जनवरी का दूसरा हफ्ता भी खत्म हो गया है और अब इस हफ्ते में लोहड़ी और मकर संक्रांति का त्योहार भी धूमधाम से मनाया गया। हां, कोरोना की तीसरी वेव ने इस नए साल को थोड़ा ज्यादा परेशान कर दिया है। पर फिर भी नई उम्मीदों और नए तरानों के साथ नया हफ्ता शुरू हो ही गया है। पर इस हफ्ते में अलग-अलग राशियों का आने वाला समय कैसा रहने वाला है क्या आप जानते हैं?

टैरो कार्ड रीडर जीविका शर्मा बता रही हैं कि आने वाला समय कैसा रहने वाला है और किस तरह से हर राशि के लोगों को उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।

मेष राशि

इस हफ्ते मेष राशि वाले लोगों को अपने आस-पास के लोगों से बहुत ज्यादा मदद मिल सकती है। जब भी आपको जरूरत होगी मदद मिल ही जाएगी। इसके एवज में आपसे भी वो मदद की आशा कर सकते हैं।

इसे जरूर पढ़ें- मकर संक्रांति स्पेशल: इस दिन करें 12 प्रकार के दान

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोग इस हफ्ते किसी तरह के निवेश का प्लान बना सकते हैं। अगर आप किसी तरह का पर्सनल निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो ध्यान रखें कि पहले अच्छी तरह से सोच लें और प्लानिंग कर लें। अगर आप ऐसा करेंगे तो ये आपके लिए ज्यादा फायदेमंद होगा।

jan horoscope

मिथुन राशि

इस हफ्ते आपके दोस्तों को आपकी मदद की जरूरत पड़ सकती है और हो सकता है कि आप उन्हें सपोर्ट करें। पर आप सिर्फ किसी एक दोस्त की मदद नहीं करेंगे बल्कि आप मदद के लिए भी पहले सोचेंगे क्योंकि आप उन्हें चुनने की कोशिश करेंगे जिन्हें आपकी सबसे ज्यादा जरूरत है और आपका सपोर्ट उनके लिए बेहतर होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए एक मौका है कि इस हफ्ते आप हर तरह की चीज़ को ज्यादा से ज्यादा सोचेंगे और हर मुमकिन मौके के बारे में विचार करेंगे। पर यहां ये भी सोचने की जरूरत है कि आप कहीं अपना बहुत सारा समय सोचने में ना बिता दें। तो अगर आप सोचना भी चाहते हैं तो ध्यान रखें कि समय बहुत ज्यादा ना लगाएं।

Cancer Rashi

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए इस हफ्ते करियर को लेकर कोई नया मौका मिलने की उम्मीद है। अगर बात पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की है तो आप अपनी दोनों तरह की लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करेंगे और काफी हद तक ये कर भी पाएंगे। 

कन्या राशि   

कन्या राशि वाले इस पूरे हफ्ते अपनी निजी जिंदगी की परेशानियों को लेकर घिरे रहेंगे और यही आपका पूरा समय भी ले जाएगा। इस कारण आप अपने करियर में कोई बड़ा मौका खो भी सकते हैं इसलिए सावधान रहें। 

jan third week horoscope

इसे जरूर पढ़ें- चंद्र राशि के अनुसार जानें मकर संक्रांति पर क्या करें दान 

तुला राशि 

तुला राशि वाले लोगों के साथ इस हफ्ते कुछ अलग होने वाला है। जिन लोगों से आप जुड़ाव महसूस करते हैं और वो आपकी निजी जिंदगी से जुड़े हुए हैं वो आपको डॉमिनेट करने की कोशिश कर सकते हैं और आपको पिंजरे में बांध सकते हैं। पर प्रोफेशनल लाइफ में चीज़ें ज्यादा बेहतर होंगी। 

वृश्चिक राशि   

हो सकता है इस समय आपको कुछ लोगों से दूरी बनाने की जरूरत महसूस हो। आप कैल्कुलेटिव बने रहेंगे और अपनी जिंदगी की कई स्थितियों का ध्यान रखेंगे। आप सोच-समझ कर फैसला लेंगे। 

धनु राशि 

इस हफ्ते आप अपने पैसे का सही इस्तेमाल करने के बारे में सोचेंगे और हो सकता है कि निवेश के बारे में भी सोचें। अगर आप निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो अपनी पूरी सेविंग्स को एक ही जगह पर लगाने के बारे में सोच सकते हैं। अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में सोचें तो ये सही चलेगी। 

मकर राशि 

इस हफ्ते आप देखेंगे कि आप अपनी पर्सनल लाइफ में सभी को डॉमिनेट करने की कोशिश कर रहे हैं। आप सभी को हर चीज़ बताने की कोशिश कर रहे हैं और सभी पर ज़ोर डाल रहे हैं कि आपकी बात मानी जाए। काम की बात करें तो मेष राशि वाले लोग जल्दबाजी में फैसले ले सकते हैं और अपना अगला कदम उठा सकते हैं। 

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों को इस हफ्ते अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह की लाइफ को बैलेंस रखना होगा और सभी कुछ सही तरह से चलेगा। आपको इस हफ्ते करियर की नजर से बहुत अच्छे मौके मिल सकते हैं जो आपको आने वाले समय में अच्छी ग्रोथ दे सकते हैं। 

Recommended Video

मीन राशि 

इस हफ्ते मीन राशि वाले लोग अपना ज्यादातर समय गौर करने में लगाएंगे। कुछ चीज़ें जिनकी प्लानिंग आप कर रहे हैं वो एक्शन में आएगी। आप अपने करियर को लेकर ध्यान देंगे और ये भी हो सकता है कि आप अपने रिश्ते और शादी के बारे में सोचें। 

तो अब आप समझ ही गए होंगे कि इस हफ्ते किस तरह से आपका समय बीतने वाला है। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।