• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

शादी के बाद पहला वैलेंटाइन्स डे मनाएंगे ये बॉलीवुड कपल्स

बीते साल हमने कई सेलिब्रिटीज को सात फेरे लेते देखा। शादी के बाद अब वह अपना पहला वैलेंटाइन्स डे मनाने के लिए तैयार हैं।
author-profile
Instagramnewly married celebrity first valentines

साल 2021 में हमने कई सारे बॉलीवुड स्टार्स को शादी के बंधन में बंधते देखा। इस साल की शुरुआत में भी अभिनेत्री मौनी राय ने अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचाई। शादी के बाद स्टार्स अब पहला वैलेंटाइन्स मनाएंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि कौन-अपने पार्टनर को कितने प्यारे तोहफे देखा। सोशल मीडिया पर भी यह स्टार्स अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

शादी के बाद उनका पहला वैलेंटाइन्स कैसा होगा, यह जानने के लिए उनके फैंस भी उत्सुक होंगे। मगर ऐसे कौन-से सेलिब्रिटीज हैं, जो 'एज अ मैरिड कपल्स' पहला वैलेंटाइन डे मनाएंगे, आइए जानें।

1मौनी रॉय और सूरज नांबियार

mouni roy and suraj nambiyar

बीती 27 जनवरी को मौनी रॉय ने अपने लॉन्ग टाइम बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार से शादी रचाई। यह 2022 की बिग फैट इंडियन वेडिंग थी। दोनों की काफी प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले से ही वायरल हो रही हैं। अब देखना यह होगा कि मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन डे कैसे मनाते हैं।

2अंकिता लोखंडे और विक्की जैन

ankita lokhande and vikcy jain first valentines day post marriage

14 दिसंबर को बड़ी धूमधाम से अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शादी के बंधन में बंधे। उनकी शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। भव्य मंडप से लेकर डेकोरेशन और दोनों के आउटफिट्स कमाल के थे। अंकिता और विक्की ने अपनी शादी के हर फंक्शन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। दोनों की ग्रैंड वेडिंग हम सबने देखी, अब देखना बाकी है कि दोनों अपना पहले वैलेंटाइन्स दे कैसे मनाएंगे!

3कैटरीना कैफ और विक्की कौशल

katrina kaif and vicky kaushal first valentines post marriage

साल 2021 की यह ऐसी शादी थी, जिसने सभी को अपने टोज पर खड़ा रखा था। विक्की और कैटरीना ने लंबे समय से अपने रिश्ते को छुपाए रखा था और आखिरकार तमाम अफवाहों के बीच 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में शादी की थी। इसके बाद दोनों ने साथ में लोहड़ी मनाई और अब दोनों शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन्स मनाने वाले हैं। 

4पत्रलेखा और राजकुमार राव

patralekha and rajkumar rao first valentines day post marriage

बॉलीवुड का यह एक ऐसा कपल है, जिसकी शादी के लिए तमाम लोग इंतजार कर रहे थे। राजकुमार और पत्रलेखा को प्यार का एक आदर्श उदाहरण कहें तो गलत नहीं होगा। दोनों की शादी बेहद सुंदर और सिंपल तरीके से हुई। लंबे समय से एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने 15 दिसंबर को शादी रचाई। एक-दूसरे के प्यार में हमेशा डूबे रहना वाला परफेक्ट मैरिड कपल अपना पहला वैलेंटाइन्स डे मनाने जा रहा है और हमें उनकी एक और लवी-डवी तस्वीर का बेसब्री से इंतजार है।

5अनुष्का रंजन और आदित्य सील

anushka ranjan and aditya sealed first valentines day

एक्टर्स आदित्य सील और अनुष्का रंजन ने 21 नवंबर 2021 को मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के सामने सात फेरे लिए। दोनों की ग्रैंड शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर की गई थी, जिसमें इंडस्ट्री के कई नामी-गिरामी शख्सियत शामिल हुई थीं। आदित्य सील और अनुष्का रंजन भी उन सेलिब्रिटी कपल्स में से हैं जो शादी के बाद अपना पहला वैलेंटाइन्स डे मनाएंगे।

