• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

डांस करते हुए क्यूट तैमूर-इनाया के साथ चुलबुली रूही जौहर, करण जौहर ने सेलिब्रेट किया अपने बच्चों का Birthday

करण जौहर के बच्चों की बर्थडे पार्टी में तैमूर का डांस वायरल हो रहा है। बॉलीवुड के सभी क्यूट स्टार किड्स बहुत मस्ती कर रहे हैं। 
author-profile
Published -06 Feb 2020, 09:25 ISTUpdated -06 Feb 2020, 10:21 IST
Next
Article
roohi and yash johar birthday party

करण जौहर ने हाल ही में अपने बच्चों का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। दरअसल, करण जौहर ने अपने बच्चों की बर्थडे पार्टी थोड़ी जल्दी मना ली। करण के बच्चों का बर्थडे 7 फरवरी को है और उन्होंने बुधवार 5 फरवरी की शाम को ही अपने बच्चों का बर्थडे मुंबई के Taj Lands End होटल में सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे पार्टी में सिर्फ स्टार किड्स ही नहीं आए बल्कि इस पार्टी में कई बॉलीवुड के सितारे भी दिखे। अगर फेमस स्टार किड्स की बात की जाए तो तैमूर अली खान, इनाया नायोमी खेमू, यश जौहर-रूही जौहर, रवि कपूर, शाहरुख खान का बेटा अबराम, अमृता अरोड़ा का बेटा आदि कई क्यूट बच्चे दिखे।  

जहां तक बॉलीवुड के बिग शॉट एक्टर्स की बात है तो इस बर्थडे पार्टी में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, सोहा अली खान, रितेश देशमुख, तुषार कपूर, एकता कपूर और कई गेस्ट शामिल थे। करण जौहर की ये पार्ट कैंप थीम की थी जिसमें जंगल प्रिंट के टेंट लगे हुए थे साथ ही जानवरों की फोटो वाले कुशन कवर और बच्चों के हिसाब से किया गया बॉनफायर डेकोरेशन।  

alia bhatt kissing roohie johar

इसे जरूर पढ़ें- करण जौहर की फिल्म के ये किरदार जिनके नाम आज भी हैं लोगों की जुबां पर  

roohi johar zain kapoor riding bike cute star kids

इस पार्टी के वीडियो वायरल हो रहे हैं। आलिया भट्ट ने क्यूट रूही जौहर को किस किया और ये फोटो भी सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हो रही है। इसी के साथ, अगर बात करें मीरा राजपूत की तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छोटे बच्चों की 'धूम मचाले' वाली तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में जायन कपूर और रूही जौहर साथ में बच्चों वाली मोटर साइकल में बैठे हुए हैं।  

 

 
 
 
View this post on Instagram

🤫

A post shared by Soha (@sakpataudi) onFeb 5, 2020 at 8:16am PST

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla) onFeb 5, 2020 at 8:37am PST

इसी बीच तुषार कपूर और रितेश देशमुख ने कोशिश की कि एकता कपूर का बेटा रवि कपूर इस पार्टी में बोर न हो। रवि कपूर और तुषार कपूर का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।  

 

इसे जरूर पढ़ें- अमेरिकी सिंगर केटी पेरी के लिए करण जौहर ने दी शानदार पार्टी, ऐश्वर्या से अनन्या तक ये सब थे शामिल

 

 
 
 
View this post on Instagram

#abramkhan with #amritaarora son today for #karanjohar kids birthday celebrations #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) onFeb 5, 2020 at 5:54am PST

2017 में करण जौहर बने थे पिता- 

करण जौहर 2017 में रूही और यश के पिता बने थे। उनके बच्चे यश और रूही जौहर सेरोगेसी की मदद से पैदा हुए थे। करण जौहर का कहना है कि, 'मैं मां और पिता दोनों का किरदार निभा रहा हूं और ये काफी डायनैमिक है।' करण जौहर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो अपने बच्चों के लिए वो सब करना चाहते हैं जो वो सोचते हैं और साथ ही साथ वो अपने बच्चों के लिए सुपर पेरेंट नहीं बनना चाहते। 

करण जौहर के बच्चों का नाम उनके माता-पिता के नाम का अरेंजमेंट है। रूही का नाम हीरू जौहर के नाम पर है। इसी के साथ, यश का नाम करण के पिता यश जौहर के नाम पर है। करण के बच्चों को हमारी तरफ से हैप्पी बर्थडे। 

 All Photo Credit: Instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।