• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

सही मायनों में 'कॉमेडी किंग' हैं कपिल शर्मा, देखें उनके 5 फनी मोमेंट्स

इन सबसे फनी मोमेंट्स को देखकर आप भी कहेंगे कि सही मायनों में कपिल शर्मा कॉमेडी के बादशाह हैं। 
author-profile
Published -02 Feb 2022, 17:34 ISTUpdated -02 Feb 2022, 19:57 IST
Next
Article
kapil sharma main

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपने पहले स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल कपिल शर्मा: 'आई एम नॉट डन येट' के साथ नेटफ्लिक्स पर डेब्यू किया है। इस शो के माध्‍यम से उन्होंने पॉलीटिक्स और बॉलीवुड पर जोक्स करने के साथ ही अपनी लाइफ से जुड़े कुछ दिल को छू लेने वाले किस्से भी शेयर किए। 

कपिल शर्मा ने अपने नेटफ्लिक्स के लगभग एक घंटे के शो 'आई एम नॉट डन येट' में यह गोल्डन शब्‍द बहुत आखिरी के कुछ मिनटों में बोले हैं। कपिल ने इन्हीं चंद शब्‍दों 'मैंने अभी तक काम नहीं किया है' को अपनी जिंदगी का सार बनाया और बताया कि इसकी वजह से वह गिर कर फिर संभले हैं। इस शो के बाद से वह काफी ट्रेंड कर रहे हैं। इसलिए आज हम आपको कपिल शर्मा शो के कुछ सबसे फनी मोमेंट्स के बारे में बता रहे हैं।

उनसे प्यार करो या नफरत, आप उन्‍हें नजरअंदाज नहीं कर सकते। भारत के अग्रणी और बेहतरीन स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक कपिल शर्मा ने न केवल भारत में बल्कि अन्य देशों में भी लाखों दिल जीते हैं। जबकि बहुत से लोगों ने कभी नहीं माना कि एक छोटे शहर का लड़का इतना बड़ा बन सकता है, कपिल ने निश्चित रूप से उन सभी को गलत साबित किया है। यही वजह है कि कपिल कॉमेडी के बादशाह बने हुए हैं।

उनका शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' इंडियन टीवी पर सबसे फेमस शो में से एक बन गया है, जिसने स्टैंड-अप कॉमेडी शो द्वारा सेट किए गए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं जो अतीत में दर्शकों के लिए हिट हुआ करते थे। कपिल ने अपने अंदाज में जो सूझ-बूझ, हास्य और वन-लाइनर्स लाए, वह ट्रेंड बन गया है।

आप इस बात से इंकार नहीं कर सकते कि कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में इतना बड़ा दबदबा बना लिया है कि बॉलीवुड का एक भी ऐसा स्टार नहीं है जो उनके शो पर नहीं आया हो। फिल्मों से पहले सितारों के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू लेते हुए और उनके साथ मजाक करते हुए कपिल ने साबित कर दिया है कि मनोरंजन के मामले में भाषा कोई बाधा नहीं है।

भले ही कपिल शर्मा बार-बार वही पुराने हो चुके चुटकुले सुनाते हों, फिर भी वह आपको हंसा सकते हैं। इस मजाकिया आदमी में यही ताकत है। कई वर्षों से उनका टीवी शो देखने के बावजूद, मुझे लगता है कि हम सभी को उनके कुछ चुटकुले दिल से याद हैं। 

उनके शो द कपिल शर्मा शो ने शानदार प्रदर्शन किया है और कपिल के पास अपने गौरव के क्षण हैं जो दर्शकों के लिए इसे देखने के लिए हास्यपूर्ण रहे हैं। अपने चुटकुलों की उनकी प्रस्तुति, जिस तरह से वह अपनी पंक्तियों का उच्चारण करते हैं, वह बहुत ही उत्कृष्ट हैं और इसे देखने वाले को हंसी से भर देते हैं। हम यहां आपके लिए द कपिल शर्मा शो के कुछ सबसे मजेदार पल लेकर आए हैं।

इसे जरूर पढ़ें:कपिल शर्मा ने बताया कब हुआ गिन्नी चतरथ से प्यार, जानें कपिल और गिन्नी की लव स्टोरी

चिंकी-मिंकी ने मिल कर लुटा चंदू को

कपिल शर्मा ने जुड़वां बहनों चिंकी-मिंकी के साथ द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में हम सभी को हंसते-हंसते लोटपोट कर दिया। इसी कड़ी में जुड़वा बच्चों ने आपस में बात की और अपना परिचय अपने नए पड़ोसियों के रूप में दिया। वे चंदू के परेशान करने की भी शिकायत कर रहे थे। इसने कपिल शर्मा को भ्रमित कर दिया, और उनकी बातचीत प्रफुल्लित करने वाली थी। यहां वीडियो देखें-

