• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

करण जौहर की फिल्म की कहानी से कम नहीं है साउथ सुपरस्टार राम चरण की लव स्टोरी

इस लेख में हम आपको साउथ फिल्मों के सुपरस्टार राम चरण और पत्नी उपासना कामिनेनी की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे।   
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
Published -20 Jun 2022, 15:21 ISTUpdated -20 Jun 2022, 16:19 IST
Next
Article
ram charan and his wife upasana love story b

फिल्म RRR फेम राम चरण अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक्स को लेकर जाने जाते हैं। राम चरण न केवल शानदार एक्टर हैं बल्कि वह अच्छे पति भी हैं। जिसकी एक झलक आप उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं। साउथ सुपरस्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी एक पावर कपल हैं। दोनों की कमाल की केमिस्ट्री में आपका भी दिल लूट लेगी। बता दें कि राम चरण और उपासना की लव मैरिज हुई है। दोनों की लव स्टोरी करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है के राहुल और अंजली जैसी है।  

कैसे शुरू हुई उपासना कामिनेनी और राम चरण की लव स्टोरी 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

राम चरण और उपासना की पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी। इन दिनों की दोस्ती बिल्कुल फिल्म कुछ कुछ होता है की राहुल और अंजलि की तरह थी। दोनों काफी अच्छे दोस्त थे और दोनों के बीच बिल्कुल भी जमती नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉलेज टाइम में अक्सर राम और उपासना की लड़ाई होती है। 

कब हुआ प्यार का एहसास 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

कॉलेज के दिनों में राम चरण और उपासना बेहद अच्छे दोस्त थे। लेकिन उन्हें प्यार  का एहसास उस समय हुआ था जब राम चरण अपनी पढ़ाई के लिए विदेश गए। जिसके बाद दोनों को एक दूसरे को काफी मिस करने लगे। इसके बाद ही दोनों को एहसास हुआ है कि दोनों दोस्त से बढ़कर है। इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू किया है। राम चरण की पहली फिल्म मगधीरा के रिलीज के बाद राम और उपासना की डेटिंग की खबरें सामने आई। 

इसे जरूर पढ़ेंः जानें करण वी ग्रोवर और पॉपी जब्बल की अनोखी लव स्टोरी, पार्किंग एरिया में हुई थी पहली मुलाकात

राम चरण और उपासना कामिनेनी की शादी

राम चरण और उपासना की शादी साउथ जगत की बड़ी शादी में से एक थी। साल 2012 में राम चरण और उपासना ने शादी की थी। शादी के एक साल पहले साल 2011 में दोनों ने सगाई की थी। उनकी शादी में परिवार और दोस्त शामिल हुए थे। शादी के बाद उन्होंने ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। उनके रिसेप्शन में फिल्मी और राजनीति जगत के बड़े सितारें शामिल हुए थे। 

इसे जरूर पढ़ेंः जानें माधवन और सरिता बिरजे की फिल्मी लव स्टोरी, अपने ही स्टूडेंट पर दिल हार बैठे थे एक्टर

कौन हैं उपासना कामिनेनी 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

उपासना कामिनेनी बिजनेसवुमन हैं। वह दिग्गज बिजनेसमेन अनिल कामिनेनी और शोभना कामिनेनी की बड़ी बेटी है। राम चरण की लेडीलव अपोलो लाइफ की वाइस चेयरपर्सन और बी पॉजिटिव मैगजीन की एडिटर-इन-चीफ हैं।  (बॉलीवुड लव स्टोरी)

Recommended Video

राम चरण का फिल्मी करियर 

राम चरण साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी के बेटे राम चरण है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म Chirutha से की थी।  इसके बाद उन्होंने मगधीरा, ध्रुव, येवदु समेत और आर आर आर कई हिट फिल्मों में काम किया है। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: instagram

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।