आजकल हर किसी के दिमाग में एक सवाल है कि क्या सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल वास्तव में डेटिंग कर रहे हैं। उनका गाना 'Bhula Dunga' यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है और लोग उनकी केमिस्ट्री को देखकर पागल हो रहे हैं। स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्‍यू में, शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के लिए अपने इमोशन के बारे में विस्तार से बात की है। अब तक, हमने उसे खुले दिल से कहा है कि वह उसके साथ एकतरफा प्यार में है। यह पूछे जाने पर कि क्या वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिश्ते में हैं, शहनाज ने कहा, "हां मैं सिद्धार्थ के साथ एक रिश्ते में हूं लेकिन एक दोस्त के रूप में। मैंने कहा था कि मैं उससे प्यार करती हूं। और, वह मुझे लेकर प्रोटेक्टिव है। जैसा कि वह प्रोटेक्टिव है, मैं हूं। उससे 'आई लव यू' सुनने का इंतजार नहीं कर रही हूं। वह मेरा बहुत अच्छा दोस्त है और मैं उसे एक दोस्त के रूप में खोना नहीं चाहती। वैसे, लव रिलेशनशिप्स कहा चलते हैं आजकल लॉन्ग टाइम के लिए?"

इसे जरूर पढ़ें: ये 5 कंटेस्‍टेंट हैं बिग बॉस फैंस के फेवरेट, टॉप पर है रश्मि देसाई

shehnaz gill sidharth shukla Inside

पंजाब की कैटरीना कैफ कहे जाने वाली शहनाज ने इस बात की भी पुष्टि की कि वह सिद्धार्थ की ओर आकर्षित है। लेकिन उसने कहा कि अगर वह उसे रोमांटिक रिश्ता नहीं मानता है तो वह ठीक है। शहनाज़ ने कहा, "आकर्षण है, प्यार है लेकिन अगर उधर से ऐसा नहीं मिला था तो मैं सिद्धार्थ जैसे अच्छे दोस्त को खोना नहीं चाहती। हम हमेशा के लिए दोस्त बनकर रह सकते हैं, रिश्ते में आना जरूरी नहीं है।" खैर, इन खुलासों ने पूरे #SidNaaz फैंन्‍स में नई बातचीत को जन्म दिया है।

shehnaz gill sidharth shukla Inside

सिद्धार्थ ने स्पॉटबॉय से बात करते हुए कहा, कि शहनाज जीवन भर उनकी दोस्त हैं और उन्हें हमेशा अपने जीवन का हिस्सा बनना पसंद है। उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करने में खुशी होती है। वह एक अच्‍छी एक्‍ट्रेस है। शहनाज में एक संक्रामक एनर्जी है जो हर किसी पर बरसती है। जब भी वह आस-पास होती हैं तो पॉजिटिविटी आ जाती है।' जी हां सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की जोड़ी ने बिग बॉस में खूब सुर्खियां बटोरी। फैंस को दोनों की जोड़ी इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस जोड़ी का नाम #SidNaaz ही रख दिया।

Recommended Video

shehnaz gill sidharth shukla Inside

शहनाज ने बिग बॉस सीजन के दौरान कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार किया है। हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया है। आपको बता दें कि हाल ही में दोनों का गाना 'भुला दूंगा' रिलीज हुआ है। इस गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाना यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। अब तक उनके गाने को लगभग 20 मिलियन व्‍यूज मिले है। ऐसा लगता है कि #SidNaaz, कभी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोडी में से एक होगी।

इसे जरूर पढ़ें: सिद्धार्थ शुक्‍ला ने शहनाज गिल से शादी करने आए दूल्‍हों के आगे रखी ये एक शर्त

 
 
 
View this post on Instagram

Thank you everyone for loving Bhula Dunga. Let’s make Tiktok on this now ❤️

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) onMar 25, 2020 at 9:20am PDT

बिग बॉस के बाद शहनाज शो 'मुझसे शादी करोगे' में नजर आईं। इस शो में वह पारस छाबड़ा के साथ थीं। शो में पारस अपने लिए दुल्हन और शहनाज अपने लिए दूल्हा ढूंढने आए थे। हालांकि शो में शहनाज की किसी भी कंटेस्टेंट के साथ कोई बॉन्डिंग नहीं दिखी। शो कुछ दिन और चलने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस के चलते शो को पहले खत्म कर दिया गया है।