एकता कपूर के टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में प्रेरणा शर्मा की भूमिका निभा रही एरिका जेनिफर फर्नांडिस की शादी होने वाली है। नहीं…नहीं, आप गलत समझ रही हैं। एरिका की रियल लाइफ में शादी नहीं हो रही बल्कि टीवी शो में वह अपने लवर अनुराग बासु से शादी करने जा रही हैं। आपको बता दें कि इस सीरियल में एरिका लीड रोल में हैं। उनकी एक्टिंग के साथ लोग उनके लुक्स को भी काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे तो टीवी सीरियल में उन्हें काफी सिंपल लुक में दिखाया गया है। मगर, अब उनका ब्राइडल लुक वायरल हो रहा है। लोग उनके इस ब्राइड लुक को भी पसंद कर रहे हैं। वैसे एरिका का यह ब्राइडल लुक आने वाले वेडिंग सीजन में अपकमिंग ब्राइड्स के लिए फैशन और ब्यूटी के नए गोल्स सेट करता हुआ नजर आ रहा है। अगर आप भी जल्द ही दुल्हन बनने जा रही हैं तो आपको भी एरिका के इस ब्राइडल लुक से टिप्स लेनी चाहिए।

इसे जरूर पढ़ें:Kasautii zindagii Kay 2 की ‘प्रेरणा शर्मा’ की असल जिंदगी की बारे में कितना जानते हैं आप?, दें जवाब

ब्राइडल मेकअप 

एरिका फर्नांडिस की टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की 2’ के सेट से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं, उसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। एरिका का ब्राइडल मेकअप बेहद सटल तरीके से किया गया है। यह मेकअप आज के समय और मौसम के हिसाब से एकदम परफेक्ट है। एरिका को ट्रेडिशन ब्राइडल लुक दिया गया है। मगर, उनके मेकअप ने दुल्हन के हैवी मेकअप वाली धारणा को तोड़ दिया है। वैसे आजकल हर ब्राइड चाहती है कि वह लाइट मेकअप में ही सुंदर दिखे। ऐसे में एरिका का ब्राइडल मेकअप कई टिप्स देता है। चलिए आपको बताते हैं कि एरिका के ब्राइडल मेकअप को आप कैसे रीक्रिएट कर सकती हैं। 

मेकअप बेस

एरिका के ब्राइडल मेकअप को सटल रखा गया है। अगर आप ऐसा चाहती हैं तो सबसे पहले अपनी स्किन टोन और टाइप से मैच करता हुआ प्राइमर लगाएं। इसके बाद कंसीलर से चेहरे के डार्क पार्ट को कवर करें। कंसीलर के बाद चेहरे पर अपनी स्किन टोन से मिलता हुआ फाउंडेशन लगाएं। इसके बाद अपने चेहरे की कॉन्टोरिंग करें। आपको जॉ लाइन, गालों और नाक की कॉन्टोरिंग करनी होगी। इसके बाद चेहरे पर कॉम्पैक्ट पाउडर लगाएं। यह आपको फ्लॉलेस लुक देगा। फिर आप चेहरे को हाइलाइटर से हाइलाइट करें और ब्लशर लगाएं। 

इसे जरूर पढ़ें:‘कसौटी जिंदगी की 2’ देखतीं है तो इन आसान सवालों का दें जवाब

Erica Fernandes Bridal Makeup

आई मेकअप

ब्राइडल मेकअप में सबसे ज्यादा जरूरी होता है कि आपका आई मेकअप बहुत अच्छा हुआ हो। वैसे तो अधिकतर ब्राइड्स को हैवी आई मेकअप पसंद होता है मगर एरिका का ब्राइडल मेकअप ट्रेंड चेंज कर रहा है। एरिका की आंखों पर पीच कलर का आईशैडो यूज किया गया है। वहीं आंखों को विंग्ड आईलाइनर से बेहतरीन शेप दिया गया है। वहीं उनकी आईब्रोज को डार्क किया गया है। आपको बता दें कि आजकल डार्क आइब्रोज का फैशन है। यह उनके आई मेकअप को और भी खूबसूरत बना रहा है। 

लिप मेकअप 

एरिका के ब्राइडल लुक को कंप्लीट करती हैं उनकी डार्क रेड कलर की लिपस्टिक। यह लिपस्टिक उनके लेहंगे से मैच कर रही है। वैसे रेड लिपस्टिक ब्राइडल लुक में बहुत यूज की जाती है। यह लिपस्टिक ब्राइडल मेकअप में चार चांद लगा देती है। खासतौर पर अगर आपने रेड ब्राइडल लेहंगा चुना है तो आपको रेड लिपस्टिक ही यूज करनी चाहिए। 

ब्राइडल ज्वैलरी 

एरिका के ब्राइडल लुक में उनकी हैवी ब्राइडल ज्वैलरी चार-चांद लगा रही है। एरिका ने हैवी मांग पट्टी पहनी है और नोज में बेहद हल्की नोज पिन पहनी है। यह उनके लुक को बेहद ट्रेंडी बना रही है। अमूमन ब्राइडल्स को आपने हैवी नथ पहने देखा होगा मगर अब यह ट्रेड खत्म हो गया है। कानों में लाइट वेट ईयरिंग्स और गले में चोकर उनके ब्राइडल लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। 

ब्राइडल लेहंगा  

एरिका ने बेहद लाइट वेट का ब्राइडल लेहंगा पहना है। उनका लेहंगा क्रीम कलर और हैवी रेड एंड गोल्डन जरी वर्क पर तैयार किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने क्रीम शेड का दुपट्टा लेहंगे के साथ कवर किया है। लेहंगे के साथ उन्होंने रेड कलर की चोली जिस पर गोल्डन एम्ब्रॉयडरी की गई है, पहनी है। वह इस लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।