बिग बॉस 15 सीजन को खत्म होने में अभी बस कुछ ही हफ्ते बाकी हैं और ऐसे में हर कंटेस्टेंट अपनी पूरी ताकत झोंक रहा है कि वह टॉप 5 में पहुंचें। हालांकि, बिग बॉस को टिकट टू फिनाले के लिए एक दावेदार मिल चुकी है और वह है राखी सांवत। ऐसे में अब देखना होगा कि कौन-कौन से कंटेस्टेंट टॉप 5 में अपनी जगह बनाते हैं। इसके साथ ही बीएफएफ रश्मि देसाई और देवोलीना भट्टाचार्जी को राखी सावंत, रितेश सिंह और अभिजीत बिचुकले के साथ वाइल्डकार्ड के रूप में बिग बॉस 15 के घर में प्रवेश किए 2 सप्ताह हो चुके हैं।

रश्मि देसाई के बिग बॉस के घर में फिर से एंट्री करने के साथ, हम सभी  देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ उनकी दोस्ती की उम्मीद कर रहे थे। खैर, ऐसा नहीं हुआ। इस बार हम सभी ने रश्मि देसाई का नया रूप देखा है। जिसे हम दूसरे शब्दों में रश्मि देसाई 2.0 भी कह सकते हैं। आइए समझते हैं उनके इस वर्जन को। 

लड़ने का नया तरीका

bigg boss season

इस सीजन की शुरूआत से ही यह नजर आ रहा है कि देवोलीना और रश्मि देसाई अब दोस्त नहीं रहे । शुरुआती दिन से ही दोनों के बीच में कई झगड़े हुए हैं और रश्मि देसाई ने देवोलीना को कई अपमानजनक बातें भी कही हैं। अगर आपने देखा हो तो रश्मि देसाई इस सीजन में अलग तरह से बातें कर रही हैं और खेल भी रही हैं। ऐसा लग रहा है जैसे वे कुछ हद तक सिद्धार्थ शुक्ला को कॉपी कर रही हैं।

ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं क्योंकि जैसे बिग बॉस सीजन 13 में आसिम और सिदार्थ पहले दोस्त थे और फिर दुश्मन बनें। उसी तरह रश्मि देसाई भी इस स्टाइल को कॉपी करती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही उन्हें घरवालों के खिलाफ भी जाते हुए देखा गया है जो पूरी तरह से सिदार्थ शुक्ला के गेम खेलनी का तरीका था। ऐसा लगता है कि रश्मि देसाई अब सीजन 15 को अपना चुकी हैं और सीजन 13 को डीकोड करके सीजन 15 में यह सब दोहरा रही हैं।

पुरानी चीजें लाना

rashmi desai and devoleena

यह एक और विषय है जहां हमें लगता है कि रश्मि बिग बॉस सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और उनके खेल खेलने के तरीके की नकल करने की कोशिश कर रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि रश्मि देसाई को  इस सीजन में कई बार पुरानी बातें करते हुए देखा गया है।

ऐसा ही कुछ सीजन 13 में हुआ था। सिद्धार्थ के साथ सलमान खान को एक ऐसे मुद्दे का सामना करना पड़ा जिसमें सिद्धार्थ नेशनल टेलीविजन पर पुरानी बातचीत करते हुए दिखाई दिए जो कि बिल्कुल भी स्वीकार्य नहीं है। कुछ ऐसा ही रश्मि देसाई भी इस सीजन में करती हुई नजर आ रही हैं। रश्मि देसाई देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ ऐसी बातचीत करती नजर आ रही हैं, बल्कि वह ऐसे कमेंट कर रही हैं जो शायद सभी को पसंद न आए।

इसे भी पढ़ें: ये हैं बिग बॉस के वे कपल्स जिन्होनें शो खत्म होने के बाद रचाई शादी

सहयोगी बनाने की कोशिश

umar and rashmi

फिनाले वीक में टिकट जीतने के लिए होने वाले टास्क के साथ, रश्मि देसाई को उमर रियाज़, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के साथ टीम बनाते हुए देखा गया है। ऐसा इसलिए शायद क्योंकि वह जानती हैं कि ये लोग उनकी जीत में भी मदद करेंगे। इसलिए उन्होनें शो में आते ही दोस्ती करनी शुरू कर दी। साथ ही उन्हें पता है कि उन्हें किन लोगों से फायदा मिलेगा और किन लोगों से नहीं। 

इसे भी पढ़ें: जानें उन 5 सितारों के बारे में जिन्होनें बिग बॉस का हिस्सा बनने से किया इंकार

Recommended Video


मैच बनाना

rashmi desai bigg boss

बिग बॉस के पिछले सीज़न में रश्मि देसाई ने अपनी जगह बना चुकी थीं। लेकिन कुछ समय बाद बिग बॉस सीजन 13 में उनके एक्स बॉयफ्रेंड  सिद्धार्थ शुक्ला और उसके कुछ समय बाद उनके उस समय के प्रेजेंट बॉयफ्रेंड अरहान खान की एंट्री हुई और वह इन दोनों की बीच फंसी हुई नजर आईं। ऐसा ही कुछ इस सीजन में भी देखने को मिल रहा है, जहां रश्मि देसाई को असीम रियाज़ के बड़े भाई, उमर रियाज़ से करीब आते हुए देखा जा रहा है।

क्या इसका मतलब यह है कि रश्मि देसाई को हमेशा एक पुरुष के भावनात्मक समर्थन की जरूरत होती है? हम यह देखने का इंतजार कर रहे हैं कि क्या रश्मि देसाई और उमर रियाज़ की यह कहानी वास्तव में कुछ है या सिर्फ टीआरपी के लिए है!

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।

Image Credit: google.com