कैटरीना और विक्‍की कौशल की शादी का शोर काफी दिनों से बी-टाउन के गलियारों में था। अब यह शोर थम गया है क्‍योंकि विक्‍की और कैटरीना ने 9 दिसंबर को शादी कर ली है। शादी के तुरंत बाद दूसरे ही दिन कैटरीना को विदा कर विक्‍की अपने साथ हेलीकॉप्‍टर से मुंबई ले गए हैं। विक्‍की और कैटरीना ने अपनी शादी की तस्‍वीरें तो सोशल मीडिया पर डाल दी हैं, मगर शादी के बाद कैटरीना कैसी नजर आ रही हैं, यह देखने की चाहत सभी में हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

 

अभी तक यह कयास लगाए जा रहे थे कि कैटरीना और विक्की की शादी राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक ऐतिहासिक किले 'बरवाड़ा फोर्ट' में होने वाली है। यह किला अब एक लग्जरी होटल 'सिक्स सेंसेस' के नाम से जाना जाता है और यह देश के सबसे महंगे होटलों में से एक है। कैटरीना और विक्की अपनी शादी के फंक्शन के लिए परिवार सहित मुंबई से निकल कर जयपुर पहुंच चुके हैं और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अब यहीं से दोनों इस होटल में जाएंगे, जहां शादी की सारी रस्में निभाई जाएंगी। 

केवल कैटरीना और विक्की ही नहीं बल्कि दोनों की शादी में आने वाले गेस्ट भी मुंबई से जयपुर रवाना हो चुके हैं। जी हां, दोनों की शादी में कौन-कौन सेलिब्रिटी शामिल होने वाला है चलिए हम आपको बताते हैं- 

मेहमानों को भेजा गया खास संदेश

कैटरीना और विक्की कौशल की शादी में शामिल होने पहुंचे मेहमानों को खास संदेश भेजा गया है। जिसमें लिखा है, 'उम्मीद है कि जयपुर से रणथंभौर की सड़क यात्रा आपके लिए आनंदमय रही होगी। अब आप आराम करें और फंक्शन की तैयारी करें। हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि किसी भी फंक्शन की तस्वीर अपने मोबाइल पर मत लें और अपने मोबाइल फोन को कमरे में ही छोड़ दें।'

 

आपको बता दें कि मैसेज की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, मगर इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है कि यह मैसेज विक्की और कैटरीना की शादी में पहुंचे गेस्ट को वाकई दिया गया है।  

इसे जरूर पढ़ें: शुरू हो चुकी हैं कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की रस्में, आप भी देखें तस्वीरें और वीडियो

katrina  kaif  vicky  kaushal  wedding  details

नेहा धूपिया और अंगद बेदी 

विक्‍की कौशल और कैटरीना की शादी में शामिल होने के लिए मंगलवार सुबह एक्ट्रेस नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ जयपुर पहुंच चुकी हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि विक्की और कैटरीना की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से ही सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में शुरू हो जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक सबसे पहले संगीत का फंक्शन होगा। 

इसे जरूर पढ़ें: इस तारीख को होने वाली है कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी

katrina kaif  vicky kaushal  wedding  guest  place

कबीर खान और मिनी माथुर 

आपको बता दें कि कैटरीना कबीर खान को अपना भाई मानती हैं। मुंहबोली बहन की शादी में शामिल होने के लिए कबीर खान पत्‍नी मिनी माथुर के साथ मंगलवार सुबह जयपुर पहुंच चुके हैं। 

गुरदास मान 

कैटरीना और विक्की की शादी में धमाल मचाने के लिए पंजाबी सिंगर गुरदास मान भी जयपुर पहुंच चुके हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि गुरदास मान दोनों के संगीत के फंक्शन में स्टेज परफॉर्मेंस देंगे। गौरतलब है, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की रिसेप्शन पार्टी में भी गुरदास मान ने महफिल जमाई थी। 

katrina  kaif  vicky  kaushal  wedding  guest  list

शारवरी वाघ

फिल्म 'बंटी और बबली-2' में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शारवरी वाघ को भी जयपुर (कम बजट में प्‍लान करें जयपुर ट्रिप) के एयरपोर्ट पर देखा गया। आपको बता दें कि शारवरी और सनी कौशल (विक्की कौशल के छोटे भाई ) एक दूसरे के क्लोज फ्रेंड्स हैं। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक शारवरी और सनी रिलेशनशिप में हैं, मगर दोनों ने ही खुल कर आज तक किसी को अपने रिश्ते के बारे में नहीं बताया है। वैसे शारवरी के जयपुर पहुंचने पर यह बात तो पक्की हो गई है कि वह सनी कौशल की काफी अच्‍छी दोस्‍त हैं। 

kaushal  wedding  guest  list

अनाइता श्रॉफ अदजानिया

मशहूर फैशन स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया भी जयपुर पहुंच चुकी हैं। आपको बता दें कि अनाइता केवल कैटरीना की स्‍टाइलिस्‍ट ही नहीं हैं बल्कि उनकी बहुत ही अच्‍छी दोस्‍त भी हैं और कुछ दिन से अनाइता को लगातार कैटरीना के घर पर स्पॉट किया जा रहा था। 

katrina  kaif  vicky  kaushal  wedding  guest

विजय कृष्ण आचार्य 

फिल्म 'धूम 3' के डायरेक्टर विजय कृष्ण आचार्य को भी जयपुर के एयरपोर्ट पर देखा गया। कयास लगाए जा रहे हैं कि वह भी कैटरीना और विक्की की शादी में शामिल होने जा रहे हैं।   

ये गेस्‍ट भी शादी में हो सकते हैं शामिल 

अगर इंडिया टुडे रिपोर्ट माने तो विक्‍की और कैटरीना की शादी में करण जौहर, फराह खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान, सारा अली खान, अनुष्‍का शर्मा, विराट कोहली, रोहित शेट्टी, रितिक रोशन और अली अब्‍बास जाफर आदि भी कैटरीना और विक्‍की की शादी में शामिल हो सकते हैं। इतना ही नहीं, कैटरीना की फिटनेस ट्रेनर यासमीन कराचीवाला, हेयर स्‍टाइलिस्‍ट अमित ठाकुर, और डॉक्‍टर नित्‍या मेहरा भी इस शाही शादी में आ सकते हैं। 

 

कैटरीना कैफ और विक्‍की कौशल की वेडिंग से जुड़ी और भी अपडेट्स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।  

Image Credit: Pallav Palival