सोशली मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शानदार दिखता रहता है। कभी फनी वीडियो खूब वायरल होते हैं, तो कभी गाने-बजाने वाले वीडियोज। अब बेंगलुरु की एक महिला का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फ्लूएंट इंग्लिश बोलती नजर आ रही हैं। कमाल की बात यह है कि महिला कूड़ा बीनती हैं। उनका वीडियो देख लोग हैरान हैं और कह रहे हैं कि किसी किताब के कवर को देखकर उसे जज नहीं करना चाहिए। इसमें महिला को देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये इतनी अच्छी अंग्रेजी बोलती है।

इंस्टाग्राम पर सचिना हेगर ने शेयर किया वीडियो

woman speaking english video viral

दरअसल सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर सचिना हेगर नाम की एक यूजर ने उनका वीडियो शेयर किया है। सचिना ने बताया कि काम के सिलसिले में सड़क से गुजरते हुए उनकी मुलाकात कचरा बीनने वाली इस महिला से हुई थी। सदाशिवनगर में यह महिला कूड़ा बीनती हैं। जब दोनों ने बातचीत शुरू की तो सचिना ने पाया कि कचरा बीनने वाली महिला फर्राटेदार अंग्रेजी बोल सकती हैं। उन महिला ने अंग्रेजी में ही सचिना को अपने बारे में तमाम बातें बताई थी।  वीडियो शेयर करते हुए सचिना ने कैप्शन लिखा है, 'कहानियां हमेशा आपके आसपास होती हैं। आपको बस इतना करना है कि रुकें और चारों ओर देखें। कुछ ख़ूबसूरत तो कुछ दर्द भरी, लेकिन चंद फूलों के बिना जिंदगी क्या है... इस अद्भुत उत्साही महिला से संपर्क करना चाहते हैं। यदि आप में से कोई उसे देखता है तो कृपया हमसे संपर्क करें।'

जापान जा चुकी हैं महिला

महिला ने ज्यादा बातचीत पर बताया कि वह 7 साल जापान से रहकर आई हैं। वहां वह एक घर में काम करती थीं और जब उन लोगों को उनकी जरूरत नहीं रही, तो उन्हें वापस भेज दिया गया। देश वापसी पर उन्हें कोई काम न मिला और इसलिए उन्होंने सड़क के किनारे से कचरा चुन उसे बेचकर पैसे कमाना शुरू किया। इसी के जरिये अंग्रेजी बोलने वाली महिला का गुजारा होता है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shachina Heggar (@itmeshachinaheggar)

इसे भी पढ़ें :पैराग्लाइडिंग करती हुई लड़की की डर से चिल्लाते हुए वीडियो हुई वायरल, जानें पूरी खबर

सुंदर शब्दों में बताया जीसस क्राइस्ट के साथ रहती हैं

सचिना ने एक दूसरा वीडियो शेयर किया है, जिसमें जब सचिना ने उनसे पूछा कि क्या वह अकेली रहती हैं, तो उन्होंने जीसस क्राइस्ट की तस्वीर दिखाकर कहा कि इनके होते हुए कोई अकेला कैसे रह सकता है? इसी बीच उन्होंने एक सुंदर कविता अंग्रेजी में गाई और उस बीच अपना नाम भी बताया। वीडियो से पता चलता के कि महिला का नाम सीसिलिया मार्गरेट लॉरेंस है। (साड़ी पहन बोलिंग करती दादी मां का वीडियो

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Shachina Heggar (@itmeshachinaheggar)

इसे भी पढ़ें :किसी ने एक-दूसरे पर मारी वरमाला, तो किसी का शादी का सेहरा हुआ वायरल, देखें मजेदार वेडिंग ब्लूपर्स

लोग कर रहे हैं महिला की तारीफ

लोगों को उनका वीडियो काफी पसंद आ रहा है। हर कोई महिला की इंग्लिश और उनसे बातचीत करने के ढंग से चकित है। इतना ही  दोनों वीडियो को मिलाकर अब तक लगभग 18 हजार के आसपास लोग लाइक कर चुके हैं। 

Recommended Video

हमें उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। इस तरह के वायरल वीडियो देखने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।