देश के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 के शुरू होने की घोषणा की जा चुकी है। हालांकि अभी इस शो के शुरू होने की डेट नहीं बताई गई है, मगर शो से जुड़े प्रोमो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। इतना ही नहीं, बिग बॉस सीजन 14 में इस बार कौन-कौन से सेलिब्रिटीज नजर आ सकते हैं, इस बात पर भी चर्चा शुरू हो चुकी है। 

सलमान खान की फीस 

बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्‍टेंट लिस्‍ट के साथ ही लोगों ने यह भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि इस बार सबसे महंगा कंटेस्‍टेंट कौन होगा। कंटेस्‍टेंट्स की फीस के साथ-साथ अब शो के होस्‍ट सलमान खान की फीस के बारे में भी बातें होने लगी हैं। फिल्‍मफेयर के मुताबिक इस बार सलमान खान को हर एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दिए जाएंगे। बिग बॉस के एक सोर्स का हवाला देते हुए फिल्‍मफेयर ने बताया है, 'बिग बॉस के इस पूरे सीजन के लिए सलमान खान ने 480 करोड़ रुपए की मांग की थी। मगर बाद में यह डील 450 करोड़ रुपए पर फिक्‍स हुई। डील के मुताबिक सलमान हर एपिसोड के लिए 20 करोड़ रुपए लेंगे। इसके साथ ही प्रोमो और शो के प्रमोशन की फीस भी इस डील में शामिल है।'

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 में शामिल होने के लिए इन कंटेस्टेंट को दिया जा रहा है करोड़ों का ऑफर, जानें क्‍या हैं अब तक के अपडेट्स

bigg  boss  season   salman  fees revealed

बिग बॉस सीजन 13 में सलमान खान की फीस 

ऐसा पहली बार नहीं हो रहा जब सलमान खान की फीस को लेकर हल्‍ला मचा हो। बिग बॉस सीजन 13 में भी सलमान खान की फीस काफी चर्चा में थी। बताया जाता है कि इस सीजन के लिए सलमान खान ने 15 करोड़ रुपए प्रति एपिसोड फीस ली थी। यहां तक की जब सीजन के एपिसोड्स को बढ़ाया गया तो सलमान खान की फीस को भी बढ़ा दिया गया था। आपको बता दें कि जितनी फीस सलमान खान एक होस्‍ट के तौर पर ले रहे हैं, उतनी सैलरी आज तक टीवी इंडस्‍ट्री में किसी को नहीं दी गई है। 

इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 2020 New Promo Out: बिग बॉस 14 में होंगे बड़े बदलाव, सलमान खान प्रोमो में दे रहे हैं हिंट

कंटेस्‍टेंट्स की फीस पर भी हो रही चर्चा 

बिग बॉस सीजन 14 की घोषणा के साथ ही इस बात की चर्चा भी शुरू हो गई थी कि इस बार किस कंटेस्‍टेंट को 3 करोड़ रुपए की धनराशि दी जाएगी। टीवी एक्‍ट्रेस जेनिफर विंगेट और एक्‍टेस पर्ल वी पुरी के नाम पर कयास भी लगाए गए थे कि इस बार बिग बॉस के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट यही दोनों होने वाले हैं। मगर दोनों की ही तरफ से इस बात को फिलहाल नकार दिया गया है। 

Recommended Video

गौरतलब है, बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला को 2 करोड़ रुपए फीस के तौर पर दिए गए थे। इस बात को लेकर बिग बॉस हाउस में आए दूसरे कंटेस्‍टेंट्स काफी नाराज भी थे। इतना ही नहीं, लगभग सभी को बिग बॉस का सीजन 13 पक्षपात से भरा हुआ लगा था। अब देखना यह होगा कि इस बार का बिग बॉस सीजन क्‍या नया लेकर आ रहा है। 

बिग बॉस जल्‍द ही शुरू होने वाला है। अगर आप बिग बॉस से जुड़ी हर अपेडेट को पाना चाहती हैं तो जुड़ी रहें हरजिंदगी से।