आपने शादी के ऐसे कई वायरल वीडियो देखे होंगे, जिन्हें देखकर आप भी गदगद हो गए होंगे। इन दिनों, शादी के वीडियो अपने मज़ेदार और नाटकीय कंटेंट के कारण इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं, जो लोगों का मनोरंजन करते हैं। हालांकि सभी शादियां मज़ेदार नहीं होती हैं, क्योंकि कई शादियां भी जोड़े की सहमति के बिना आयोजित की जाती हैं। आपने कई ऐसे वेडिंग ब्लूपर जरूर देखे होंगे। हम भी आज आपके लिए ऐसे ही कुछ मजेदार ब्लूपर लेकर आए हैं, जिन्हें देख आप खुशी से उछल पड़ेंगे।

सेहरा है या फूलों की चादर

अभी हाल ही में, एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हे को सेहरा पहने जा सकता है। अब आप सोचेंगे कि इसमें फनी क्या है, तो आपको बता दें कि दूल्हे मियां का सेहरा फूलों का बना है और काफी लंबी है। सच कहें तो वह फूलों की लंबी चादर की तरह है। इतना ही नहीं, दूल्हे ने सेहरा के साथ फूलों के स्ट्रैप्स भी पहने हैं। इस वीडियो को @khadeer7395 नामक यूजर ने शेयर किया है और इसे लाखों लोग देख चुके हैं। कई लोगों ने वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी किए हैं। लोगों का कहना है कि इस दूल्हे ने 'सेहरा सजा के रखना, चेहरा छुपा के रखना' गाने को गंभीरता से ले लिया है। आप भी देखें यह मजेदार वीडियो यहां- 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Abdul Khadeer (@khadeer7395)

गुस्से में फेंकी वरमाला

अब एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है, लेकिन इसमें देखा जा सकता है कि दोनों ही कितने गुस्से में हैं। इस वीडियो में, दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे के सामने वरमाला लिए खड़े हैं। वैसे तो यह रिचुअल काफी मजेदार होता है, लेकिन इस वीडियो में ऐसा कुछ नहीं है। देखा जा सकता है कि दुल्हन बड़ी गंभीरता से हाथ में वरमाला लिए खड़ी है और अचानक वह इसे दूल्हे के ऊपर फेंक देती है। वरमाला दूल्हे के गले की बजाय पगड़ी में फंस जाती है। बस इसी से नाराज दूल्हा भी वरमाला दुल्हन के ऊपर फेंक देता है। कई सारे यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया है कि क्या यह शादी जबरदस्ती हो रही है? अब आप इस वीडियो को देखें और तय करें। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Funny videos (@comedy_videos9752)

यह तो 'Awww' मोमेंट है

अब जो अगला वीडियो है, उसे देखकर न आपको हंसी आएगी और न गुस्सा... बस आप कहेंगे, 'Awwww'। वो कहते हैं न कि जोड़ियां स्वर्ग में बनती हैं, तो इस वीडियो को देखकर आप यही कहेंगे। जी हां, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक दूल्हा खुशी-खुशी अपनी दुल्हन की तस्वीरे ले रहा है। ऐसा नहीं है कि फोटोग्राफर नहीं है, लेकिन अपनी होने वाली पत्नी को देख दूल्हा इतना खुश हुआ कि उसने फोटोग्राफर से कैमरा लेकर स्टेज पर बैठी अपनी दुल्हन की तस्वीरें खींचना शुरू कर दीं।

इसे भी पढ़ें :अपनी शादी में गोलगप्पे का ताज पहने एक दुल्हन का वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखें

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुल्हन शादी समारोह के लिए स्टेज पर बैठी है और दूल्हा मंच के पास कुर्सी पर बैठा है। मराठी ट्रेडिशनल साड़ी पहने दुल्हन बेहद खूबसूरत लग रही है। दुल्हन को देख दूल्हा अपनी खुशी पर काबू नहीं रख पाया। इसके बाद दूल्हे ने फोटोग्राफर से कैमरा लिया और दुल्हन की तस्वीर क्लिक करने लगा। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर एक यूजर अजीत भुजबल ने शेयर किया है और इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ajit Bhujbal (@ajit.bhujbal)

इसे भी पढ़ें :कोलकाता की सड़कों पर वायलिन बजाने वाले शख्स का वीडियो हुआ वायरल

फोटोग्राफर गिर पड़ा पूल में

वेडिंग फोटोग्राफर होना कोई आसान काम नहीं है। आपके पास दो लोगों के सबसे हसीन पल को कैद करने के साथ-साथ खूबसूरत बनाने की जिम्मेदारी होती है। फिर भी कभी-कभी आसपास हो रही चीजों के बीच, कुछ न कुछ गड़बड़ हो ही जाता है। कुछ ऐसे मोमेंट्स कभी परेशान करते हैं, तो कभी लोटपोट होने का मौका मिलता है, जैसे कि इस अगली इंस्टाग्राम वीडियो को आप देख सकते हैं। एक ग्रैंड इंडियन वेडिंग को कैप्चर करते-करते यह बेचारा फोटोग्राफर पूल में ही गिर गया है। 

यह वीडियो इंस्टाग्राम पेज @aperinastudio द्वारा साझा किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन एक भव्य विला से बाहर निकल रहे हैं, और फोटोग्राफर की एक टीम उनकी तस्वीरें लेने में मशगूल हैं। अपने काम में उलझे होने के कारण एक फोटोग्राफर को ध्यान नहीं रहता कि उसके पीछे स्वीमिंग पूल है और वह गलती से उसमें गिर जाता है। हालांकि तुरंत उसे उसके साथी पूल से बाहर भी निकाल देते हैं। इसे वीडियो को देखकर आपको हंसी जरूर आएगी।

Recommended Video

 

उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। ऐसे अन्य मजेदार आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit: www.instagram.com