• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

एक्ट्रेस जया प्रदा अब दिखती हैं बिल्कुल अलग, खूबसूरत फोटोज देख कहेंगे 'वाह'

एक्ट्रेस जया प्रदा का लेटेस्ट लुक देख आप उन्हें शायद ही पहचान पाएं। देखिए उनकी लेटेस्ट फोटोज।   
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -04 Aug 2022, 16:43 ISTUpdated -04 Aug 2022, 17:08 IST
Next
Article
jaya prada latest look

90 के दशक की कुछ एक्ट्रेस आज भी लोगों के दिल में अपनी एक अलग जगह रखती हैं। फेमस एक्ट्रेसेस जया प्रदा के लिए लोग आज भी एक अलग दीवानगी रखते हैं। उन्होंने अपने किरदारों से दर्शकों को खुश कर दिया था। बता दें कि फिल्मों में नजर आने वाली जया प्रदा अब पहले से बिल्कुल अलग दिखती हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो को देख आपको ऐसा लगेगा जैसे आज किसी मॉडल को देख रहे हैं। आइए आप भी देखिए जया प्रदा की लेटेस्ट फोटोज। 

बेहद खूबसूरत लगती हैं जया प्रदा 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)

फिल्मों में काम करने के दौरान जया प्रदा सिंपल सी लुक में नजर आती थीं लेकिन अब ऐसा नहीं हैं। उनकी लेटेस्ट फोटो देख आप कंफ्यूज हो जाएंगे की आप जया प्रदा को देख रहे हैं या किसी और को। इन दिनों उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें वो अलग-अलग खूबसूरत आउटफिट में नजर आ रही हैं। सिर्फ आउटफिट ही नहीं जया ही ज्वेलरी भी देखने लायक है।

जया प्रदा ने ढेर सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिसमें 'सरगम', 'मां', 'संजोग', 'मुद्दत', 'सिंदूर', 'जबरदस्त', 'जख्मी',  'पाताल भैरवी', 'सपनों का मंदिर' जैसी कई फिल्मों का नाम शामिल है। पर जो भी बोलों फिल्मों में काम करने को दौरान जया जैसी दिखती थीं अब उससे बहुत अलग और मार्डन नजर आती हैं। 

इसे भी पढ़ेंः रूपाली गांगुली से लेकर अशनूर कौर तक, टीवी के इन स्टार्स के पास है एक्सपेंसिव कार

तेलुगु फिल्म के फाइनेंशियर थे जया के पिता

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial)

जया के साथ-साथ उनके पिता का भी फिल्मों से सीधा संबंध था। उनके पिता तेलुगु फिल्म के फाइनेंशियर थे। यही कारण है कि जया को भी बच्चपन से ऐसा माहौल मिला कि आगे बढ़कर वो एक सुपरहिट एक्ट्रेस बन पाईं। उन्होंने बचपन में ही डांस और संगीत की शिक्षा लेनी शुरू कर दी थी। जया बॉलीवुड के साथ-साथ तेलुगु फिल्मों में भी अभिनय कर चुकी हैं। आपको बता दें कि जया प्रदा का असली नाम ललिता रानी था। वह चेन्नई के एक थियेटर की मालकिन हैं।

इसे भी पढ़ेंः शाहरुख खान से लेकर सलमान तक, जानें किस बॉलीवुड स्टार के पास है कितना महंगा घर

जया प्रदा राजनीति में भी अपना हाथ आजमा चुकी हैं। वह तेलुगु देशम पार्टी और समाजवादी पार्टी का हिस्सा भी रह चुकी हैं। आपको जया प्रदा की लेटेस्ट फोटोज कैसी लगी? यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा। 

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: Jaya Parada/Instagram

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।