बॉलीवुड में कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी समय तक लोगों से छुपाए रखा। यही नहीं असल जिंदगी में वो अक्सर लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। इस लिस्ट में केके मेनन और उनकी पत्नी निवेदिता भट्टाचार्य का नाम शामिल है। दोनों शानदार एक्टर्स हैं, लेकिन हमेशा लाइमलाइट से दूर रहते हैं। बात करें केके मेनन की तो वह इंडस्ट्री में उन चंद एक्टर्स में से एक हैं जिनकी एक्टिंग के लोग दीवाने हैं। खास बात है कि उनकी पत्नी निवेदिता भी एक एक्ट्रेस हैं और वह कई हिट टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं।

बहुत कम लोगों को पता होगा कि केके मेनन और एक्ट्रेस निवेदिता ने अपनी शादी को कई साल तक छुपाए रखा था। दोनों ने अपने करियर के काफी शुरुआती दिनों में ही शादी कर ली थी, लेकिन उनके फैंस को इसकी खबर तक नहीं थी। तो चलिए आज हम आपको बताएंगे इन दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई थी और इन्होंने इतने सालों तक अपने रिश्ते को क्यों छुपाए रखा।

ऐसे शुरू हुई थी केके मेनन और निवेदिता भट्टाचार्य की लव स्टोरी

kay kay menon wife

फ्री प्रेस जर्नल को दिए इंटरव्यू में निवेदिता भट्टाचार्य बताती हैं कि हम दोनों पहली बार थिएटर में मिले थे। उस वक्त एक नाटक की रिहर्सल चल रही थी। मेरे और उनके दोस्तों का जो सर्कल है वह एक ही है। थिएटर में काम करने के दौरान हम दोनों में नजदीकियां बढ़ी थीं। कुछ साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला किया था। निवेदिता आगे बताती हैं कि उन्होंने यह शादी बचत करने के लिए की थी क्योंकि, उस वक्त वह और केके मेनन दोनों ही अपने करियर में संघर्ष कर रहे थे। शुरुआती दिनों में हम दोनों ही काम की तलाश में जुटे हुए थे। ऐसे में अलग-अलग जगह किराया देने के बजाय हमने एक साथ रहने का फैसला किया, ताकि बचत की जा सके। यही वजह थी कि हमने शादी कर ली। 

इसे भी पढ़ें: घर की अलमारियों से आने लगी है स्मेल तो ये टिप्स अपनाएं

सालों तक क्यों छुपाई शादी

kay kay menon marriage

केके मेनन की पत्नी निवेदिता के अनुसार, शुरुआती दिनों में सिर्फ उनके दोस्त और करीबी लोग ही जानते थे कि हम पति पत्नी हैं। हमें अपनी शादी के बारे में छत पर जाकर चिल्लाने की जरूरत नहीं है। निवेदिता मानती हैं कि यह हमारे जीवन का एक हिस्सा है, ऐसे में सबके सामने लाने की कोई आवश्यकता नहीं है। करियर के शुरुआती दिन काफी संघर्षों से भरे थे, ऐसे में सबके सामने बात करने के बजाय हम लोग अपनी शादी के बारे में कम ही लोगों से बात करते थे। असल जिंदगी में हम दोनों ही अपने काम के बारे में बात करना पसंद करते हैं। बता दें कि असल जिंदगी में निवेदिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने पति केके मेनन के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं। वहीं केके मेनन भी मीडिया से काफी दूर रहते हैं, ऐसा कम ही देखा गया है जब वह अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात करते नजर आए हों। (रातों रात स्टार बन गई थी ये एक्ट्रेसेस)

इसे भी पढ़ें: मां के साथ था सिद्धार्थ का स्‍पेशल बॉन्‍ड, देखें तस्‍वीरें 

Recommended Video

इस फिल्म में कर चुके हैं साथ काम

kay kay menon movies

केके मेनन फिल्मों में काफी सक्रिय हैं। अपनी छोटी सी भूमिका से लोगों के दिलों में एक अलग छाप छोड़ने वाले केके मेनन ने अपने करियर की शुरुआत भोपाल एक्सप्रेस से की थी। इसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री में कई एक्टर्स और बड़े डायरेक्टरों के साथ काम किया। वहीं निवेदिता ने फिल्मों से ज्यादा टीवी सीरियल्स (एक्टिंग से पहले ये काम करती थी टीवी की एक्ट्रेसेस)  में काम किया है। छोटे पर्दे पर विलेन की भूमिका के लिए निवेदिता अधिक लोकप्रिय हैं। वहीं केके मेनन और निवेदिता साल 1999 में आई अनुराग कश्यप की शॉर्ट फिल्म लास्ट ट्रेन टू महाकाली में साथ काम कर चुके हैं। हालांकि यह फिल्म लोगों को खास पसंद नहीं थी।

उम्मीद है कि आपको केके मेनन और निवेदिता भट्टाचार्य से जुड़ी यह जानकारी पसंद आई होगी। आपको यह आर्टिकल पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें। ऐसे अन्य लेखों के लिए पढ़ते रहें हरजिंदगी।