बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने आइटम सॉन्ग्स से खूब नाम कमाया है। इस लिस्ट में कई टॉप एक्ट्रेसेस का नाम शामिल हैं। बता दें कि हिंदी सिनेमा में आइटम सॉन्ग्स का दौर काफी पुराना है। आइटम सॉन्ग्स के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेसेस के लिस्ट में सबसे पहला नाम हेलन का आता है। उन्होंने फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ आइटम सॉन्ग्स से खास पहचान बनाई थी। शानदार डांस और मनमोहक अदाओं से दिल जीत लेने वाली हेलन में हिंदी सिनेमा में 68 साल तक राज किया है। 

वहीं समय के साथ आइटम डांस की डिमांड बढ़ती चली गई है। बॉलीवुड की कई टॉप एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपने आइटम डांस से भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की है। उनके ये आइटम सॉन्ग लोगों के बीच खूब पसंद किए गए। यही नहीं ये एक्ट्रेसेस फिल्मों में एक गाने के लिए करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। 

मलाइका अरोड़ा

malaika arora song

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने इंडस्ट्री ने एक से बढ़कर एक गाने दिए हैं। छईयां छईयां, मुन्नी बदनाम हुई, और अनारकली डिस्को चली जैसे कई हिट गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है। अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहने वाली मलाइका अरोड़ा एक गाने के लिए लगभग 2 करोड़ तक की फीस लेती हैं।

सनी लियोनी

sunny leone song

बॉलीवुड में सनी लियोनी की एक्टिंग से ज्यादा उनके डांस परफॉर्मेंस को पसंद किया जाता है। उन्होंने कई हिट फिल्मों में आइटम डांस किया है, जिसमें उनकी अदायगी को लोगों ने खूब पसंद किया। 'लैला मैं लैला', 'लैला तेरी ले लेगी', और 'पिंक लिप्स' जैसे कई गाने खूब हिट हुए हैं। वहीं सनी लियोनी एक गाने के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

जैकलीन फर्नांडिस

jacqueline fernandez song

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं जैकलीन फर्नांडिस। उन्होंने रेस 3, किक, और बागी 2 जैसी कई फिल्म्स में आइटम नंबर किया है। एक्ट्रेस का खूबसूरत लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता हैं। बता दें कि वह एक गाने के लिए लगभग 3 करोड़ रूपए चार्ज करती हैं।

मल्लिका शेरावत

mallika sherawat song

फिल्मी पर्दे से दूर मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्टिंग के साथ -साथ मल्लिका ने आइटम सॉन्ग्स से भी खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है। वेलकम, थैंक्यू जैसी कई फिल्मों में उन्होंने आइटम नंबर किया है। उनकी फीस की बात करें तो एक गाने के लिए वह 3 करोड़ रूपए चार्ज किए थीं।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस हाउस में रुबीना दिलाइक के 3 बड़े मुददे, जब जनता ने भी दिया उन्‍हें सपोर्ट

Recommended Video

नोरा फतेही

nora fatehi song

बॉलीवुड में इन दिनों नोरा फतेही को खूब पसंद किया जा रहा है। अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली नोरा ने कई फिल्मों में आइटम डांस किया है। इंटरनेट पर दी गई जानकारी के अनुसार नोरा एक गाने के लिए 40 लाख रुपये चार्ज करती थीं, लेकिन जब से उनके गाने हिट हुए हैं तब से उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। 

इसे भी पढ़ें: कोरियोग्राफर पुनीत पाठक ने निधि सिंह के साथ लिए सात फेरे

करीना कपूर खान

kareena kapoor khan song

करीना कपूर खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बखुबी तालमेल बिठाकर चल रही हैं। फिल्मों में अपनी एक्टिंग और अपनी जबरदस्त अदायगी से लोगों का दिल जीतने वाली करीना आइटम डांस में भी जबरदस्त जलवा बिखेर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कई आइटम डांस किए हैं, जो रिलीज होते ही लोगों के बीच छा गए थे। बता दें कि करीना एक गाने के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।