सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल-12' के होस्‍ट और सिंगर आदित्‍य नारायण ने 1 दिसंबर को लंबे समय से गर्लफ्रेंड रहीं एक्‍ट्रेस श्‍वेता अग्रवाल से शादी कर ली है। दोनों ने एक बेहद प्राइवेट फंक्‍शन में एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। इस शादी में 50 लोग ही आए थे। इतना ही नहीं, कोविड- 19 संक्रमण से बचाव को ध्‍यान में रखते हुए सभी लोग सरकारी गाइडलाइंस को फॉलो करते हुए नजर आए। 

गौरतलब है, आदित्‍य और श्‍वेता ने एक मंदिर में शादी की है। 2 दिसंबर को दोनों का वेडिंग रिसेप्‍शन है। इस रिसेप्‍शन में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज के आने की संभावनाए हैं। आदित्‍य नारायण के पिता और बॉलीवुड के फेमस सिंगर उदित नारायण ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में बताया है, 'हमने अमिताभ बच्‍चन, माधुरी दीक्षित, दीपिका पादुकोण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और शत्रुघन सिन्‍हा को फंक्‍शन में आने का न्‍यौता दिया है। मगर कोविड-19 संक्रमण की वजह से पता नहीं कितने लोग फंक्‍शन में शामिल हो पाएंगे।'

चलिए हम आपको आदित्‍य और श्‍वेता की शादी की कुछ तस्‍वीरें दिखाते हैं और साथ ही दोनों की शादी से जुड़ी कुछ रोचक बातें बताते हैं- 

इसे जरूर पढ़ें: आदित्‍य नारायण मंदिर में करेंगे गर्लफ्रेंड से शादी, जानें पिता उदित नारायण का रिएक्‍शन

actress sheta agarwal

11 साल से चल रहा था अफेयर 

आदित्‍य और श्‍वेता ने 11 साल पहले एक फिल्‍म में साथ काम किया था। इस फिल्‍म का नाम 'शापित' था। फिल्‍म के सेट पर ही दोनों पहले बहुत अच्‍छे दोस्‍त बने और फिर यही दोस्‍ती प्‍यार में बदल गई। आदित्‍य और श्‍वेता दोनों ने ही कभी भी मीडिया के आगे अपने रिश्‍ते को लेकर खुल कर बात नहीं की। इतना ही नहीं, जब आदित्‍य ने अपने पिता उदित से श्‍वेता के संग सादी की इच्‍छा जाहिर की तो वह भी हैरान थे।

aditya shweta ki shaadi

उदित ने एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्‍यू में कहा था, ' श्‍वेता को हम लोग पहले से जानते हैं, मगर हमें यही पता था कि श्‍वेता आदित्‍य की बहुत अच्‍छी दोस्‍त हैं। आदित्‍य हमारा एक ही बेटा है और वह श्‍वेता के साथ खुश है तो हम भी उनकी शादी से खुश हैं।'

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shadab Shaikh (@shadab.shaikh.790256)

 

आदित्‍य नारायण की बारात 

आदित्‍य नारायण की बारात उनके घर से उठी थी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आदित्‍य आपने पिता और रिश्‍तेदारों के साथ ढोल पर खुद ही डांस कर रहे थे। इसके बाद आदित्‍य बिना बारात के बेहद शांत तरीके से एक कार में वेडिंग वेन्‍यू पहुंच गए थे। 

इसे जरूर पढ़ें: नेहा कक्कड़ के बाद अब आदित्य नारायण करने वाले हैं शादी, अपनी इस को-एक्ट्रेस संग लेंगे सात फेरे

aditya wedding images

आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल की शादी 

आदित्‍य और श्‍वेता ने अपनी शादी में एक दूसरे से मैच करते हुए आउटफिट पहने थे। जहां आदित्‍य ने आइवरी कलर की शेरवानी पहनी थी और एमरल्‍ड की माला पहनी थी, वहीं श्‍वेता ने आइवरी कर का खूबसूरत लहंगा पहना था। लहंगे के साथ श्‍वेता ने कुंदन और एमरल्‍ड से तैयार ज्‍वेलरी पहनी थी। इसके साथ ही श्‍वेता ने हाथों में कलीरे और चूड़ा (सेलिब्रिटीज के डिजाइनर चूड़े) भी पहना था। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Aditya Narayan (@aditya_narayan_world_)

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आदित्‍य और श्‍वेता की शादी में बेशक कम लोग आए थे, मगर शादी पूरे रीति-रिवाज से संपन्‍न हुई। एक वीडियो में जहां आदित्‍य और श्‍वेता की जयमाला का दृश्य (शादी के लिए जयमाला चुनते समय इन बातों पर दें ध्यान) नजर आ रहा है वहीं दूसरे वीडियो में आदित्‍य और श्‍वेता फेरे लेते नजर आ रहे हैं। 

aditya perants

आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल का प्री-वेडिंग फंक्‍शन 

शादी से पहले आदित्‍य और श्‍वेता के प्री-वेडिंग फंक्‍शन की भी कुछ तस्‍वीरें सामने आई हैं। इन तस्‍वीरों में साफ झलक रहा है कि यह आदित्‍य के तिलक सेरिमनी की तस्‍वीरें हैं। इस तस्‍वीर में भी आदित्‍य और श्‍वेता साथ में बेहद अच्‍छे लग रहे हैं। इस फंक्‍शन में जहां आदित्‍य ने कुर्ता-पैजामा पहना है वहीं श्‍वेता ने सिंपल-सोबर लहंगा पहना है। 

हरजिंदगी की तरफ से भी आदित्‍य नारायण और श्‍वेता अग्रवाल को शादी की ढेर सारी बधाइयां। यह आर्टिकल आपको पसंद आया हो तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।