शादी का सीजन यानी जमकर नांच-गाना होना, ऐसे में दूल्हा-दुल्हन की स्पेशल परफॉर्मेंस का इंतजार सभी को होता है। सभी की नजर उस मेन परफॉर्मेंस पर होती है, जिसमें दूल्हा और दूल्हन एक दूसरे के साथ डांस करते हैं। अब कनफ्यूजन ये होती है कि आखिर किस गाने पर डांस किया जाए जिससे आपकी शादी का वो इवेंट बिल्कुल खास बन जाए। 

चाहे शादी हो या संगीत हर इवेंट पर दूल्हा और दुल्हन की खास पर्फॉर्मेंस का होना तो तय होता है। आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसे सांग्स के बारे में बताएंगे जिनपर आप अपनी शादी के मौके पर कपल डांस कर सकते हैं। इन गानों पर डांस करके आप अपनी शादी के इवेंट को और भी यादगार और खूबसूरत बना सकते हैं। 

स्वीट हार्ट, केदारनाथ-

sweetheart

फिल्म केदारनाथ का गाना 'स्वीटहार्ट' आपकी प्लेलिस्ट में सबसे आगे हो सकता है। गाने की बीट्स बहुत अच्छी हैं जिस कारण कम डांस करने वाले लोग भी इस गाने पर आसानी से डांस कर सकते हैं। इस गाने की लिरिक्स को अमिताभ भट्टाचार्या ने लिखा है, वहीं देव नेगी ने इस गाने में अपनी आवाज दी है। इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान ने साथ में डांस किया था। यह गाना आपके कपल डांस के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

किन्ना सोना, भाग जॉनी-

kinna sona

भाग जॉनी फिल्म का यह गाना बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक गानों में से एक है। गाने में कुनाल खेमू और ज़ोआ मोरानी साथ नजर आते हैं। इस गाने को मिथुन ने कंपोज किया है, वहीं इस गाने के लिरिक्स अमिताभ वर्मा ने लिखें हैं। आपको बता दें कि गाने के लिरिक्स बहुत ही इमोशनल हैं, जो डांस के वक्त आपकी कैमिस्ट्री को और भी खूबसूरती से डांस के रूप में दिखाएंगे।

मेरे लिए तुम काफी हो, शुभ मंगल ज्यादा सावधान-

mere liye tum kaafi ho

 फिल्म के कॉन्सेप्ट के साथ-साथ इस गाने की भी खूब चर्चा हुई, इस गाने पर एक खूबसूरत कपल डांस तैयार किया जा सकता है। गाने को आयुष्मान खुराना ने गाया है, साथ ही इस वीडियो में भी आयुष्मान खुराना ही नजर आते हैं। गाने के लिरिक्स वायु ने दिए हैं और तनिष्क बागची  ने इस गाने को कंपोज किया है। गाना बहुत इमोशनल और रोमांटिक सी वाइब देता है, आप अपनी शादी के लिए इस गाने को चुन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें- राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की रस्में हुईं शुरू, सगाई की खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

जीना-जीना, बदलापुर-

jeena jeena

फिल्म के कई साल बाद भी यह गाना लोगों के बीच बहुत चाव से सुना जाता है। गाना बहुत सॉफ्ट और सुनने में प्यारा लगता है, इस गाने पर आप एक स्लो कपल डांस परफॉर्मेंस तैयार कर सकते हैं। इस गाने के वीडियो में हमें यामी गौतम और वरुण धवन नजर आते हैं। गाने में हमें आतिफ अस्लम की खूबसूरत सुनने को मिलती है, जो इस गाने को कपल डांस के लिए और भी परफेक्ट बना देती है।

इसे भी पढ़ें- Wedding Anniversary: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी है सबसे अलग, जानें कैसे किया था प्यार का इज़हार

नज़म-नज़म-

nazam nazam

वैसे तो फिल्म 'बरेली की बर्फी' के सभी गाने शादी सीजन के लिए परफेक्ट हैं, पर फिल्म का सबसे रोमांटिक गाना नज़म-नज़म एक परफेक्ट कपल डांस सॉन्ग है। इस गाने को आप चाहें तो अपने संगीत के स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए भी चुन सकते हैं। इस गाने के वीडियो में हमें कृति सैनॉन और अयुष्यमान खुराना नजर आते हैं। 

Recommended Video

जोगी, शादी में जरूर आना-

jogi

इस फिल्म की बेसिक थीम ही शादी के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। जिस कारण इस फिल्म के ज्यादातर गाने शादी शीजन के हिसाब से ही बनाए गए हैं। फिल्म शादी में जरूर आना का गाना जोगी एक कपल डांस के लिए एक अच्छी चॉइज हो सकती है। गाने के लिरिक्स बहुत ही रोमांटिक और प्यारे हैं, जो सुनने वालों को भी बहुत अच्छी लगती हैं। गाने के वीडियो में हमें राज कुमार राव और कृति खरबंदा नजर आते हैं, इस गाने को आप अपने कपल डांस के लिए चुन सकते हैे।

तो ये थे कुछ खूबसूरत गाने जिन्हें आप अपने कपल डांस के लिए सिलेक्ट कर सकते हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें, साथ ही ऐसी शादी सीजन की जानकारी के लिए जुड़े रहें हरजिदंगी के साथ।

image credit- piniimg.com, rediff.com, meritline.com, lyricsmama, sndcdn.com and unsungbollywood.com