कोरोना की दूसरी लहर ने कई लोगों की ज़िंदगियां तबाह कर दी हैं। इस मुश्किल वक़्त में लोग ख़ुशियों को भूल ग़म में डूबे नज़र आ रहे हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इस मुश्किल हालात में भी ख़ुशी की तलाश कर रहे हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएंगे, जो इस परिस्थिति में भी अपनी छोटी-छोटी खुशियों को एन्जॉय करते नज़र आएंगे। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, इस वीडियो में पति अपनी पत्नी का जन्मदिन मना रहा है।

यह वीडियो संदीप शर्मा का है, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इंस्टाग्राम पर शेयर इस वीडियो में संदीप ने अपनी कोरोना पॉज़िटिव पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए एक तरकीब निकाली है। इस वीडियो को शेयर करते हुए पति ने कैप्शन में लिखा- हम सभी कोविड के मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन परिस्थितियां अनुकूल न होने पर जश्न मनाना कभी नहीं भूलें।

कोरोना पॉज़िटिव पत्नी का ऐसे मनाया जन्मदिन

viral video stroy

संदीप शर्मा ने कोरोना पॉज़िटिव पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए कमरे के सामने टेबल रख कर उस पर केक रखा है। कमरे के सामने संदीप पत्नी को बुलाते हैं और उन्हें केक काटने के लिए कहते हैं। यही नहीं इस दौरान संदीप इशारों में अपने दिल की बात कहते हैं और बताते हैं कि उन्होंने दो मास्क पहने हुए हैं। फिर पत्नी को केक काटने के लिए कहते हैं। यह देख उनकी पत्नी की आंखों में आंसू आ जाते हैं और फिर वह केक काटती हैं। पत्नी का जन्मदिन मनाने के लिए पूरे कमरे में नहीं बल्कि कमरे के गेट के सामने डेकोरेट किया है, जो देखने में काफ़ी ख़ूबसूरत लग रहा है।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Sandeep Sharma (@sandeep.sharma61857)

 

इसे भी पढ़ें: हेमा मालिनी के दीवाने थे ये 3 एक्‍टर्स, सब को छोड़ धर्मेंद्र से की थी शादी

वीडियो पर लोग कर रहे हैं लगातार कमेंट

video comment

इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। किसी ने हमेशा इसी तरह साथ रहने की बात कही तो किसी ने बर्थडे मनाने के तरीक़े की तारीफ़ की। एक यूज़र ने लिखा- जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा, बस पॉज़िटिव रहिए। दूसरे यूज़र ने लिखा- बेस्ट पॉज़िटिव वीडियो। अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज़्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 2 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने कमेंट किए हैं। बता दें कि  कोरोना महामारी ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। इस महामारी में ना सिर्फ़ लोग अपनी जान गवां रहे हैं बल्कि लॉकडाउन लगने की वजह से उनकी आर्थिक स्थिति पर भी गहरा असर पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: इन हैक्स से आधा हो सकता है आपका कपड़े धोने का समय

Recommended Video

पहले से ज़्यादा ख़तरनाक है दूसरी लहर

pandemic

पिछले साल कोरोना वायरस ने तबाही मचा दी थी, लेकिन इसकी दूसरी लहर उससे ख़तरनाक साबित हुई है। संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या जिस तरह बढ़ रही है उतनी ही तेज़ी से मरने वाले लोगों की भी संख्या बढ़ रही है। रोज़ आ रहे आंकड़े लोगों को डारने वाले हैं, लेकिन इसके बावजूद कुछ ऐसे भी हैं जो ज़रूरतमंद लोगों की मदद के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। लोग अपने सुख-दुख को भूल इस मुश्किल वक़्त में दूसरों की सेवा में जुटे हैं।

अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।