'तू मेरा है और मेरा ही रहेगा...' यह डायलॉग किसी फिल्म का नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई एवं चुलबुली एक्ट्रेस शहनाज गिल का है। जी हां, वही शहनाज गिल जो 'बिग बॉस सीजन 13' को हिट कराने की वजह बताई जाती हैं। यह डायलॉग अकसर ही शहनाज गिल की जुबान पर रहता था, जब वो बिग बॉस हाउस में थीं। 

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्‍ला से प्यार जताने के लिए शहनाज हमेशा ही कहती नजर आती थी, 'तु मेरा है और मेरा ही रहेगा.....' बिग बॉस हाउस से निकलने के बाद भी कई प्लैटफॉर्म पर शहनाज को सिद्धार्थ शुक्‍ला से यह कहते हुए सुना गया। दोनों की जोड़ी को दर्शक ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन दोनों ही तरह से पसंद करते थे। मगर कहते हैं न कि सच्‍चे प्‍यार को कई बार लोगों की बुरी नजर लग जाती है। 

शहनाज और सिद्धार्थ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ और 2 सितंबर 2021 के दिन अचानक हार्ट अटैक आने के कारण सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। सिद्धार्थ के जाने के साथ ही शहनाज टूट कर बिखर गईं। मगर सिद्धार्थ के निधन के लगभग 2 महीने बाद शहनाज ने तिनका-तिनका करके खुद को समेटा है और पहली बार एक सोशल पोस्ट शेयर की है। 

इसे जरूर पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज गिल का आखिरी गाना रिलीज, दिखी दोनों के बीच प्यार भरी नोक-झोंक

shehnaaz gill latest pictures

क्या है शहनाज की सोशल पोस्ट? 

शहनाज ने एक दोस्त अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्‍टर में खुद शहनाज और सिद्धार्थ नजर आ रहे हैं। पोस्टर देख कर लगता है कि शहनाज अपने सबसे करीबी रहे सिद्धार्थ के लिए कुछ कहना चाहती हैं और उन्हें दिल से श्रद्धांजलि देना चाहती हैं। पोस्टर में लिखा है 'तू यहीं है...' साथ ही कैप्शन में  शहनाज  ने एक बार फिर लिखा है 'तू मेरा है...' पोस्ट के हिसाब से 29 अक्टूबर को शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजली देते हुए कोई वीडियो रिलीज करने वाली हैं। (सिद्धार्थ शुक्‍ला के आखिरी वक्‍त की 10 तस्‍वीरें)

गौरतलब है, सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद से शहनाज मीडिया और सोशल मीडिया से एकदम दूर हो गई थीं। शहनाज को दुखी देखकर उनके फैंस भी बहुत ज्यादा दुखी थे। मगर इस पोस्‍ट के बाद से सिडनाज के फैंस के दिल को थोड़ी ठंडक जरूर मिली होगी, क्योंकि उनकी चहेती शहनाज ने इतने दिनों बाद कोई सोशल पोस्ट शेयर की है। 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का आखिरी म्यूजिक वीडियो 

हाल ही में शहनाज और सिद्धार्थ का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है। इसका टाइटल 'हैबिट' है। आपको बता दें कि ये वही वीडियो है, जिसकी शूटिंग अधूरी रह गई थी। सिद्धार्थ के जाने के बाद इस गाने को अधूरी शूटिंग के साथ ही रिलीज किया गया है। वीडियो में कई सीन ऐसे हैं, जहां साफ पता चल रहा है कि वह गाने की शूटिंग के दौरान के हैं।

इसे जरूर पढ़ें: दिलजीत दोसांझ और शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर हुआ रिलीज

shehnaaz gill movies

सिद्धार्थ और शहनाज की पहली मुलाकात 

सिद्धार्थ और शहनाज पहली बार बिग बॉस 13 में मिले थे। दोनों की दोस्ती भी वहीं हुई थी और यह दोस्ती इतनी ज्यादा गहरी थी कि सोशल मीडिया पर सिडनाज के चर्चे होने लगे थे। बिग बॉस हाउस बाहर आने के बाद भी इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग बढ़ती ही गई। कई प्‍लैटफॉर्म पर शहनाज गिल ने इस बात का इजहार किया कि वह सिद्धार्थ को बहुत पसंद करती हैं। सिद्धार्थ ने कभी खुल कर ये तो नहीं कहा कि वह शहनाज से प्यार करते हैं, मगर शहनाज के साथ उनका बॉन्‍ड सभी को बहुत अच्छा लगता था। 

फिलहाल, अब देखना यह कि शहनाज अपने सिद्धार्थ को कैसे श्रद्धांजलि देती हैं। सिडनाज से जुड़ी और भी बातें जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।