चंकी पांडे की बेटी, अनन्या पांडे आज बॉलीवुड में एक जाना-पहचाना नाम है और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। अनन्या ने फिल्मी दुनिया में कदम करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 किया था। फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी थे। अपनी पहली ही फिल्म के लिए अनन्या को बेस्ट फीमेल डेब्यू के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। अपनी पहली फिल्म से अनन्या की फैन फॉलोइंग काफी अधिक हो गई थी। इसके बाद आई फिल्म पति, पत्नी और वो में भी उन्हें काफी तारीफें मिली।

आज अनन्या की क्यूटनेस से लेकर उनके स्टाइल को लेकर लोग काफी पसंद करते हैं। इतना ही नहीं, अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वैसे अगर अनन्या की पर्सनल लाइफ की बात की जाए, तो अधिकतर लोगों को केवल यही पता है कि वह बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। हालांकि, अगर आप अनन्या पांडे की फैन हैं और उनके बारे में अन्य इंटरस्टिंग फैक्ट्स जानना चाहती हैं तो चलिए आज इस लेख में हम आपको बता रहे हैं, जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे-

टाइगर को किया था फर्स्ट किस

amazing facts about ananya pandey

यह तो हम सभी जानते हैं कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ उन्होंने डेब्यू किया था। इस फिल्म में अनन्या ने टाइगर को किस किया था। लेकिन क्या आपको पता है कि यह अनन्या की ऑन स्क्रीन ही पहली किस नहीं थी, बल्कि यह उनकी लाइफ की पहली किस थी। अपनी डेब्यू मूवी की प्रमोशन के दौरान, एक रेडियो शो में अनन्या ने बताया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में पहली बार टाइगर को ही किस किया है। इससे पहले उन्हें कभी किसी को किस नहीं किया है। इतना ही नहीं, उन्होंने इसे बेस्ट फर्स्ट किस एवर भी बताया था।

इसे भी पढ़ें: मुग़ल-ए-आज़म में इस एक्ट्रेस को अनारकली बनाना चाहते थे के.आसिफ, जानें मधुबाला को कैसे मिला ये रोल

सलमान खान थे मेंटर

know some amazing facts about ananya pandey inside

अनन्या पांडे को सलमान खान ने मेंटर किया था और इसलिए लोग सोचते थे कि उन्हें बॉलीवुड के भाईजान द्वारा लॉन्च किया जाएगा। जबकि वास्तव में ऐसा नहीं हुआ। वैसे एक इंटरस्टिंग फैक्ट्स यह भी है कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए अनन्या नहीं बल्कि दिशा पटानी और सारा अली खान पहली पसंद थीं। लेकिन बाद में कुछ परिवर्तनों के बाद इस फिल्म के लिए अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को सलेक्ट किया गया।

रह चुकी हैं फैशन स्टूडेंट

know some amazing facts about ananya pandey inside

अनन्या पांडे को बॉलीवुड में बेहद कम उम्र में ही उनके फैशन सेंस के लिए जाना जाता है। वह केजुअल्स को भी स्मार्टली कैरी करती हैं। लेकिन क्या आपका पता है कि ऐसा क्यों है। दरअसल, वह एक फैशन स्टूडेंट रह चुकी हैं, जिसके कारण उनका फैशन सेंस भी गजब का है।

Recommended Video

आलिया भट्ट की हैं बहुत बड़ी फैन 

some amazing facts about ananya pandey

अनन्या पांडे को तो लाखों लोग पसंद करते हैं, लेकिन अनन्या खुद आलिया भट्ट की बहुत बड़ी फैन हैं। वह उसके जैसा बनना चाहती हैं और इसलिए उन्हें फॉलो करती हैं। इसके अलावा, एक्टर लिस्ट की बात हो तो उन्हें वरुण धवन और रणवीर सिंह बेहद पसंद है। वहीं हॉलीवुड में वह लियोनार्डो डिकैप्रियो को पसंद करती हैं।

इसे भी पढ़ें: करीना और सैफ की शादी की खबर से बहुत अधिक खुश नहीं थीं शर्मिला टैगोर, जानिए क्यों

इन फिल्मों को बार-बार देख सकती हैं

some amazing facts about ananya pandey inside

अनन्या फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस तो काम करती हैं ही, साथ ही उन्हें फिल्में देखना भी पसंद है। अगर उनकी फेवरिट बॉलीवुड मूवी की बात की जाए तो टू स्टेट्स और स्टूडेंट ऑफ द ईयर फिल्में उनकी फेवरिट हैं। यहां एक इंटरस्टिंग फैक्ट यह भी है कि इन दोनों ही मूवी में आलिया भट्ट ने लीड रोल प्ले किया है। वहीं, 50 फर्स्ट डेट्स हैरी पोर्टर और द डार्क नाइट राइजेज उनकी पसंदीदा हॉलीवुड मूवी लिस्ट में हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Image Credit:(@insta)