• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

जानिए स्टार किड खुशी कपूर की लाइफ से जुड़ी इंटरस्टिंग बातें

श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर की लाइफ से जुड़ी ऐसी कई बातें हैं, जिन्हें उनके फैन्स को जरूर जानना चाहिए।
author-profile
  • Mitali Jain
  • Editorial
Published -29 Apr 2022, 13:00 ISTUpdated -29 Apr 2022, 11:20 IST
Next
Article
facts about star kid khushi kapoor

खुशी कपूर एक पॉपुलर स्टार किड हैं। उन्होंने अभी तक बिग स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज नहीं करवाई है, लेकिन फिर भी उनकी अपनी एक फैन फॉलोइंग है। दरअसल, खुशी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोग उनके फैशन सेंस व स्टाइल को बेहद पसंद करते हैं। यही कारण है कि अभी तक फिल्मों में नजर ना आने के बावजूद भी खुशी इंटरनेट सेंसेशन है।

हालांकि, जब खुशी कपूर की पर्सनल लाइफ की बात होती है, तो फैन्स इस स्टार किड के बारे में कम ही जानते हैं। उन्हें बस इतना ही पता है कि खुशी जान्हवी की बहन और बोनी कपूर व श्रीदेवी की बेटी है। खुशी की लाइफ से जुड़ी ऐसी कई बातें हैं, जिनसे आज भी फैन्स अनजान हैं। लेकिन अगर आप सच में खुशी कपूर को पसंद करती हैं, तो आपको इस स्टार किड के बारे में और भी बहुत कुछ पता होना चाहिए। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको खुशी कपूर की लाइफ से जुड़ी कुछ बेहद ही इंटरस्टिंग बातों के बारे में बता रहे हैं-

फैमिली के साथ वक्त बिताना करती हैं पसंद

some fun facts about star kid khushi kapoor inside

आज के समय में जहां यंगस्टर्स अपनी फैमिली से पहले फ्रेंड्स को प्राथमिकता देते हैं। वहीं, खुशी को परिवार के साथ समय बिताना अधिक पसंद है। वह जान्हवी के अलावा अपने भाइयों व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। वैसे, अपने सभी भाई-बहनों में खुशी अपनी बड़ी बहन जान्हवी के सबसे करीब हैं। जब भी जान्हवी कपूर शूटिंग में व्यस्त नहीं होती हैं, तो वे दोनों सिस्टर-डेट पर जाना पसंद करते हैं।

इसे भी पढ़ें: जानिए करीना कपूर के जीवन से जुड़े कुछ अमेजिंग फैक्ट्स

टैटू हैं बेहद पसंद

some fun facts about star kid khushi kapoor inside

आज के समय में ख़ुशी एक फैशन आइकन है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें इंडिया की काइली जेनर भी कहा जाता है। लेकिन बेहतरीन फैशन सेंस के अलावा खुशी को टैटू का भी शौक है। उन्होंने पहले से ही अपनी बॉडी पर तीन टैटू बनवाए हैं। एक चैट शो में ख़ुशी ने बताया था कि जब उन्होंने टैटू बनवाया था तो उन्होंने इसके बारे में श्रीदेवी व बोनी कपूर को नहीं बताया था। लेकिन श्रीदेवी ने इंस्टाग्राम पर खुशी की एक तस्वीर में वह टैटू देख लिया था, क्योंकि उन्होंने लो-कट टी-शर्ट पहनी हुई थी। इसके बाद, खुशी ने श्रीदेवी से एक टैटू और बनवाने की रिक्वेस्ट की थी, लेकिन श्रीदेवी ने इसके लिए मना कर दिया था।

Recommended Video

इंडियन वियर करती हैं पसंद

fun facts about star kid khushi kapoor inside

यूं तो खुशी कपूर अक्सर अपने स्टाइल के साथ एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आती हैं और आपने उन्हें यकीनन कई अलग-अलग तरह के आउटफिट्स में देखा होगा। लेकिन अगर उनकी पर्सनल चॉइस की बात की जाए तो खुशी को वेस्टर्न आउटफिट्स से ज्यादा इंडियन वियर पसंद हैं। 

एक मॉडल बनना चाहती थी खुशी

about star kid khushi kapoor inside

खुशी कपूर जल्द ही फिल्मों में अपना डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन बहुत कम लोगों को इस बात की जानकारी है कि एक्टिंग खुशी की पहली पसंद नहीं है। वह एक्टिंग से पहले मॉडलिंग फील्ड में अपना करियर बनाना चाहती थीं। जी हां, खुद उनके पिता बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि खुशी पहले एक मॉडल बनना चाहती थी, लेकिन अब उसने अपना सारा ध्यान एक बेहतरीन अभिनेत्री बनने पर फोकस कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: जानें कौन हैं निकिता दत्ता, जिनसे सिंगर जुबिन नौटियाल रचा सकते हैं शादी

नई जगहों को एक्सप्लोर करना पसंद है

some fun facts about star kid khushi kapoor inside

खुशी को ट्रेवलिंग करना बेहद अच्छा लगता है। उनके इंस्टाग्राम फीड से भी यह पता चलता है कि वह नई जगहों की जाना और उन्हें एक्सप्लोर करना बेहद पसंद करती हैं। अपने परिवार के साथ हो या दोस्तों के साथ, स्टार किड कभी भी छुट्टी मनाने से नहीं चूकतीं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।  

Image Credit- Instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।