टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आखिरकार अपने लॉन्‍ग टर्म बॉयफ्रेंड विक्की जेन के साथ 14 दिसंबर को सात फेरों के बंधन में बंध गई हैं। अंकिता की शादी के लगभग हर फंक्‍शन की तस्‍वीरें सामने आ चुकी हैं। मगर उनकी संगीत सेरेमनी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर बहुत ही कम नजर आई थीं। जो लोग अंकिता लोखंडे के संगीत सेरेमनी का लुक देखना चाहते हैं, उनका इंतजार अब खत्‍म हो गया है। अपने संगीत सेरेमनी लुक में अंकिता बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

अंकिता लोखंडे का ब्राइडल लुक 

अंकिता का सिंपल लुक जितना अच्छा लगता है, उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत वह दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। अंकिता ने अपनी शादी के लिए गोल्डन कलर का ब्राइडल लहंगा पहना है। हैवी एम्‍ब्रॉयडरी वाले लहंगे के साथ अंकिता ने डबल दुपट्टा कैरी किया है। 

साथ ही अंकिता ने राजस्थानी स्टाइल में माथे में मांग पट्टी पहनी है और नाक में नथ भी कैरी की है। अंकिता के ब्राइडल लुक को कंप्लीट कर रहा है गले में पहना हुआ हैवी चोकर और लेयर्ड हार। दुल्हन के आउटफिट में अंकिता बहुत ही सुंदर नजर आ रही हैं। आपको जानकर हैरानी होगी की अंकिता ने ओवर ऑल गोल्‍डन लुक ही कैरी किया है। यहां तक की अंकिता ने चूड़ी भी गोल्‍डन कलर की ही पहनी है। चूड़ी के साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर के कलीरे पहने हैं। 

अंकिता का ब्राइडल लुक उन ब्राइड्स के लिए परफेक्ट है, जो अपनी शादी में रेड या पिंक कलर नहीं कैरी करना चाहती हैं। वैसे भी गोल्‍डन लहंगा इस वक्त फैशन में है और ब्राइड्स भी इसे अपनी शादी में कैरी कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन: भव्य मंडप से लेकर ब्राइडल लुक तक, देखें शादी की तस्वीरें

गोल्डन लहंगा स्टाइल टिप्‍स 

  1. अगर आप गोल्‍डन लहंगा कैरी कर रही हैं तो आप दुपट्टे के रंग को थोड़ा डिफरेंट रख सकती हैं। 
  2. गोल्‍डन लहंगे के साथ ज्वेलरी गोल्‍डन न पहने। हो सके तो कुंदन, पर्ल, अनकट डायमंड आदि से तैयार ज्वेलरी ही चुने। 
  3. गोल्डन लहंगे के साथ डार्क मेकअप बिल्कुल न करें। आपका मेकअप सटल होना चाहिए और आई मेकअप भी लाइट ही रखें। 

ब्राइडल लुक के अलावा अंकिता के प्री-ब्राइडल लुक भी कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। अगर आप भी अपनी शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए लुक्‍स तलाश रही हैं तो अंकिता लोखंडे के ये लुक्स जरूर देखें। 

ankita sangeet

अंकिता लोखंडे संगीत सेरेमनी  लुक 

अंकिता लोखंडे ने अपनी संगीत सेरेमनी के लिए सिल्वर सीक्वेंस वर्क वाला हैवी लहंगा पहना था, जो फैशन डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने डिजाइन किया था । इस लहंगे में सीक्वेंस वर्क के साथ-साथ फेदर डिटेलिंग भी नजर आ रही है, जिससे यह लहंगा इंडो-वेस्टर्न लुक का नजर आ रहा है। लहंगे के साथ अंकिता ने मैचिंग चोली पहनी है और दुपट्टा भी कैरी किया है। अगर आप इस तरह का लहंगा कैरी कर रही हैं तो बहुत ही लाइट वेट पर्ल ज्वेलरी इसके साथ कल्‍ब कर सकती हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे इंगेजमेंट सेरेमनी लुक 

अपनी इंगेजमेंट सेरेमनी में अंकिता फैशन डिजाइनर शांतनु और निखिल द्वारा डिजाइन की हुई स्टाइलिश वेस्टर्न ड्रेस पहनी थी। अंकिता ने इस इवेंट के लिए ब्लैक कलर का फ्लोर लेंथ गाउन पहना था जिसमें एक्स्ट्रा लार्ज स्लीव्स थीं। आजकल इस तरह का गाउन फैशन में है और आप भी अगर अपने इंगेजमेंट में ट्रेडिशनल की जगह कुछ वेस्‍टर्न पहना चाहती हैं, तो अंकिता के इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। 

इसे जरूर पढ़ें: अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने मेहंदी में जमकर की मस्ती, देखें तस्वीरें

ankita haldi

अंकिता लोखंडे हल्दी सेरेमनी लुक 

अपनी हल्दी सेरेमनी में अंकिता लोखंडे ने लाल रंग का शरारा कुर्ता पहना था, जिसमें गोटा पट्टी वर्क किया गया था। खुद को ट्रेडिशनल लुक देने के लिए अंकिता ने हैवी ईयररिंग्स और बालों में गजरा पहना था। वैसे हल्दी लुक के लिए ज्यादातर ब्राइड्स पीले रंग का आउटफिट ही चुनती हैं, मगर अंकिता ने इस प्रथा का अंत करते हुए कुछ नया ट्राई किया है। अगर आप भी अपनी हल्दी सेरेमनी में थाड़ा हटके नजर आना चाहती हैं, तो आप पीले रंग से कुछ हटकर रंग का चुनाव कर सकती हैं। 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Siddhartha Bansal (@siddharthabansal_)

अंकिता लोखंडे मेहंदी सेरेमनी लुक 

अपनी मेहंदी के फंक्शन में अंकिता ने फैशन डिजाइनर सिद्धार्थ बंसल द्वारा डिजाइन किया हुआ बेहद खूबसूरत लहंगा पहना था। अंकिता का लहंगा 15 कारीगरों ने 45 दिनों में तैयार किया था। अंकित के लहंगे में दबका और सीक्वेंस वर्क किया गया था, साथ ही इसमें कहीं-कहीं पर पैचवर्क भी नजर आ रहे थे। यह लहंगा वाकई बेहद खूबसूरत था। इस तरह का लहंगा आप भी किसी अच्‍छे लोकल डिजाइनर से रीक्रिएट करवा सकती हैं। 

ankita lokhande vicky jain pre wedding picture

अंकिता लोखंडे प्री-वेडिंग पूजा लुक 

अंकिता लोखंडे प्री-वेडिंग पूजा में ग्रीन और पिंक कलर की सिल्क साड़ी सिंपल उल्‍टा पल्‍लू स्‍टाइल में ड्रेप की थी। साथ ही उन्‍होंने हाथों में हरी कांच की चूड़ियां और गोल्डन बैंगल्स पहने थे। अंकिता ने गले में गोल्ड का हैवी चोकर पहना और माथे पर मुंडावलया भी पहना था, जिसे मराठी दूल्हा और दुल्हन दोनों को ही शादी के दौरान पहनना होता है। 

 

अगर आपकी भी जल्द ही शादी होने वाली है, तो आप भी अंकिता लोखंडे के इन वेडिंग बुक्स से स्टाइल आइडिया ले सकती हैं। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक करें साथ ही इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।