• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

म्यूजिशियन यशराज मुखाते ने शहनाज गिल के साथ बनाया मजेदार मैशअप, देखें उनके अब तक के वीडियोज

यशराज मुखाते ने शहनाज गिल के एक डायलॉग पर उन्हीं के साथ एक जबरदस्त मैशअप बनाया है। सोशल मीडिया पर यह खूब वायरल भी हुआ।  
author-profile
Next
Article
yashraj mukhate hilarious viral video with shehnaz

म्यूजिशियन यशराज मुखाते का एक नया वीडियो कल आया और देखते ही देखते खूब वायरल भी हो गया। यशराज सभी का मनोरंजन कोरोना की फर्स्ट वेव के दौरान से कर रहे हैं। वह एक बार एक नए और धमाकेदार मैशअप के साथ लौटे हैं। उनका जो नया वीडियो आया है उसमें वह शहनाज गिल के एक डायलॉग पर गाना बनाते दिखे और कमाल यह है कि उनके साथ इस मैशअप में खुद शहनाज गिल भी शामिल हुई हैं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

शहनाज बिग बॉस-13 का हिस्सा थीं, जहां हमने उनके कई फनी मोमेंट्स देखे। इसी दौरान उनके बोले गए डायलॉग को यशराज ने बीट्स के साथ मिक्स किया है और शहनाज ने वोकल में साथ दिया है। यशराज इससे पहले भी कई शानदार रिमिक्स के साथ आ चुके हैं। आइए उनके अब तक के शानदार वीडियोज पर एक नजर डालें।

शहनाज गिल के सच अ बोरिंग डे पर बनाया वीडियो

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

बिग बॉस 13 के एक क्लिप में शहनाज कहती नजर आती हैं- सच अ बोरिंग डे, सच अ बोरिंग पीपल। कोई बात ही नहीं करता मेरे से, कोई प्यार नहीं करता मेरे से। शहनाज की बातों सुनकर आरती सिंह कहती हैं- पका रही है, मैं जा रही बाहर ,जिसपर शहनाज कहती हैं-जा दफा हो जा। यशराज ने इन्हीं बातों को बीट्स के साथ मिक्स किया है और अपनी कुछ लाइन्स भी जोड़ी है। गाने का मजेदार पार्ट शहनाज गिल हैं, जिन्होंने इसमें डांस भी किया है। शहनाज के इस अंदाज को लोग देख काफी खुश हैं और यशराज के इस वीडियो को अब तक 554 हजार लोग देख चुके हैं।

रसोड़े में कौन था

yashraj mukhate first video

देखा जाए तो यशराज फेमस साल 2020 में इस मैशअप के बाद हुए थे। वह इससे पहले भी म्यूजिक बनाते थे, लेकिन यह डायलॉग खास था। एक लोकप्रिय सास-बहू शो का डायलॉग रसोड़े में कौन था बहुत फेमस हुआ। यशराज ने कोकिला बेन का यह चर्चित डायलॉग उठाया और इसमें बीट्स जोड़ दिए। जितना फनी वो सीन था, उससे कहीं ज्यादा यशराज के म्यूजिक के बाद यह बन गया। इसे 4.2 मिलियन लोगों ने देखा और बस उसी के बाद यशराज इंटरनेट की दुनिया के सेंसेशन बन गए।

बिगनी शूट

यशराज मुखाते ने एमटीवी के रियलिटी शो पर आई एक लड़की का डायलॉग पकड़ा और उसे अपने म्यूजिक के साथ जिंक्स कर दिया। यह मैशअप इतना वायरल हुआ कि इस पर लोगों ने रील्स बनाना शुरू किए। अभिनेत्री तापसी पन्नू और उनकी बहन ने भी इस गाने पर डांस किया था। बिगनी शूट नाम से यह वायरल वीडियो 8.8 मिलियन लोगों ने देखा था। 

सादा कुत्ता टॉमी

sada kutta tommy

यह हमारा सबसे पसंदीदा है। इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन से अधिक व्यूज के साथ, शहनाज कौर गिल ने यशराज मुखाटे के इंस्टाग्राम पर अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की, जब वह अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस के घर का हिस्सा थीं।

बात उस समय की है जब यशराज मुखाते ने सभी के बीच अत्यधिक लोकप्रियता हासिल कर ली थी। इससे पहले वह राखी सावंत का एक जबरदस्त वीडियो बनाकर बिग बॉस हाउस में लोकप्रिय हो चुके थे। सलमान खान ने भी इस वीडियो को बहुत पसंद किया था। शहनाज गिल के इस डायलॉग पर बने गाने को लोग आज भी याद करते हैं। इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण भी इस पर थिरक चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें :किसी ने एक-दूसरे पर मारी वरमाला, तो किसी का शादी का सेहरा हुआ वायरल, देखें मजेदार वेडिंग ब्लूपर्स

पावरी हो रही है

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

साल 2021 के फरवरी में सोशल मीडिया पर एक फनी वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक पाकिस्तानी मूल की लड़की अपने दोस्तों के साथ ब्लॉगर्स की तरह वीडियो बनाती है और कहती है- 'ये हम हैं, ये हमारी कार है और यहां पार्टी हो रही है'। बस देखते ही देखते इस डायलॉग के साथ म्यूजिक का तड़का लगाकर यशराज ने लोकप्रिय कर दिया। यह इतना पसंद किया गया था कि लोग इस पर रील्स तक बनाने लगे थे। यह सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान की मोहतरमा तक भी पहुंचा और उन्हें भी यह मैशअप पसंद आया था।

क्योंकि सेक्सी लग रहा था

पिछले साल यानी दिसंबर में यशराज ने फेमस 'गैंग्स ऑफ वासेपुर-2' के एक डायलॉग को बीट्स में पिरोकर बनाया था। इसके फेमस कैरेक्टर डेफिनेट और फैजल की एक बातचीत पर यशराज ने यह ट्रैक बनाया है। दरअसल इस सीन में डेफिनेट एक सांप लेकर भाग आता है, तो जब फैजल उससे सांप लाने का कारण पूछता है, तो वह जवाब में कहता है कि सेक्सी लग रहा था, इसलिए लेकर भागा। बस इसी शब्द को पकड़कर यशराज ने गजब का ट्रैक क्रिएट किया है। इसे आप देखना बिल्कुल न भूलें।

इसे भी पढ़ें :Viral Video: कूड़ा उठाने वाली एक गरीब महिला ने बोली फर्राटेदार अंग्रेजी, सुनने वाले थे दंग

अभी मजा आएगा न भिडू

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

साल 2021 में अक्टूबर में डांसर और इंफ्लूएंसर रूही दोसानी के साथ यशराज ने एक मजेदार ट्रैक बनाया था। इस ट्रैक में अभिनेता जॉनी लीवर की 'हेरा-फेरी' फिल्म का आइकॉनिक डायलॉग 'अभी मजा आएगा न भिड़ू' का इस्तेमाल किया है। साथ ही रूही दोसानी ने रैप भी किया है। दोनों ने इस मैशअप में जबरदस्त डांस किया है। इस मजेदार वीडियो को 5.89 हजार लोगों ने देखा और लगभग 3 हजार लोगों ने पसंद किया था। 

यशराज मुखाते के फनी वीडियोज साल 2020 से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। आपको उनका कौन-सा वीडियो पसंद है हमें कमेंट कर बताएं। यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें। ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

Image Credit : instagram@yashrajmukhate

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।