• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

कहीं दुल्हन तो कहीं दूल्हे को शादी वाले दिन भी करना पड़ा 'वर्क फ्रॉम होम', देखें तस्वीरें

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन शादी वाले दिन भी ऑफिस का काम से परेशान नजर आ रही है।
author-profile
Next
Article
bride working on wedding day

वर्क फ्रॉम होम सच में कुछ लोगों के लिए मुसीबत बन गया है। बाकी दिन तो छोड़िए आपको कैसा लगा जब आपकी शादी वाले दिन आपका बॉस आपसे काम करने को कहे? सोशल मीडिया पर एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जो फोन पर किसी को काम समझाते नजर आ रही है।

साथ ही वह शादी वाले दिन काम को लेकर शिकायत भी करती है और कहती है-'यार इन्हें कोई समझाओ आज मेरी शादी है'। एक दुल्हन अपने डी-डे के लिए तैयार हो रही है लेकिन उसे काम के कॉल से लगातार परेशान किया जा रहा है। इस बीच वह काफी परेशान होती भी दिखी। यह वीडियो जब से वायरल हुआ है, तब से इस वीडियो को अब तक 847k से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Glammed by Sona Kaur (@officialsonakaur)

आपको बता दें कि यह पहला इंस्टेंस नहीं है, जहां कोई शादी वाले दिन काम करता नजर आया बल्कि वर्क फ्रॉम होम के इस सेटअप ने कई दूल्हा और दुल्हन को अपने खास दिन भी काम करने के लिए मजबूर किया। ऐसे कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर हो चुके हैं। आइए ऐसे कुछ वीडियो और तस्वीरों को देखें।

साथी से कहा, 'सर आज मेरी शादी है'

working from home bride

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर हुआ है, जिसमें एक वीडियो को तैयार होते देखा जा रहा है। इसी के साथ उन्हें लगातार कॉल्स भी आ रहे हैं। वह लैपटॉप लेकर बैठती है और अपने साथी को फोन पर नंबर और परसेंटेज समझाती नजर आती है। बार-बार आ रहे कॉल्स को देखते हुए वह कहती है कि अरे इन्हें कोई समझाओ आज मेरी शादी है। इतना ही नहीं फोन उठाकर वह अपने साथ को कहती है, 'सर आज मेरी शादी है, आज नहीं कर पाऊंगी मैं।' यह दिलचस्प है कि वह आखिर तक बिना नाराज हुए कॉल पर शांत नजर आती हैं। इस वीडियो को मेकअप आर्टिस्ट सोनल कौर नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया था। 

इसे भी पढ़ें : किसी ने एक-दूसरे पर मारी वरमाला, तो किसी का शादी का सेहरा हुआ वायरल, देखें मजेदार वेडिंग ब्लूपर्स

लास्ट मिनट प्रेजेंटेशन देती नजर आई यह दुल्हन

last minute presentation by bride

साल 2020 में भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक दुल्हन को मंच पर लैपटॉप बैठे देखा गया था। इतना ही नहीं दुल्हन लास्ट मिनट प्रजेंटेशन देती नजर आई थी। शुरुआत में दुल्हन को लैपटॉप पर अकेले बैठे और फोन पर बात करते देखा जा सकता है, कुछ समय बाद दूल्हा मंच पर उनके साथ शामिल हो जाता है, लेकिन वह फिर भी अपने लैपटॉप पर काम करती दिखीं। इस वायरल वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी थीं। कुछ ने इसे काम के लिए समर्पण करार दिया है जबकि अन्य को दूल्हे का मज़ाक उड़ाते देखा गया (कोविड में ऐसी हुई इनोवेटिव शादियां)।

इसे भी पढ़ें : पेट्रियाकल रूढ़ियों को तोड़ अपनी बीवी के पैर छू रहे एक दूल्हे का वीडियो हुआ वायरल

मंडप से काम करता नजर आया दूल्हा

groom working from mandap

अगर आपको लगता है कि सिर्फ दुल्हनों के ऊपर ही काम का प्रेशर है तो आप गलत हैं। पिछले साल यानी 2021 में महाराष्ट्र के एक दूल्हे का वीडियो वायरल हुआ था। दूल्हा अपनी गोद में डिवाइस के साथ मंडप पर बैठा दिखाई दे रहा है। एक तरफ वह लैपटॉप पर काम करते रहता है, तो दूसरी तरफ तमाम मेहमान और पंडित अनुष्ठान शुरू करने के लिए उसका इंतजार करते दिखाई देते हैं।

वहीं इस पर दुल्हन की मजेदार प्रतिक्रिया भी देखी गई। वेडिंग हॉल के दूसरी तरफ एक सोफे पर बैठी महाराष्ट्रीयन दुल्हन जोर-जोर से हंसती हुई नजर आती है। कैमरा जैसे फिर दूल्हे की ओर मुड़ता है, तो देखा जा सकता है कि वह लैपटॉप किसी और को दे देता है (अपनी शादी में गोलगप्पे का ताज पहने नजर आई दुल्हन)। 

हमें उम्मीद है कि यह वर्क फ्रॉम होम जल्दी खत्म हो और लोग अपनी शादी आराम से कर सकें। आपको यह लेख कैसा लगा हमें कमेंट कर बताएं। ऐसी मजेदार ट्रेंडिंग खबरों के लिए पढ़ते रहें हरजिंदगी।

Image Credit: Instagram@dulhaniya and officialsonalkaur

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।