इसे भी पढ़ें : साल 2021 में इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने लिए सात फेरे

6शाल्मली खोलगड़े और फरहान शेख

shalmali and farhan sheikh first valentines post marriage

बॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर शाल्मली खोलगड़े ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान शेख के साथ सात फेरे लिए। दोनों ने बड़ी सादगी के साथ शादी की, जिसमें उनके परिवार की मौजूदगी देखी गई। इतना ही नहीं, दोनों की शादी चंद दोस्तों और परिवार वालों के बीच उनके घर के लिविंग रूम में की गई थी। जहां दोनों के परिवार वालों ने शादी की रस्म पूरी की थी। इस सिंपल और खूबसूरत शादी को देखने के बाद हम देखना चाहते हैं कि दोनों 14 फरवरी को क्या खास करेंगे।

7यामी गौतम और आदित्य धार

yami gautam and aditya dhaar first valentines day post marriage

अपनी प्राइवेट लाइफ को दुनिया के सामने कभी नहीं लाने वाली यामी गौतम ने 4 जून 2021 को सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके लोगों को हैरत में डाल दिया था। हिमाचल स्थित फार्महाउस में आदित्य धार और यामी गौतम ने सात फेरे लिए थे। शादी के बाद यामी गौतम ने अपनी कई तस्वीरें साझा की थी। अब चूंकि दोनों शादी के बाद अपना पहल वैलेंटाइन्स मनाएंगे, तो देखना दिलचस्प होगा कि वे क्या स्पेशल करेंगे।

8रिया कपूर और करण बूलानी

rhea kapoor and karan boolani first valentines day post marriage

साल 2021 में कई शादियां हुई थीं, जिनमें एक नाम सोनम कपूर की बहन रिया कपूर का भी रहा। रिया कपूर ने अगस्त 2021 में अपने बॉयफ्रेंड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण बूलानी के साथ सात फेरे लिए थे। इस शादी में कपूर फैमिली और उनके करीबी दोस्त ही शामिल थे। साथ ही इस शादी की खूब चर्चा भी हुई थी, क्योंकि बिना मेहंदी और बारात के कपूर मैनशन में यह शादी हुई थी। रिया ने वैसे अपनी पर्सनल लाइफ को कभी मीडिया के आगे उजागर नहीं किया, लेकिन उनका पहला वैलेंटाइन्स डे कैसा रहा यह सब जानना चाहेंगे।

इसे भी पढ़ें : अंकिता लोखंडे, कैटरीना कैफ और सायंतनी घोष सहित जानें कौन हैं साल 2021 की सेलिब्रिटी ब्राइड्स

9 दीया मिर्जा और वैभव रेखी

dia mirza and vaibhav rekhi first valentines day post marriage

साल 2021 में हमने ऐसी कई शादियां होते देखीं, जिन्होंने स्टीरियोटाइप्स को तोड़ा। सिंपल और बेहद सुंदर तरीके से बस अपने करीबी दोस्तों और परिवार वालों के बीच शादी रचाई। ऐसी ही एक शानदार शादी दीया मिर्जा और वैभव रेखी की थी। इस शादी में न कन्यादान की रस्म हुई और न विदाई की। महिला पंडित ने शादी की अन्य रस्मों को पूरा किया। इस कारण उनके इस कदम की खूब सराहना भी हुई। इस साल 15 फरवरी को दोनों की शादी को एक साल भी हो जाएगा। देखना दिलचस्प होगा कि एनिवर्सरी से एक दिन पहले दोनों क्या स्पेशल करेंगे।

प्यार वाले दिन में इन प्यारी जोड़ियों को देखने के लिए आप भी उत्सुक होंगे। ये जोड़ियां क्या स्पेशल करेंगे यह जानना वाकई दिलचस्प होगा। आपको यह लेख पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करें और ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी के साथ।