बॉलीवुड की एक और बड़ी शादी बड़ी धूमधाम से निपट गई। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 9 दिसंबर को एक दूसरे के साथ अटूट बंधन में बंध चुके हैं। हालांकि दोनों की शादी के फंक्शन की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सिक्स सेंसेस फोर्ट में हुई इस ग्रैंड शादी का खुमार अब भी लोगों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है। इस बीच हमने दोनों की वेडिंग पिक्चर से लेकर, मेहंदी और हल्दी की तस्वीरें देखीं, लेकिन यह किसी को पता नहीं चल पाया कि आखिर जिस जगह सब रुके थे और जहां शादी संपन्न हुई, वहां का माहौल कैसा था? क्या इंतजाम थे? मगर अब आपको ये भी पता चल सकेगा।

दरअसल, विक्की की कजिन बहन और उनके पति ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया है। इस व्लॉग में उन्होंने दिखाया है कि शादी के क्या इंतजाम थे और कैसी मेहमाननवाजी की गई थी। आइए हम भी जान लें।

मेहमानों के लिए थे आलीशान इंतजाम

six senses fort details

विक्की की मौसेरी बहन डॉ. उपासना वोहरा और उनके पति अरुणेंद्र कुमार ने अपने व्लॉग में बताया कि कैसे सभी को शाही ट्रीटमेंट मिला था। इसी सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा का वीडियो अरुणेंद्र कुमार ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है, जिसमें वह लग्जरी कमरों से लेकर उसके वॉशरूम तक की झलक दिखाते नजर आए।

वीडियो में नजर आ रही बालकनी से खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है। वीडियो की शुरुआत में विक्की के बहन बताती हैं कि 3 दिन के हेक्टिक शेड्यूल के बाद, उनकी सुबह ऐसी थी। सिक्स सेंसेस फोर्ट बड़वारा के जिन कमरों में विक्की-कैटरीना के मेहमान रुके थे, उनमें फोर-पोस्टर कैनोपी बेड और नक्काशी के साथ लकड़ी की सजावट देखी गई। इसके अलावा कमरे के अंदर एक बड़ा चेंजिंग एरिया भी दिया गया था।

इसे भी पढ़ें :मेहंदी सेरेमनी में डांस करते नजर आए विक्की कौशल और कैटरीना कैफ, आप भी देखें तस्वीरें

सब था बेहद खास

katrina vicky kausal wedding details

वीडियो में अरुणेंद्र और उपासना ने मोशन सेंसर टॉयलेट दिखाते हुए बताया कि इसकी कीमत 6 लाख है। उन्होंने आगे कहा कि इसकी खास बात यह है कि इसकी सेटिंग्स को रिमोट की सहायता से बदला जा सकता है। वीडियो में दोनों ने फोर्ट के अंदर के दूसरे एरिया भी दिखाए और शादी में किए गए इंतजाम के बारे में भी बताया।

इसके साथ ही दोनों ने संगीत सेरेमनी के बारे में राज खोले और बताया कि अरुण ने कुछ अर्ज किया था, जिसे सुनकर विक्की कौशल और कैटरीना ने उनकी बहुत तारीफ की। दोनों ने अपनी वीडियो में बताया कि शादी का हर फंक्शन शानदार था और इससे बेहतर उन्होंने कहीं नहीं देखा था।

इसे भी पढ़ें :विकी-कैटरीना ने शादी के बाद काटा साढ़े चार लाख का केक, आप भी देखें तस्वीर

आपको बता दें कि कैटरीना और विक्की ने इंडस्ट्री के खास दोस्त और अपने परिवार के बीच ही शादी की थी। दोनों ने आखिर तक अपनी शादी का राज नहीं खोला था। शादी के बाद दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं। इसके बाद, दोनों ने हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें भी शेयर कीं।

अरुणेंद्र और उपासना ने बताया कि शादी की अन्य तस्वीरें और वीडियो वे अपने चैनल पर आने वाले समय में डालेंगे। हमें कैटरीना और विक्की की शादी की अन्य अपडेट जानने के लिए बेसब्री से इंतजार रहेगा।

आपको यह लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें। ऐसी अन्य खबरें पढ़ने के लिए जुड़े हरजिंदगी से।

Image credit: instagram & Arunendra7 Vlogs