अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट चुकीं शहनाज गिल के फैंस उन्हें एक झलक देखने के लिए तरस रहे थे। अब उन्हें शहनाज को देखने के लिए और इंतजार नहीं करना होगा। सिद्धार्थ के अचानक अलविदा कह देने के बाद से शहनाज पूरी तरह पब्लिक अपीयरेंस से दूर हो चुकी हैं। ऐसे में उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हौसला रख’ के मेकर्स ने एक्ट्रेस के फैंस को तोहफा देते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

इस फिल्म में शहनाज के साथ फेमस पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर रिलीज की जानकारी दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की थी। आपको बता दें कि फिल्म दशहरा के दिन 15 अक्टूबर को रिलीज होगी।

दिलजीत दोसांझ ने किया था शेयर

आपको बता दें फिल्म 'हौसला रख' का ट्रेलर दिलजीत ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर किया था। उन्होंने कल भी ट्रेलर के आउट होने की खबर दी थी। दिलजीत ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है, 'टेंशन वेंशन मर्द नी लेंदे। दिंदे फटे चक, रख हौसला रख। ट्रेलर आ चुका है।'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

कैसा है ट्रेलर?

trailer diljit and shehnaaz new moive

ट्रेलर में फिल्म शहनाज और दिलजीत के रोमांस से शुरू होती है। इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज पति-पत्नी की भूमिका में नजर आ रहे हैं। दोनों ही एक बच्चे के मां-बाप बनते हैं, लेकिन उसके बाद दोनों का तलाक हो जाता है। ट्रेलर में दिखाया गया है शहनाज से अलग होने के बाद दिलजीत अकेले अपने बेटे को पालते हैं और तभी उनकी लाइफ में सोनम बाजवा की एंट्री होती है। दोनों की लव स्टोरी में बीच में अचानक दिलजीत की एक्स वाइफ शहनाज फिर से सामने आ जाती हैं और फिर उनकी जिंदगी में पंगे शुरू हो जाते हैं। उनका बेटा उनको लड़की पटाने के टिप्स भी देता है। कुल मिलाकर कहें, तो ट्रेलर काफी मजेदार है। अब फिल्म कैसी होगी यह तो सबको 15 अक्टूबर को ही पता चलेगा।

इसे भी पढ़ें :सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के Cute Moments के वीडियो देखें

शहनाज को मिला ढेर सारा प्यार

new movie honsla shehnaaz and diljit

फिल्म के ट्रेलर को 'सिडनाज' के फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में सिद्धार्थ को याद किया है और इमोशनल कॉमेंट्स भी किए हैं। बता दें कि मेकर्स शहनाज की मैनेजर के जवाब का इंतजार कर रहे थे। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, 'हमारी सुपरस्टार शहनाज गिल', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'यह फिल्म केवल शहनाज के लिए देखूंगा'। कुछ सेकंड्स के वीडियो में ही लोग सना की एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सिद्धार्थ के निधन से गम में डूबी शहनाज को उनके फैंस खुश देखना चाहते हैं। सभी चाहते हैं कि वह इस दर्द से बाहर निकलें और सिद्धार्थ के लिए काम पर वापसी करें। हालांकि उनकी वापसी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल सकी है।

इसे भी पढ़ें :सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने स्‍पेशल बॉन्‍ड पर शहनाज गिल ने कही ये बात

शहनाज फिल्म के प्रमोशन में शामिल होंगी भी या नहीं, इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं है। शहनाज अभी पूरी तरह से सिद्धार्थ शुक्ला (मां के साथ था सिद्धार्थ का स्‍पेशल बॉन्‍ड, देखें तस्‍वीरें) के निधन के गम से नहीं निकल पाई हैं। ऐसे में शहनाज का प्रमोशन कर पाना अभी मुश्किल है। हालांकि टीओई की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म के निर्माताओं ने शहनाज के मैनेजर से बात की है। अब बस देखना यह है कि वह इस फिल्म के प्रमोशन करती हैं या नहीं।

Recommended Video

अगर आपने अब तक यह मजेदार ट्रेलर नहीं देखा है, तो तुरंत देखें और हमें बताएं कि आपको यह ट्रेलर कैसा लगा। इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करें और अन्य अपडेट्स के लिए विटिज करें हरजिंदगी।

Image Credit: instagram@diljit dosanjh