मानसून सीजन की शुरुआत हो चुकी है और इस सीजन में सबसे जरूरी हो जाता है कपड़ों का रख-रखाव। बारिश में मौसम में क्या पहना जाए ये भी एक झंझट होता है। भीगी सड़कें, कीचड़, चलने में समस्या के साथ कई बार ऐसा सोचा जाता है कि आखिर रोजमर्रा में और किसी खास मौके पर क्या पहना जाए। पर अगर समझ नहीं आ रहा है तो बॉलीवुड सेलेब्स से कुछ स्टाइलिंग टिप्स तो लिए ही जा सकते हैं ताकि आप मानसून में भी लुक्स से कॉम्प्रोमाइज न करें। आज बात करते हैं स्कर्ट्स की, अगर आप स्कर्ट पहनने में कंफर्टेबल हैं तो यकीनन इन स्कर्ट्स से इन्सपिरेशन लेकर अपने 

इस मानसून भले ही मुंबई में बारिश ने कहर मचा रखा हो, लेकिन बॉलीवुड Divas की कुछ स्कर्ट्स फैशन स्टेटमेंट बन गई हैं। पिछले एक-दो हफ्ते में कई सेलेब्स मानसून स्कर्ट फैशन लेकर सामने आए हैं। इनमें मूवी डेट स्कर्ट से लेकर पार्टी स्कर्ट तक सब कुछ मौजूद है। तो चलिए देख लेते हैं बॉलीवुड हिरोइन की कुछ स्कर्ट्स। 

इसे जरूर पढ़ें- मानसून मेकअप करने वक्‍त यूज करें ये प्रोडक्‍ट्स

1. कंगना की बेज स्कर्ट-

'जजमेंटल है क्या' फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में अपने भाई के साथ मूवी डेट पर गई थीं। उन्होंने बेज रंग की स्कर्ट और व्हाइट रंग का टॉप पहना था। इसी के साथ डेनिम जैकेट डाला हुआ था। कंगना का ये लुक बहुत आकर्षक लग रहा था। उनके गेटअप के ऊपर बेल्ट और स्नीकर्स एक परफेक्ट लुक दे रहा था। इसी के साथ, कंगना की स्कर्ट काफी लाइट फैब्रिक की लग रही थी। दरअसल, अगर बारिश में भारी फैब्रिक जैसे डेनिम आदि पहनेंगे तो उसके भीगने पर सूखने की मुश्किल होगी। कंगना के लुक को आप भी अपना सकती हैं और स्कर्ट के साथ अपनी अल्मारी में रखे व्हाइट टॉप के साथ पेयर कर सकती हैं। 

bollywood skirt khadi

2. दिव्या खोसला कुमार की पार्टी स्कर्ट-

बारिश के सीजन में किसी पार्टी में जाना है? कोई बात नहीं दिव्या खोसला कुमार के गेटअप से इंस्पिरेशन ले सकते हैं। दिव्या खोसला कुमार को हाल ही में कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी में देखा गया था। डार्क, मिनी स्कर्ट और मैचिंग टॉप बेहतरीन को-ऑर्ड्स लग रहे हैं। ऐसे मौके पर डार्क रंग ही ज्यादा फायदेमंद लगते हैं। दिव्या का ड्रेस भले ही डिजाइनर हो, लेकिन आप अपने लोकल मार्केट में भी इसी तरह की को-ऑर्ड्स ढूंढ सकती हैं। न सिर्फ आप बेहद आकर्षक लगेंगी बल्कि मानसून पार्टी का गेटअप सोचने का झंझट भी खत्म होगा। 

bollywood skirt party

3. शर्मिन सीगल का लॉन्ग प्लीटेड स्कर्ट-

संजय लीला भंसाली की नई फिल्म 'मलाल' की एक्ट्रेस शर्मिन सीगल का लॉन्ग प्लीटेड स्कर्ट बेहद अच्छा लुक दे रही है। ये स्कर्ट कॉटन और चंदेरी मिक्स फैब्रिक से बनी हुई है और इसके कारण मानसून में काफी अच्छा लुक दे सकती है। न तो ये फैब्रिक ऐसा है जिसके ट्रांसपेरेंट होने का खतरा है और न ही ये ऐसा है जिसके देर से सूखने का खतरा है। तो अगर किसी को लग रहा है कि वो मानसून ड्रेसिंग टिप्स में लॉन्ग स्कर्ट नहीं जोड़ सकता है तो ये गलत होगा। 

Bollywood Skirts cotton

4. कियारा आडवाणी थाई स्लिट स्कर्ट-

कबीर सिंह की सक्सेस पार्टी में कियारा आडवाणी ने भी को-ऑर्ड स्टाइल स्कर्ट पहनी थी जिसमें उसी की तरह मैचिंग टॉप भी था। कियारा का लुक काफी अलग लग रहा था और अच्छी तरह से मूवमेंट के लिए थाई हाई स्कर्ट पहनी जा सकती है। इस तरह की स्कर्ट के साथ वैसे पार्टी में तो हील्स जमती हैं, लेकिन अगर आप ऐसी स्कर्ट पहन रहे हैं तो फ्लैट्स भी ठीक लग सकते हैं। 

Bollywood skirts light fabric

इसे जरूर पढ़ें- मानसून के दौरान इन 8 खाद्य पदार्थों को खाने से बचें, नहीं तो पड़ सकती हैं बीमार

5. समांथा की पोल्का डॉट स्कर्ट-

पोल्का डॉट का फैशन कभी नहीं जाएगा। चाहें ये नीतू सिंह का रेट्रो लुक रहा हो या अभी की टॉप एक्ट्रेस का हो। तमिल और तेलुगू फिल्मों की एक्ट्रेस समांथा ने जिस तरह की स्कर्ट पहनी है वो बेहद लाजवाब है और उसका इस्तेमाल रोजमर्रा के वॉर्डरोब में किया जा सकता है। ये किसी भी हल्के फैब्रिक में ली जाए वो अच्छी ही लगेगी। 

Bollywood Skirts Polka

इस तरह अपनी वॉर्डरोब को भी नया लुक दीजिए और इस मानसून सीजन स्कर्ट्स का ट्रेंड चलाइए। इनमें से कई स्कर्ट स्नीकर और फ्लैट फुटवेयर के साथ अच्छी लगेंगी जो मानसून में बहुत कंफर्टेबल रहते हैं। इसी के साथ, लाइट मेकअप परफेक्ट डे लुक दे सकता है।