बॉलीवुड में कब किसका वक्त पलट जाए कहा ये कोई नहीं जनता। इस माया नगरी में बड़े-बड़े राजा और रानी भी कंगाल हो जाते हैं और रंक रातों-रातों स्टार बन जाता हैं, लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस ऐसी हालत में पाए जाते हैं कि उन्हें देखकर यकीन करना भी मुश्किल होता जाता है कि क्या ये वही एक्ट्रेस है जिन्हें स्टार के तौर पर देखा था। आज हम आपको ऐसी ही एक एक्टर्स के बारे में बताएंगे जिन्होंने एक वक्त में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के स्टार एक्टर सलमान खान के साथ काम किया था, लेकिन फिर उनकी हालत ऐसी हुई कि लोग उन्हें पहचान न सके। और आज टिफिन सर्विस चला रही है।

इसे भी पढ़ें: Viral Trailer: टीवी एक्‍ट्रेस श्‍वेता तिवारी का वेब सीरीज में दिखा बोल्‍ड अवतार

पूजा डडवाल-

pooja dadwal  start tiffin service inside one

बॉलीवुड में भाई जान के नाम से जनेजाने वाले स्टार एक्टर सलमान खान के साथ 1995 में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था 'वीरगति'। इस फिल्म में सलमान खान के ऑपोजिट थी एक्ट्रेस पूजा डडवाल। हालांकि उस समय फिल्म ने अधिक नाम नहीं कमाया था लेकिन सलमान खान के साथ काम करने पर पूजा डडवाल की बहुत तारीफ किया गया था। इस फिल्म के बाद पूजा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके वजह से फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई।

टिफ़िन सर्विस-

pooja dadwal  start tiffin service inside inside three

हाल में ही पूजा खबरों में तब आई जब उन्हें टिफिन सर्विस का काम करते हुए देखा गया। फिल्मी दुनिया से दूर होने के बाद पूजा ने अपने घर और अपना जिंदगी गुजारने के लिए टिफ़िन सर्विस का काम स्टार किया है। अपने घर में लोगों के लिए खान बनाती है। वो कहती है कि पैसे की तंगी के चलते ये कम कर रही हूं। आगे कहती है कि उस दौरान मेरे दोस्त फिल्म डायरेक्टर राजेंद्र सिंह ने मुझे टिफिन सर्विस खोलने का आइडिया दिया था। उन्होंने मुझे जगह और काम के लिए सामान भी दिया तब से आज तक यही कम कर रही हूं।

ट्यूबरक्लोसिस (टीवी)-

दरअसल, फिल्म 'वीरगति' के बाद पूजा डडवाल को ट्यूबरक्लोसिस यानि टीवी के बीमारी से ग्रसित हो गई जिसके बाद फिल्मी दुनिया से दूरी बढ़ गई।  जिसका इलज करने के लिए पैसे नहीं थे। इस दौरान पूजा के फैमली ने भी सहायता नहीं किया और उसके बाद पैसे की और अधिक तंगी हो गई।   

इसे भी पढ़ें: इस कैप्सूल होटल के बारे में जानने के बाद आप भी जरूर जाना चाहेंगी यहां

इन्टरव्यू-

pooja dadwal  start tiffin service inside inside

पूजा डडवाल ने एक इंटरव्यू में कहा की मुझे किसी की दया की जरूर नहीं है। अगर उन्हें मेरा काम पसंद आए तो वो जरूर मुझे काम देंगे। आगे वो कहती है कि मै एक अच्छी एक्ट्रेस हूं और मै अपना काम बखूबी अच्छे से कर सकती हूं। पूजा ने बताया कि उन्होंने खबर ने पढ़ा अनीज बाजमी,बोमन ईरानी और सोहा अली खान को मेरी स्तिथि पर दुःख है और उन्होंने आगे काम देने को कहा है। हालांकि तब सलमान खान ने भी पूजा डडवाल को आर्थिक सहायता दिया था।  

परिवार-

pooja dadwal  start tiffin service inside four

बीमारी के चलते उनके पति और फैमली वालों ने पूजा को अकेले छोड़ दिया था। स्टार्ट में सही इलाज नहीं मिलने पर, पूजा की हालत और खराब हो गई थी और टीवी के चलते एक समय उनका वजन 23 किलो का हो गया था तब सलमान खान ने ही मदद किया था। लेकिन उन्हें अब उम्मीद है कि उन्हें अच्छा काम जरूर मिलेगा। पूजा ने वीरगति के अलावा 'दबदबा' 'हिंदुस्तान' 'सिंदूर की सौगंध' और 'मैडम नंबर 1' जैसी फिल्मों में काम किया है।