• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

उम्र में 14 साल बड़ी मलाइका पर दिल हार बैठे एक्टर अर्जुन कपूर, जल्द कर सकते हैं शादी

बॉलीवुड के चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं, ऐसे में उनकी क्यूट सी लव स्टोरी के बारे में जानें। 
author-profile
Published -18 May 2022, 17:10 ISTUpdated -18 May 2022, 17:26 IST
Next
Article
love story of arjun kapoor and malaika

लंबे समय से एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यही वजह है कि साल 2020 से ही दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आती रहती हैं। शुरुआत में लंबे समय तक दोनों ने इस रिश्ते को छिपाने की कोशिश की, मगर अब दोनों ही इस पर खुलकर बात करते हैं। यह कपल सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति फिलिंग्स शेयर किया करता है, यही वजह है कि एक बार फिर दोनों की शादी को लेकर चर्चा हो रही है। 

अगर आप भी इस बॉलीवुड कपल की वेडिंग होते देखना चाहते हैं, तो अब आपका इंतजार खत्म हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही अर्जुन कपूर और मलाइका शादी कर सकते हैं। आइए जानते हैं शादी से जुड़ी जानकारियां- 

साल के आखिर में हो सकती है शादी- 

Arjun Kapoor Wedding

यह खबरें जोरों पर हैं कि इस साल नवंबर या दिसंबर तक आते-आते यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएंगा। ऐसे कयास इसलिए भी लगाए जा रहे हैं, क्योंकि दोनों काफी समय से एक-दूसरे के साथ अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किए गए हैं। 

मेहमानों की लिस्ट को लेकर लगाए जा रहे हैं कयास- 

मीडिया खबरों की मानें तो अर्जुन और मलाइका अपनी शादी ज्यादा धूमधाम से नहीं करना चाहते हैं। दोनों अपनी शादी के मौके पर सीमित मेहमानों और परिवार वालों के बीच शादी करना चाहते हैं। इस कारण ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि शादी में सीमित लोगों को बुलाया जाएगा। मलाइका के करीबी दोस्तों में करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा और गौरी खान जैसे सेलेब्स आएंगे।

अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी-

Arjun Kapoor Wedding news

इस बॉलीवुड कपल की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं रही है। इन प्रेम कहानी में भी कई मुश्किलें आई हैं, जिसमें दोंनों के रिश्ते को और भी मजबूत बनाया। 

मलाइका थीं खान फैमिली की बहु- 

अर्जुन और मलाइका का रिश्ता इस वजह से और भी चर्चित रहा, क्योंकि मलाइका पहले से ही शादीशुदा थीं। मलाइका ने साल 1998 में अरबाज खान से शादी की थी, यह भी एक लव मैरिज थी। 

दोनों पहली बार ऐड शूटिंग के दौरान मिले थे, कुछ समय रिलेशनशिप में रहने के बाद मलाइका अरबाज की हो गईं। यह रिश्ता साल 2017 तक चला, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया। तलाक के बाद मलाइका और अरबाज के रास्ते अलग हो गए और बच्चे की अरहान खान की कस्टडी मलाइका को मिल गई। 

इसे भी पढ़ें- जानें ऐसे बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में जिन्हें शूटिंग के दौरान हुआ था प्यार

अर्पिता के साथ जुड़ा है अर्जुन का नाम-

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma)

अर्जुन को हमेशा से मलाइका और अरबाज के रिश्ते की दरार माना जाता है। अर्जुन कपूर पहले सलमान खान की बहन अर्पिता को डेट कर रहे थे, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अर्पिता के बाद अर्जुन का नाम मलाइका के साथ जोड़ा जाने लगा, जब उन्हें कई बार मलाइका पर आते-जाते स्पॉट किया गया। 

खान फैमिली के बेहद करीब थे अर्जुन- 

करियर की शुरूआत में अर्जुन कपूर सलमान खान को बहुत बड़े फैन थे, जिस वजह से वो अपने करियर से जुड़ी एडवाइज लिया करते थे। इसी दौरान उनकी बॉन्डिंग मलाइका के साथ भी बनती गई। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन मलाइका की गर्ल गैंग के साथ कई जगहों पर घूमने जाने लगे, जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। मलाइका जब अपने बेटे के साथ अलग फ्लैट में शिफ्ट हुईं, तब अक्सर अर्जुन उनसे मिलने के लिए जाया करते थे, जहां से इस कपल के रिश्ते की बातें मीडिया में आने लगीं। 

लोगों ने किया मलाइका को ट्रोल- 

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

जब मलाइका और अर्जुन ने अपने प्यार को पब्लिक किया, तो उनकी खूब आलोचना हुई। दोनों के बीच 14 साल का अंतर है, जिस वजह से अर्जुन और मलाइका को बुरी तरह ट्रोल भी किया गया। इन सबके बावजूद भी इस कपल ने एक-दूसरे का साथ निभाया और लोगों के तानों को दरकिनार कर दिया। 

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड के 5 सबसे सीक्रेट लव अफेयर्स, नाम जानकर आपको भी लगेगा झटका

खुलकर प्यार का इजहार करते हैं अर्जुन और मलाइका- 

interesting love story of arjun kapoor and malaika arora

लंबे समय तक रिलेशनशिप छिपाने के बाद, अब दोनों खुलकर प्यार को कुबूल करते हैं। अर्जुन और मलाइका अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोज के जरिए एक-दूसरे से अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस करते हैं। इतना ही नहीं मलाइका इंटरव्यू जैसे मौकों पर भी अर्जुन के बारे में बातें करती है और अर्जुन भी मलाइका की तारीफ करते नहीं थकते हैं। 

तो ये थी अर्जुन और मलाइका की लव स्टोरी, उम्मीद है जल्द ही हम इस कपल को पति-पत्नी के रूप में देख सकते हैं। आपको हमारा यह आर्टिकल अगर पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। साथ ही ऐसी जानकारियों के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ। 

Image credit- instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।