• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें क्या है इसमें खास

गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर हुआ रिलीज, ट्रेलर में आलिया भट्ट का दिखा दबंग अवतार, आइए जानते हैं और क्या है इसमें खास।
author-profile
Published -04 Feb 2022, 15:18 ISTUpdated -04 Feb 2022, 15:42 IST
Next
Article
alia bhatt gangubai kathiawadi trailer

आलिया भट्ट की अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी का ट्रेलर देखने के लिए उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब उनके फैंस का इंतजार ख़त्म हो चुका है क्योंकि, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म में आलिया भट्ट की एंट्री धमाकेदार है जिसे फैंस काफी अधिक पसंद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि आलिया ने फिल्म में रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा की गंगूबाई का किरदार निभाया है, जिसे देखकर सभी पसंद कर रहे हैं। ऐसा बोला जा रहा है कि आलिया भट्ट का इस फिल्म में अब तक का सबसे बेहतरीन किरदार हो सकता है। आइए जानते हैं क्या है इस ट्रेलर में खास।

आलिया भट्ट की धमाकेदार एंट्री

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

 

जी हां, फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट का धमाकेदार एंट्री है। ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत आलिया भट्ट के एक स्पीच से होती है। वो जैसे ही स्पीच देखकर एक शब्द पढ़ती हैं उसके बाद वो उस कागज को फाड़कर फेंक देती हैं और वो अपनी कहानी सुनाने लगती हैं। कमाठीपुरा की गंगूबाई का किरदार निभा रही आलिया स्पीच के दौरान अपने संघर्ष की कहानी बताने लगती हैं। वह अपनी लड़ाई लड़ने के लिए राजनीति में भी आने की कोशिश करती हैं।

इसे भी पढ़ें: ये हैं बॉलीवुड की बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ियां

अगर देवगन का दमदार अभिनय

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

 

जी हां, जैसे ही गंगूबाई की स्पीच खत्म होती हैं उसके बाद डॉन करीम लाला की एंट्री होती है। आपको बता दें कि करीम लाला का किरदार कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन निभा रहे हैं। एक तरफ गंगूबाई और दूसरी तरफ अजय देवगन का किरदार बेहद ही दमदार अंदाज में दिखाई दे रहा है। अजय देवगन की एंट्री के बाद शुरू हो जाती है गंगूबाई की समाज में इज्जत पाने की असली लड़ाई।

Recommended Video

कौन थीं कमाठीपुरा की गंगूबाई        

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

 

कहा जाता है कि कमाठीपुरा की गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं। उनके बारे में कहा जाता है कि उनके पति में लगभग 500 रुपये में बेच दिया था। इस घटना के बाद गंगूबाई ने संघर्ष करके अपने जीवन में वो मुकाम हासिल किया जिसे अभी तक किसी ने नहीं किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है। इस फेमस किताब को प्रसिद्ध लेखक हुसैन जैदी ने लिखा है।

इसे भी पढ़ें: अभिषेक ऐश्वर्या की शादी में हुए थे ये 3 बड़े हंगामे

25 फरवरी को सिनेमाघरों में होगी रिलीज  

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gangubai 🤍🙏 (@aliaabhatt)

 

जी हां, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा रहा है कि अलिया भट्ट के लिए एक नया अध्याय शुरू होने वाला है।

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर जरूर शेयर करें और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ। 

Image Credit:(@insta)

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।