नकली आशा जी की बातों पर सब हंसने लगे जोर-जोर से

आशा भोसले के सुरों और उनकी खनकती आवाज ने हमेशा ये बात साबित कर दी है कि वह हिंदी सिनेमा की दिग्गज गायिका हैं। लेकिन कपिल शर्मा के शो के मंच पर आपको वह आशा भोसले देखने को मिली जिनके मुंह खोलते ही हंसी की महफिल सज जाती है, लोग पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाते हैं, हंसते-हंसते उनके गाल दर्द करने लगते हैं। जी हां, स्टैंडअप कॉमेडी के साथ-साथ जेमी लीवर का एक और हुनर है मिमिक्री का। 

कुछ दिनों पहले के द कपिल शर्मा शो पर सुनिधि चौहान, सलीम, हर्षदीप, सलमान, सुलेमान जैसे म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े दिग्गज पहुंचे थे। लेकिन जब इनके सामने आईं आशा भोसले तो इनकी बोलती ही बंद हो गई। आशा भोसले की हुबहू मिमिक्री कर जेमी लीवर ने लोगों को हैरान कर दिया। क्यों....वो आप इस वीडियो में ही देख लीजिए।

खाने की आदतों पर कपिल की फनी टिप्पणी

कपिल शर्मा के इस एपिसोड में खाने की आदतों पर कपिल की मजेदार टिप्‍पणी से सभी लोग हंसकर लोटपोट हो गए थे। कपिल ने बोला, 'विदेशों में लोगों का फोकस काम पर होता है, अभी काम करके हटे हैं और सोचते हैं कि कल क्‍या करना है। लेकिन हमारे यहां उल्‍टा है। हमारे यहां के लोगों के दिमाग में 24 घंटे खाना चलता रहता है। सुबह पेट भर के नाश्‍ता करते हैं फिर भी सोचते हैं कि दिन में क्‍या बनेगा। लंच करने के बाद सोचते हैं डिनर में क्‍या बनेगा। इतना खाने के शौकीन हैं कि लोकल ट्रेन में घुस जाते हैं और कभी-कभी तो गलत ऑफिस में पहुंच जाते हैं क्‍योंकि पराठे इतने ठूस रखे होते हैं। सुबह उठकर शिकायत भी खाने की करते हैं कि रात में मैंने कुछ गलत खा लिया, पेट में गड़बड़हो रही हैं।' आप यह सब वीडियो में ही देख लीजिए।

कपिल शर्मा ने की अजीब न्‍यूज पर चर्चा

द कपिल शर्मा शो के इस एपिसोड में कपिल की न्‍यूज को लेकर अजीब चर्चा पर सभी को काफी मजा आया। कपिल ने शो के दौरान बताया, 'टीवी, अखबार या मोबाइल कुछ भी देख लो, सभी में अजीब न्‍यूज देखने को मिल रही हैं। कुछ दिनों पहले केन्या से खबर आई कि विधानसभा में किसी सदस्‍य ने चलते सदन में ऐसी गैस छोड़ी की सदन की कार्यावाही स्‍थागित करनी पड़ी। ब्रिटेन से खबर आई कि एक लड़की ने 200 लड़कों को डेट किया। उसे कोई पसंद नहीं आया तो उसने हारकर कुत्ते से शादी कर ली। यह बात अच्‍छी है कि वह यह नहीं बोल सकता है कि शादी के बाद कुत्तों जैसी हालात हो गई क्‍योंकि वह खुद ही कुत्ता है। ऐसी ही मजेदार और अजीब न्‍यूज सुनने के लिए कपिल शर्मा का यह वीडियो जरूर देखें-   

Recommended Video

जब कपिल शर्मा ने तेजी से इंग्लिश बोलने की कोशिश की

क्रिसमस के स्‍पेशल एपिसोड के दौरान, कपिल शर्मा ने इस दिन स्‍पेशल गेस्‍ट के रूप में सनी लियोन और डेनियल वेबर का स्वागत किया। और, जैसा कि कपिल शर्मा के क्रेजी पड़ोसियों के लिए प्रथागत है, वह मेहमानों के साथ हंसी का माहौल बनाते हैं। कपिल शर्मा ने सनी लियोन और डेनियल वेबर के साथ अपनी प्रफुल्लित करने वाली इंग्लिश में बातचीत की, जिसने सभी को हंसाकर लोटपोट कर दिया। इस एपिसोड में कपिल शर्मा बेहद बिंदास नजर आए। यहां देखें वीडियो:

इसे जरूर पढ़ें-कपिल शर्मा ने शेयर की अपनी बेटी अनायरा की पहली तस्वीर 

आप भी कपिल शर्मा के इन वीडियो का मजा ले सकती हैं। आपको यह आर्टिकल कैसा लगा? हमें फेसबुक पर कमेंट करके जरूर बताएं। इस तरह की और जानकारी पाने के लिए हरजिंदगी से जुड़ी रहें। 

Image Credit: Instagram

बेहतर अनुभव करने के लिए HerZindagi मोबाइल ऐप डाउनलोड करें

Her Zindagi
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।