नहाने के बाद अगर आपकी त्वचा ड्राई और रूखी हो रही है, तो आपको बॉडी वॉश या शॉवर जेल का इस्तेमाल करना चाहिए। बॉडी वॉश आपकी त्वचा की गंदगी को साफ करता है और एक्सेस ऑइल, गंध, पसीना और मेकअप जैसी चीजों से छुटकारा दिलाता है। बॉडी वॉश में विशेष रूप से हाइड्रेटिंग इंग्रीडिएंट्स पाए जाते हैं, जो आपकी त्वचा को नमी प्रदान करते हैं। इन सब फायदों के अलावा बॉडी वॉश ऐसा होना चाहिए, जिसकी भीनी खुशबू आपकी बॉडी को घेर ले और पूरे दिन फ्रेशनेस का एहसास दे, जैसे Fiama का बॉडी वॉश। इस बॉडी वॉश में कंडीशनर है जो त्वचा को मुलायम बनाता है। 

exotic ingredients

Fiama बॉडी वॉश के प्रोडक्ट रेंज में लेमनग्रास व जोजोबा, ब्लैक करंट व ब्लैकबेरी, पचौली व मैकाडामिया और पीच व एवोकाडो शामिल हैं। ये इंग्रीडिएंट्स एग्जॉटिक  हैं, जो स्किन को ग्लो और फ्रेश करने में बहुत ही मदद करते हैं। इसका इस्तेमाल करने से लंबे समय तक खुशबू बरकरार रहती है। आइए जानते हैं, इनके इंग्रीडिएंट्स की खासियतों के बारे में -

स्पा जैसा एक्सपीरियंस

luscious fragrance

Fiama बॉडी वॉश शॉवर के समय स्पा जैसा एक्सपीरियंस देता है। इसमें डाले गए एग्जॉटिक इंग्रीडिएंट्स आपकी त्वचा में निखार लाते हैं, साथ ही आपके दिन को फ्रेश करते हैं। इसकी खुशबू लंबे समय तक आपको घेरे रहती है। स्किन कंडीशनर में समृद्ध यह बॉडी वॉश त्वचा की नमी को बनाए रखने में मदद करता है और सॉफ्ट और स्मूथ स्किन देता है। यह बॉडी वॉश स्किन पर बेहतर तरीके से काम करता है और गंदगी को अच्छे से साफ करता है।

मन को ताजगी से भर दे

feeling of freshness

अच्छी खुशबू हमारे मूड को जल्दी ठीक करती है। Fiama बॉडी वॉश की भीनी खुशबू आपके सुस्ती को दूर कर देगी और मन को ताजगी से भर देगी। इसका एग्जॉटिक इंग्रीडिएंट हमारी त्वचा को रिफ्रेश करता है और उसे युवा बनाता है। यह अच्छी तरह से झाग देता है, जिससे स्किन को साफ करने में मदद मिलती है। 

त्वचा को घंटों तक नमी प्रदान करे

fiama body wash

Fiama बॉडी वॉश आपकी त्वचा को घंटों तक नम रखता है। सफाई के साथ-साथ यह आपकी त्वचा को कंडीशन करता है। इसके अलावा यह त्वचा की सतह से गंदगी के कणों और एक्सेस ऑइल को हटाता है। नहाने के बाद इसकी स्फूर्तिदायक सुगंध ताजगी का एहसास देती है।

त्वचा को फ्रेश और मुलायम रखने के लिए Fiama बॉडी वॉश का इस्तेमाल करना एक अच्छा उपाय है। नहाते समय इसका इस्तेमाल करना बहुत आसान है। इसे आप लूफा के साथ और बिना लूफा के भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लूफा के साथ इस्तेमाल करने के लिए सबसे पहले बॉडी वॉश को लूफा पर डालें। फिर, इससे बने झाग को पूरे शरीर पर लगाएं। झाग और इसकी खुशबू को महसूस करें और उसके बाद उसे धो लें। यह बॉडी वॉश त्वचा के लिए अच्छा है और जबरदस्त खुशबू भी छोड़ता है। ये 250 और 500ml ml में कई रेंज में उपलब्ध हैं, जिनकी कीमत 199 और 399 रुपये है। इसे आप ऑनलाइन और ऑफलाइन आसानी से खरीद सकते हैं। ऑनलाइन खरीदने के लिए लिंक पर क्लिक करें -  https://amzn.to/3A3oU8k

Note - यह आर्टिकल ब्रांड डेस्‍क द्वारा लिखा गया है।  

लेखक -  शक्ति सिंह