• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

शुरू हुई करिश्मा तन्ना की प्री-वेडिंग सेरेमनी, हल्दी के बाद देखें मेहंदी की खूबसूरत तस्वीरें

मौनी राय के बाद अब करिश्मा तन्ना अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचाने जा रही हैं। करिश्मा की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें देखें।
author-profile
Published -04 Feb 2022, 10:14 ISTUpdated -04 Feb 2022, 16:21 IST
Next
Article
karishma tanna and varun mehendi function

पिछले दिनों मौनी राय ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए थे और अब उनके बाद अभिनेत्री करिश्मा तन्ना भी अपने हाथों में बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के नाम की मेहंदी लगाएंगी। करिश्मा और वरुण 5 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे और दोनों की शादी के फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं।

बीती शाम यानी 3 फरवरी को हल्दी सेरेमनी से फंक्शन्स की शुरुआत हुई। आज करिश्मा की मेहंदी और संगीत सेरेमनी होनी है और अभी उनके कुछ फैन पेज ने उनकी मेहंदी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं। आपको बता दें कि करिश्मा अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के बीच 5 फरवरी को मुंबई में ही शादी करेंगी। अपनी हल्दी के बाद, अब मेहंदी की कुछ बहुत शानदार तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उन तस्वीरों में 'नागिन' फेम एक्ट्रेस अपने बीयू वरुण के साथ काफी खुश नजर आईं। आइए उनकी मेहंदी सेरेमनी की कुछ बेहद खास तस्वीरें देखें।

ड्रायर से मेहंदी सुखाते नजर आए करिश्मा के दुल्हे राजा

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

आज सुबह करिश्मा के हाथों में वरुण के नाम की मेहंदी भी लग गई। करिश्मा ने अपनी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। वहीं उनके फैन पेज ने उनका एक वीडियो भी शेयर किया है वरुण बंगेरा अपनी लेडीलव करिश्मा तन्ना की मेहंदी सुखाते नजर आ रहे हैं। इतना ही वह अपना नाम भी करिश्मा के हाथों पर ढूंढ रहे हैं। अपनी मेहंदी के लिए करिश्मा ने पीले रंग का लहरिया लहंगा चुना। इसके साथ उन्होंने हैवी वर्क का नेकलेस कड़े और बालियां पेयर की। वहीं वरुण को रेड कलर के अटायर में देखा गया। दोनों ने सनग्लासेस पहन मीडिया के आगे पोज करते नजर आए।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by bollytellyworld (@bolly_tellyworld75)

हल्दी में मस्ती भरे पल

fun haldi ceremony of karishma tanna

जैसा कि हमने आपको बताया कि 3 फरवरी को करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की हल्दी रस्म हुई। यह एक अंतरंग समारोह था, जिसमें उनके क्लोज फैमिली और फ्रेंड्स ही शामिल हुए। करिश्मा ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि दोनों को हल्दी लगाई जा रही और अपने परिवार के साथ दोनों मस्ती करते नजर आ रहे हैं। हल्दी के बाद दोनों के ऊपर फूलों की बारिश की गई है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

व्हाइट शरारा ड्रेस में नजर आईं करिश्मा तन्ना

karishma tanna haldi look

अपनी हल्दी की सेरेमनी में करिश्मा तन्ना व्हाइट और लाइट गोल्डन के वर्क वाले शरारा सेट में नजर आईं। उन्होंने फ्लोरल ज्वेलरी को अपने आउटफिट के साथ पेयर किया था। सफेद शरारा के साथ फ्लोरल माथा पट्टी (अनुष्का से लेकर दीपिका ने अपनी शादी में पहनी है माथापट्टी), झुमके और लॉन्ग हाथ फूल ने उनके अटायर में चार चांद लगाए। अपनी हल्दी सेरेमनी से पहले की कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। मेकअप की बात करें, तो करिश्मा तन्ना ने हल्दी के लिए एकदम मिनिमल मेकअप लुक चुना था। न्यूड लिप्स, वेवी हेयर और सिंपल बिंदी के साथ उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया।

इसे भी पढ़ें : इन सेलेब्स ने रचाई ईको-फ्रेंडली शादी, अपनी खुशियों के साथ-साथ प्रकृति का भी रखा ख्याल

पिछले साल की थी सगाई

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करिश्मा और वरुण ने पिछले साल नवंबर में एक हश-हश समारोह में सगाई करने के बाद सुर्खियां बटोरीं। करिश्मा ने वरुण के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट कर अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था और कैप्शन लिखा था, 'धन्यवाद 2021। #2022 के लिए उत्साहित हूं। आप सभी को नया साल मुबारक हो।'

इसे भी पढ़ें : शादी के बाद पहला वैलेंटाइन्स डे मनाएंगे ये बॉलीवुड कपल्स

करिश्मा और वरुण की लव स्टोरी 

karishma and varun pre wedding festivities

रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा तन्ना और वरुण एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे और एक-दूसरे से प्यार करने लगे। यह जोड़ी शुरू से ही एक-दूसरे को लेकर सीरियस रही। कथित तौर पर, वरुण मुंबई के एक व्यवसायी हैं, जो एक रियल एस्टेट कंपनी के निदेशक के रूप में काम करते हैं। दोनों की शादी में गुजराती और दक्षिण भारतीय रस्मों को देखा जा सकता है।

मेहंदी और संगीत सेरेमनी के बाद, कल करिश्मा वरुण की दुल्हनिया बन जाएंगी। आपको यह लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें। करिश्मा की शादी से जुड़े बाकी अपडेट्स के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।