Close
चाहिए कुछ ख़ास?
Search

    नारियल पानी और परफेक्ट चम्पी है अथिया शेट्टी के खूबसूरत बालों का सीक्रेट

    अथिया ने कहा कि उन्हें नारियल पानी भी बहुत पसंद है और यह सिर्फ उनकी स्किन के लिए नहीं बल्कि बालों के लिए भी अच्छा है। नारियल पानी के अलावा वो अपने बाल...
    author-profile
    • Inna Khosla
    • Her Zindagi Editorial
    Published -13 Jun 2018, 19:07 ISTUpdated -13 Jun 2018, 19:24 IST
    Next
    Article
    athiya shetty hair care main

    बॉलीवुड की खूबसूरत स्टार किड्स में से एक अथिया शेट्टी अपने बालों को लेकर बड़ी कॉन्शस रहती हैं और हमेशा इनकी देखभाल में लगी रहती हैं। अथिया ने बताया कि वो बचपन से ही अपने बालों का पूरा ध्यान रखती थी और उन्हें हमेशा से ही बड़े और लम्बे बाल पसंद है।

    अथिया ने यह भी कहा कि वो कभी भी बालों पर केमिकल लोशन्स का इस्तेमाल नहीं करती और जितना हो सके उतना नेचुरल चीज़ों का ही सहारा लेती हैं। परफेक्ट डाइट और छोटी मोटी चीजों का ध्यान रखते हुए वो अपने बालों को हेल्दी बनाए रखती हैं। आइये जानते हैं इनके हेल्दी बालों का सीक्रेट...

    athiya shetty nariyalpani

    वीक में एक बार परफेक्ट चम्पी करें

    अथिया ने कहा कि वो सप्ताह में एक बार बिना भूले बालों में चम्पी करती हैं। अगर उनके पास भरपूर समय है तो वो हॉट ऑइल लगाती हैं नहीं तो नार्मल ऑइल। नारियल का तेल ही बालों के लिए बेस्ट है और मैंने हमेशा से यही इस्तेमाल किया है। नारियल तेल से चम्पी करने के बाद मैं इन्हें अगले दिन सुबह धो लेती हूँ और जिस दिन चम्पी करती हूँ उस दिन इन्हें वॉश करने के बाद कंडीशनर का इस्तेमाल नहीं करती। ऑइलिंग के बाद बालों में अलग ही चमक आती है।

    athiya shetty hair

    नारियल पानी भी हैं बालों के लिए बेस्ट

    अथिया ने कहा कि उन्हें नारियल पानी भी बहुत पसंद है और यह सिर्फ उनकी स्किन के लिए नहीं बल्कि बालों के लिए भी अच्छा है। नारियल पानी के अलावा वो अपने बालों पर कई बार Curd-Pack या Banana-Pack भी लगाती हैं। दही या केले को बालों की जड़ों पर लगाना काफी फायदेमंद होता है। इसके अलावा वो अपने Meal में खूब सारा सलाद और ब्रोकली मिलाती हैं, इससे आपकी बॉडी और बाल दोनों ही हेल्दी रहते हैं।

    athiya shetty hair color

    बालों को कलर करने से लगता है डर

    अथिया कहती हैं कि उन्हें बालों को कलर करवाने से बहुत डर लगता है और उन्हें लगता है कि यह उन पर सूट भी नहीं होता। ब्राउन या ब्लैक रंग के बाल ही मुझे पसंद हैं क्यूंकि यह नेचुरल लगते हैं और सभी कलर्स आर्टिफिशियल लुक देते हैं। मेरे बाल पतले ज़रूर हैं मगर बहुत हेल्दी हैं और मैं इन्हें फ्लॉन्ट करने में कभी पीछे नहीं रहती। मुझे तो इन्हें कर्ल या रीबॉन्डिंग करवाने में भी डर लगता है। मैं अपने हेयर ड्रेसर से भी यही कहती हूँ कि मेरे बालों पर हेयर स्प्रे का भी कम से कम इस्तेमाल करें।

     

    बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

    Her Zindagi
    Disclaimer

    आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।