आजकल की व्यस्तता भरी जिंदगी में हमें अपना ज्‍यादातर समय घर के बाहर ही गुजारना पड़ता है ऐसे में खुद को तरोताजा बनाए रखना बहुत ही मुशकिल होता है। बाहर आते-जाते धूल, धूएं और प्रदुषण के कारण हमारी फ्रेशनेश गायब हो जाती है। वहीं हम खुद को फ्रेश दिखाने के लिए मेकअप का यूज करते हैं लेकिन शाम तक हमारा चेहरा मुरझाया हुआ दिखाई देता है। ऐसे में आपको समझ नहीं आता की क्‍या करें।

freshness throughout the day inside

इसे जरूर पढ़ें: Happy Birthday: तापसी पन्नू के ब्यूटी टिप्स से आपके चेहरे पर कुछ ही दिनों में आ जाएगा निखार

तो अब परेशान होने की जरूरत नहीं है क्‍योंकि हम आज आपको कुछ ऐसे उपाय बता रहे है जिनका इस्तेमाल करके आप खुद को पूरे दिन फ्रेश रख सकती हैं। आप इन ब्यूटी टिप्स को अपनाएं और खुद को फ्रेश रखें। आइए जानें इन टिप्स के बारे में।

शॉवर जैल लगाएं

पूरे दिन फ्रेशनेश बनाएं रखने के लिए नहाने समय शॉवर जैल का ही इस्‍तेमाल करना चाहिए। अच्छा शॉवर जैल हमें दिनभर फ्रेश रखता है और इससे हमारा मूड भी फ्रेश बना रहता है। स्किन को हेल्दी रखने के लिए कैसे यूज़ करें शॉवर फिल्टर। 

बेबी प्रॉडक्ट का इस्‍तेमाल करें

सही ब्यूटी प्रॉडक्ट का सही समय पर यूज हमें दिनभर फ्रेश रख सकता है। क्‍या आपको पता है कि बेबी प्रॉडक्ट भी हमें दिनभर फ्रेश रख सकता है। अगर पसीने से मुक्ति चाहिए तो हमें बेबी वाइप्स का ही इस्‍तेमाल करना चाहिए। इसके अलावा नहाने के बाद अंडर आर्म्स में हमेशा बेबी पाऊडर लगाना चाहिए। ऐसा करने से हमें पूरे दिन फ्रेशनेश का अनुभव होगा। पिंपल या बाल झड़ने की समस्या से बचने के लिए यूज़ करें ये 5 बेबी प्रॉडक्ट्स

how come freshness throughout the day inside  

डियोड्रेंट का इस्‍तेमाल करें

हम डियोड्रेंट सिर्फ उस समय लगाते हैं जब हमें उसकी जरुरत महसूस होती है, लेकिन इस तरह कभी भी से डियोड्रेंट को लगाने से उसकी खुशबू ज्यादा समय तक नहीं रहती है। इसलिए हमेशा नहाने के बाद डियोड्रेंट का इस्‍तेमाल करें। ऐसा करने से हम दिनभर फ्रेशनेश का अनुभव कर सकते है और साथ ही उसकी खुशबू भी पूरे दिन बनी रहेगी। ग्लोइंग स्किन और चमकते बाल चाहिए तो नहाने से पहले जान लें ये बात

how gives freshness throughout the day inside

 

इसे जरूर पढ़ें: एक्सपायरी मेकअप से हो जाएगा चेहरा खराब, ऐसे करें पहचान

एप्पल साइडर विनेगर का इस्‍तेमाल करें

अंडर आर्म्स की बदबू से छुटकारा पाने के लिए कॉटन की मदद से एप्पल साइडर विनेगर को लगाना चाहिए। ऐसा करने से अंडर आर्म्स की बदबू से निजात मिलती है। लेकिन इस बात का भी ध्यान रखें कि कभी भी इसका इस्‍तेमाल बैक्सीन के बाद न करें।