• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial

कॉफी विद करण के शो में सेलेब्स के बयानों से मचा तूफान, हार्दिक पांड्या से लेकर कंगना रनौत के करियर पर पड़ा असर

करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अक्सर बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऐसी बात कह जाते हैं जिसकी वजह  से जमकर बवाल हो चुका है। 
Published -17 Jun 2022, 19:15 ISTUpdated -17 Jun 2022, 19:23 IST
author-profile
  • Shilpa
  • Editorial
  • Published -17 Jun 2022, 19:15 ISTUpdated -17 Jun 2022, 19:23 IST
Next
Article
Koffee With Karan Show Biggest Controversies b

बॉलीवुड स्टार्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस अक्सर बेताब रहते हैं। स्टार्स इंटरव्यू शो के दौरान अक्सर अपनी निजी जिदंगी के बारे में कुछ न कुछ खुलासे करते हैं। उनके कुछ खुलासे सुन न केवल बी टाउन बल्कि फैंस भी हैरान हो जाते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री कुछ गॉसिप फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण से लीक हो चुकी है। करण जौहर के इस टॉक शो में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने कुछ ऐसी बात कही जिसकी वजह से जमकर बवाल हुआ है। 

यह बवाल केवल बी टाउन तक सीमित नहीं था इसकी वजह से काफी विवाद भी हो चुका है। जिसका असर शो में आए सेलेब्स पड़ चुका है। आज हम इस लेख में आपको करण जौहर के शो में आए उन सेलेब्स के बारे में बताएंगे जिनके एक बयान ने उन्हें मुश्किलों में डाल दिया था। आइए जानते हैं उनके सेलिब्रिटी के बारें में जिनकी बयान की वजह से विवाद हुई वहीं शो के मेकर्स को एपिसोड तक डिलीट करना पड़ा। 

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल शो

koffee with karan biggest controversies

हार्दिका पंड्या और के एल राहुल का शो कॉफी विद करण का सबसे विवादों का शो रहा है। शो के ऑन एयर होने के बाद विवाद काफी बढ़ गया था जिसके बाद शो मेकर्स को यह एपिसोड डिलीट करना पड़ा था। आइए जानते हैं शो में ऐसा क्या हुआ था जिसकी वजह से इतना बवाल मचा। 

दरअसल कॉफी विद करण शो में क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने ड्रेसिंग रूम की कुछ बातों को रिवील किया था जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। बढ़ते विवाद को देखते हुए बीसीसीआई ने दोनों पर कई मैच खेलने का बैन लगाया था। अब आप भी सोच रहे होंगे भला हार्दिक पंड्या ने ऐसा क्या कह दिया था।

तो बात दें कि क्रिकेटर ने शो में कहा कि मैं अपने पैरेंट्स के साथ काफी ओपन हूं, और उन्हें मेरी हर गर्लफ्रेंड के बारे में पता होता है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे महिलाओं को मूव करते देखना और उन्हें ऑब्जर्व करना पसंद है।  इसके अलावा उन्होंने शो में कई महिलाओं के साथ अपने रिलेशनशिप का भी खुलासा किया। 

वहीं के एल राहुल ने कहां कि मैं मलाइका अरोड़ा का फैन हूं। मलाइका मेरी क्रश रही हैं। लेकिन जब मुझे पता चला कि वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है तो उनके लिए मेरा क्रश खत्म हो गया। 

इमरान हाशमी 

करण जौहर का टॉक शो में जाना इमरान हाशमी के लिए भी काफी भारी पड़ा है। दरअसल एक एपिसोड में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय का नाम लेते ही प्लास्टिक बोला था। उनके इस कमेंट पर जमकर बावल मचा था। सोशल मीडिया पर इमरान के इस स्टेटमेंट को लोगों ने पसंद नहीं किया था। 

इसे जरूर पढ़ेंः करण जौहर की फिल्म के ये किरदार जिनके नाम आज भी हैं लोगों की जुबां पर

दीपिका पादुकोण 

koffee with karan biggest controversies ()

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप से लेकर ब्रेकअप के बारे में लगभग हर कोई जानता है। साल 2010 में दीपिका पादुकोण करण जौहर के शो में गई था। इस एपिसोड में करण जौहर ने उनसे एक सवाल किया था कि वह रणबीर कपूर को क्या देना चाहेंगी। एक्ट्रेस ने बेहद कूल अंदाज में जवाब देते हुए कहां कि कॉन्डम बॉक्स। शो के ऑन एयर होने के बाद उनके इस जवाब पर जमकर हंगामा हुआ। दीपिका के इस जवाब से ऋषि कपूर भी काफी नाराज हो गए थे। 

इसे जरूर पढ़ेंः ज्वेलरी के बिजनेस में कदम रख चुके हैं फिल्ममेकर करण जौहर, 'त्यानी' है ब्रैंड का नाम

कंगना रनौत 

कंगना रनौत और विवादों का रिश्ता काफी पुराना है। कंगना का बयान अक्सर विवादों में रहता है। लेकिन करण जौहर ने शो में उनके बयान ने काफी बवाल मचा दिया था। कंगना रनौत ने करण जौहर के शो में उन पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने करण को बॉलीवुड का माफिया तक कहा जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था। 

Recommended Video

आलिया भट्ट 

koffee with karan biggest controversies ()

करण जौहर की फेवरेट आलिया भट्ट को भी शो में जाने के बाद काफी परेशानी हुई थी। दरअसल एक्ट्रेस ने करण के शो में प्रेजिडेंट का नाम पुछा गया था जिसके जवाब में आलिया भट्ट ने पृथ्वीराज कहा दिया। फिर इसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई। आज भी आलिया भट्ट की जनरल नॉलेज का मजाक उड़ाया जाता है। 

उम्मीद है कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा। इसी तरह के अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए हमें कमेंट कर जरूर बताएं और जुड़े रहें हमारी वेबसाइट हरजिंदगी के साथ।  

Image Credit: instagram

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।