेडिशनल ड्रेस में ही देखा जाता है मगर, कान फिल्म फेस्टिवल के लिए हुमा का यह अंदाज तारीफ-ए-काबिल है। हुमा कुरेशी के लुक्स से आप भी टिप्स ले सकती हैं। 

हुमा कुरेशी Cannes Film Festival 2019 के चौथे दिन रेड कार्पेट पर ब्लेजर ड्रेस में नजर आईं। आपने अभी तक ट्रेंच कोट ड्रेस का फैशन देखा होगा मगर, हुमा कुरेशी की यह ब्लैक ब्लेजर ड्रेस ने नए ट्रेंड की शुरुआत की है। थाई हाई ब्लेजर ड्रेस में हुमा कुरेशी काफी एलिगेंट नजर आ रही थीं। उनकी इस ब्लेजर ड्रेस को गोल्डन बटन्स और भी डिजाइनर और स्मार्ट लुक दे रहे थे। बेस्ट बात तो यह थी कि हुमा कुरेशी ने अपनी ब्लैक ब्लेजर ड्रेस को गोल्डन शूज के साथ पेयरअप किया था। आपको बता दें कि हुमा की ब्लेजर ड्रेस balmain फैशन ब्रांड की थी और शूज stellamccartney  ब्रांड के थे। 

अपने इस एलिगेंट लुक के लिए हुमा कुरेशी ने मिनिमल मेकअप लुक कैरी किया था। बालों में लो पोनिटेल बना कर वह बेहद स्मार्ट नजर आ रही थीं। हुमा कुरेशी का मेकअप उनके आर्टिस्ट शान मुत्तथिल ने किया था। हुमा का यह लुक काफी सोबर था। उन्हें सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी काफी एप्रिशिएट कर रहे हैं। हुमा के एक फैन ने तो यह तक कह दिया है कि वह ट्रेडिशनल के साथ वेस्टर्न लुक में भी लाजावाब नजर आती हैं। गौरतलब है कि हुमा कुरेशी कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी वेब सिरीज ‘लीला’ जो, नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं, उसी के पोस्टर और ट्रेलर लॉन्च के लिए कान फिल्म फेस्टिवल आई हैं। हुमा कुरेशी ने रेड कार्पेट पर वॉक करने के बाद जैवलरी ब्रांड चॉपर्ट की पार्टी में भी हिस्सा लिया था।