• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू पर फूटा उनकी ही गॉड मदर का गुस्सा

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के खिलाफ कपिल की बुआ ने कोर्ट में लीगल एक्शन लिया है। जानें आखिर मामला है क्या। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -05 Aug 2022, 14:46 ISTUpdated -05 Aug 2022, 15:43 IST
Next
Article
legal action on harnaaz sandhu

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू को लोग बहुत पसंद करते हैं। वह हमेशा किसी न किसी वजह से लाइमलइट में रहती हैं। लेकिन हाल ही में वह मुश्किलों में पड़ चुकी हैं। दरअसल हरनाज संधू के खिलाफ कोर्ट में लीगल एक्शन लिया गया है। उनके खिलाफ  कपिल की बुआ ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है। दरअसल उपासना सिंह "बाई जी कुट्टन गै"  फिल्म को डायरेक्ट किया है जिसमें हरनाज एक्ट्रेस हैं। लेकिन उपासना ने हाल ही में हरनाज पर आरोप लगाते हुए कोर्ट का रुख किया है। आप भी जानें इसके पीछे की वजह के बारे में। 

जानें क्या है पूरा मामला 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Upasana Singh (@upasnasinghofficial)

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने उपासना सिंह की डायरेक्शन में बनी "बाई जी कुट्टन गै" फिल्म में काम किया है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ है। ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के लिए उपासना ने हरनाज से संपर्क करने की कोशिश की। उपासना का कहना है कि उन्होंने ना सिर्फ कॉल बल्कि मैसेज और मेल के जरिए भी हरनाज संधू से कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की। पर हरनाज ने उनकी किसी बात का जवाब नहीं दिया। इसी वजह से उपासना ने हरनाज के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है। 

इसे भी पढ़ेंः Happy Birthday: काजोल को वैम्प बने देख मां तनुजा ने दिया था ऐसा रिएक्शन, जानें 25 साल पुराना किस्सा

उपासना सिंह से कही ये बात 

उपासना सिंह ने कोर्ट के बाहर मौजूद रिपोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि हरनाज ने मेरी  "बाई जी कुट्टन गै" फिल्म में काम किया है। उन्होंने दावा किया हरनाज ने संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर किए हैं। उपासना ने बताया कि हरनाज को फिल्म के वर्चुल और फेस टू फेस प्रोमेशन का हिस्सा बनना था लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। हरनाज फिल्म के प्रमोशन के लिए नहीं आई जिसके बाद उपासना ने कोर्ट में जाने का फैसला लिया। हालांकि इस पूरे मामले पर हरनाज की तरफ से अभी तक कोई बयान नहीं आया है।

इसे भी पढ़ेंः  एक्ट्रेस जया प्रदा अब दिखती हैं बिल्कुल अलग, खूबसूरत फोटोज देख कहेंगे 'वाह'

हरनाज ने 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। सुष्मिता सेन और लारा दत्ता के बाद यह खिताब जीतकर हरनाज ने पूरे देश का सर गर्व से ऊंचा किया था। वहीं उपासना सिंह को आपने कपिल शर्मा शो में गुदगुदाते हुए देखा होगा। उपासना ने इस मामले पर अपना पक्ष रख दिया है। अब देखते हैं हरनाज इस बारे में कब क्या बताती हैं। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: harnaazsandhu/Instgaram

 

 

 

 

 

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।