हाल ही में अनन्या की फिल्म पति, पत्नी और वो रिलीज हुई और फिल्म ने ओपनिंग के दिन ही कमाल कर दिया। फिल्म की रिलीज ने पहले दो दिनों में भी 20 करोड़ की कमाई की। फिल्म की सफलता के साथ ही अनन्या की एक्टिंग को भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं। अनन्या की डेब्यू फिल्म भले ही कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन इस फिल्म ने साबित कर दिया कि एक्टिंग के मामले में वह किसी से पीछे नहीं है। वैसे एक्टिंग के साथ-साथ अनन्या अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती है। पिछले दिनों जब अनन्या पति, पत्नी और वो फिल्म की प्रमोशन में जुटी थीं, तब उनका एक से बढ़कर स्टाइलिश अंदाज नजर आ रहा था, जो लोगों को काफी अच्छा भी लग रहा था।

इसे भी पढ़े: सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और अनन्‍या पांडे से लें न्‍यू ईयर पार्टी लुक्‍स के खास टिप्‍स

यूं तो अनन्या हर आउटफिट को बेहद अच्छे से कैरी करती हैं, लेकिन bodycon dress  में अनन्या का एक अलग ही लुक देखने को मिला। अपने इस लुक में अनन्या ने मस्टर्ड येलो कलर का bodycon  आउटफिट पहना। इसमें अनन्या बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। अगर आप केजुअल या हॉलीडे में bodycon dress पहनने का मन बना रही हैं। तो अनन्या के इस लुक से इंस्पिरेशन ले सकती हैं-

ऐसा था लुक

ananya pandey fashion guide bodycon dress inside ONE

अपने इस लुक में अनन्या ने ब्राइट मस्टर्ड येलो कलर का मिड लेंथ बॉडीकॉन ड्रेस पहना था, जिसमें उनका स्लिम लुक साफ नजर आ रहा था। उनके इस बॉडीकॉन ड्रेस को जो चीज सबसे ज्यादा अलग बना रही थी, वह था इसका asymmetrical नेकलाइन। इस नेकलाइन के साथ स्ट्रेपी डिटेल व पैनलिंग भी की गई। साथ ही बॉडीकॉन ड्रेस में एक साइड पर थाई हाई स्लिट लुक भी रखा गया। अनन्या इस बॉडीकॉन ड्रेस में यकीनन बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं मेकअप को अनन्या ने लाइट ही रखा। लिप्स पर हल्का सा ग्लास और न्यूड कलर आईशैडो के साथ अनन्या ने नो मेकअप लुक अपनाया। वहीं हेयर्स को अनन्या ने साइड पार्टिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल्स लुक दिया। जो देखने में काफी अच्छा लग रहा था।

इसे भी पढ़े: ब्लैक सूट को पहनना है एक अलग अंदाज में, तो इन बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक्स से लें इंस्पिरेशन

ananya pandey fashion guide bodycon dress inside TWO


वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में अनन्या की फिल्म पति, पत्नी और वो रिलीज हुई है। फिल्म में अनन्या के साथ भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं। फिल्म को दर्शकों और ऑडियंस का काफी अच्छा रिस्पान्स मिला है। इसके अलावा अनन्या इन दिनों ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली की शूटिंग भी कर रही हैं। खाली पीली एक इंटेंस थ्रिलर और रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं।  ये फिल्म साल 2018 में आई तेलुगू फिल्म टैक्सीवाला का ऑफिसियल हिंदी रीमेक है। टैक्सीवाला में विजय देवराकोंडा और प्रियंका जावलकर ने काम किया था। फिल्म खाली पीली 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा जल्द ही अनन्या जल्द ही करण जौहर के साथ एक बार फिर से काम करेंगी। हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं है, लेकिन इस फिल्म में अनन्या दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। धर्मा प्रोडक्शंस की इस नई फिल्म को शकुन बत्रा निर्देशित करेंगे।