इन दिनों जो खबर सबसे ज्यादा लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है वो है राज कुंद्रा का अरेस्ट होना और शिल्पा शेट्टी का इसको लेकर विवादों में फंसना। यकीनन शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनका बोल बाला लंदन तक है और उनकी लोकप्रियता काफी ज्यादा है। शिल्पा शेट्टी न सिर्फ एक्ट्रेस हैं बल्कि वो बिजनेसवुमन भी हैं और अपना खुद का फिटनेस एप भी चलाती हैं। 

शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि राज कुंद्रा से जुड़े इस विवाद के चलते उनके कई एन्डोर्समेंट्स कैंसिल हो गए और उनपर काफी पेनल्टी भी लगी है। शिल्पा अभी भी अपने पति के साथ खड़ी हैं और इन आरोपों के परे वो सब कुछ ठीक करने की उम्मीद में हैं। 

शिल्पा शेट्टी और विवादों का साथ काफी पुराना रहा है और आज हम आपको शिल्पा से जुड़े कुछ विवादों की जानकारी देने जा रहे हैं। 

1. शिल्पा और अक्षय कुमार का प्यार और विवाद-

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार एक दूसरे को डेट कर रहे थे और दोनों एक दूसरे को काफी पसंद भी करते थे। शिल्पा तो अक्षय कुमार को लेकर काफी सीरियस थीं और जब उन्हें पता चला कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना को डेट करना शुरू कर दिया है तब शिल्पा ने सार्वजनिक तौर पर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। ये बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध लव ट्राएंगल्स में से एक है। 

shilpa shetty and akshay kumar

कुछ समय पहले ही शिल्पा और अक्षय के बीच की ये दरार थोड़ी कम हुई है और अब शिल्पा आगे बढ़ चुकी हैं, लेकिन एक समय पर शिल्पा का गुस्सा सार्वजनिक होता था। 

इसे जरूर पढ़ें- शिल्पा शेट्टी से जानिए हेल्दी रहने के लिए योगा के अलावा किन चीजों को करना है शामिल 

2. अश्लील फोटो से जुड़ा विवाद-

साल था 2006 जब शिल्पा शेट्टी और एक्ट्रेस रीमा सेन के खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरेंट इशू हो गया था। मदुरई कोर्ट में इन दोनों एक्ट्रेसेस के खिलाफ अश्लील तरह से फोटो के लिए पोज करने के लिए केस भी चल रहा था। ये तस्वीरें एक तमिल न्यूजपेपर में पब्लिश की गई थीं और रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों में से कोई भी कोर्ट के बुलाने पर पेशी के लिए नहीं गया था। यही कारण है कि इनके खिलाफ नॉन बेलेबल वॉरेंट इशू हुआ था, लेकिन बाद में ये मामला ठंडा पड़ गया था।  

shilpa sheety and reema sen controversy

3. शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे से जुड़ी कॉन्ट्रोवर्सी- 

हॉलीवुड के एक बड़े एक्टर रिचर्ड गेरे को एड्स से जुड़े एक फंक्शन में 2007 में बतौर गेस्ट बुलाया गया था। उस फंक्शन में शिल्पा शेट्टी भी थीं और दोनों स्टेज पर ऑडियंस का संबोधन कर रहे थे। उस वक्त रिचर्ड गेरे ने होश खो दिए और वो लगातार शिल्पा को गले लगाए जा रहे थे और किस किए जा रहे थे। रिचर्ड और शिल्पा की तस्वीर भी काफी वायरल हो रही थी।  

इस मौके पर राजस्थान कोर्ट से 26 अप्रैल 2007 को दोनों के खिलाफ वारेंट जारी हुआ। ये मामला इतना बढ़ गया था कि शिल्पा शेट्टी के खिलाफ नारेबाज़ी भी हुई और दोनों एक्टर्स को गिरफ्तार करने की बात कही गई। ये बात सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई थी और फिर चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया ने इस शिकायत को खारिज किया।  

shilpa shetty richard gere controversy

4. बिग ब्रदर और नस्लभेद की कॉन्ट्रोवर्सी- 

शिल्पा शेट्टी की सबसे बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज में से एक थी वो कॉन्ट्रोवर्सी जिसमें बिग ब्रदर शो में उन्हें बुलाया गया था। शिल्पा वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर इस शो के लिए गई थीं और फिर वहां पर एक कंटेस्टेंट जेड गूडी के द्वारा नस्लभेद से जुड़ी एक टिप्पणी की गई थी। इस कारण बिग ब्रदर शो में बहुत विवाद हुआ था और साथ ही साथ भारतीय ऑडियंस भी नाराज हो गई थी। इसके बाद गूडी की तरफ से स्थिति को संभालने के लिए सार्वजनिक माफी भी मांगी गई थी।

shilpa shetty big brother controversy

इसे जरूर पढ़ें- शिल्‍पा शेट्टी से लें माइंडफुल ईटिंग के 10 टिप्‍स और रहें फिट  

Recommended Video

5. IPL मैच फिक्सिंग स्कैंडल- 

IPL 2013 के दौरान शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा पर फिक्सिंग का आरोप भी लगा था। शिल्पा ने इस तरह के किसी भी आरोप को मानने से साफ इंकार किया था। इस दौरान ये खबरें भी बहुत प्रचलित हुई थीं कि राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की मदद जयपुर पुलिस ने की थी। हालांकि, इस केस में अभी तक सिर्फ आरोप ही साबित हुए हैं और कुछ भी नहीं।  

ये सारी कॉन्ट्रोवर्सीज शिल्पा शेट्टी के साथ हुई हैं और अब एक बार फिर से वो विवादों के घेरे में हैं। उम्मीद है कि शिल्पा की जिंदगी में सब कुछ जल्दी शांत हो जाएगा। अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

Image Credit: Shilpa shetty instagram account, DNA, twitter