फिल्ममेकर करण जौहर ने 17 साल मनोरंजन उद्योग को एक से बढ़कर एक फिल्में दीं। वह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी होस्ट की कुर्सी पर विराजमान हैं और बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं।  अब करण जौहर एक नए वेंचर में भी कदम रख चुके हैं। करण के फैशन सेंस के बारे में तो सभी जानते हैं। उन्हें नए-नए फैशन ट्रेंड्स फॉलो करते देखा जा सकता है। उन्हें ब्लिंग और ग्लिटर से कितना लगाव है, ये तो आपने भी देखा होगा, इसलिए करण ने अब ज्वेलरी मेकिंग के बिजनेस में कदम बढ़ाया है। जी हां, मंगलवार को उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपने ज्वलेरी वेंचर 'त्यानी' के बारे में बताया।

त्यानी ज्वेलरी बाई करण जौहर

filmmaker karan johar into jewellery making venture

फिल्ममेकर करण जौहर रविवार से अपने इस वेंचर की तस्वीरें शेयर कर रहे थे। उन्होंने मंगलवार को एक वीडियो शेयर किया और उसमें अपने ज्वेलरी मेकिंग के इस बिजनेस के बारे में बताया। करण ने वीडियो में कहा, 'किसी को एक्सरसाइज करना पसंद होता है, तो किसी को मेडिटेट करना। मुझे खरीदारी करनी पसंद है। ज्वेलरी हमारे कल्चर का एक अभिन्न हिस्सा रही है। और इसलिए मैं एक ऐसे ब्रैंड के साथ आ रहा हूं, जिसमें मुझे बहुत विश्वास है। त्यानी मेरे व्यक्तित्व का विस्तार है।' त्यानी ब्रैंड कंटेंपरेरी पोलकी ज्वेलरी कलेक्शन, आधुनिक समाज के भारतीय महिलाओं की जरूरतों को पूरा करता है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इस नए व्यवसाय के साथ, करण जौहर का लक्ष्य पोलकी ज्वेलरी को एक लेगसी ब्रैंड बनाना है। मीडिया से बातचीत पर उन्होंने कहा, 'पोलकी बहुत सुंदर होते हैं। ये ऐसे गहने हैं, जिनसे सुंदरता बनती है। इसमें चमक और भव्यता के सभी एलिमेंट्स हैं। यह कई मायनों में भारत का प्रतिनिधित्व करता है, और इसे और अधिक सुलभ और पहनने योग्य और आज के लिए बनाने की मंशा है।' करण ने आगे कहा, 'मैं एक युवा महिला को क्लासिक ब्लैक ड्रेस या ड्रॉप्स के साथ जीन्स और टी-शर्ट स्पोर्ट करेत देखना चाहता हूं। बोर्डरूम से लेकर ब्रंच और ब्राइडल तक, मैं चाहता हूं कि महिलाएं इसे सब में पहनें।'

भारत का 'फर्स्ट एंड ओनली' ऑनलाइन पोलकी स्टोर

इतना ही नहीं, ब्रैंड लॉन्च होते ही करण जौहर का ब्रैंड 'त्यानी' पहला ऑनलाइन पोलकी स्टोर बन गया है। हल्के हार, ब्रेसलेट, पेंडेंट, मांगटीका, झुमका और कई रंगों की सुंदर चांदबाली त्यानी कलेक्शन में शुमार है। इसके साथ ही रफ, रोड-कट या अनकट डायमंड जो फैशन की दुनिया में खूब दिखते हैं, इस ब्रैंड की ज्वेलरी का हिस्सा होंगे। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Tyaani Fine Jewellery (@tyaanijewellery)

इसे भी पढ़ें :सिर्फ एक शर्त पर करण ने लिया था आलिया को अपनी फिल्म में, जानिए क्या थी वजह शर्त

कम से कम कीमत से शुरू ज्वेलरी

त्यानी के हर आभूषण को 22 कैरेट सोने में बनाया गया है। इसके अलावा, ज्वेलरी 27 हजार रुपये से शुरू होकर ढाई लाख रुपये तक की कीमतों के साथ EGL प्रमाणित है।  यह इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त होने वाले पहले पोल्की ब्रैंड्स में से एक बनाता है! उनकी वेबसाइट में आपको चांदबाली, पोलकी सेट, झुमका, बीड चोकर्स, लॉन्ग ईयररिंग्स जैसे कलेक्शन मिलेंगे।   

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Tyaani Fine Jewellery (@tyaanijewellery)

इसे भी पढ़ें :तस्‍वीरों और वीडियो देखें करण जौहर का खूबसूरत घर, गौरी खान ने किया है इंटीरियर

त्यानी वेबसाइट में आप माधुरी दीक्षित नेने, जूही चावला, कृति सनोन, जान्हवी कपूर और आमना शरीफ जैसी अभिनेत्रियां ब्रैंड के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।

Recommended Video

अगर आपको यह आर्टिकल पसंद आया हो तो इसे लाइक और शेयर करें। ऐसे अन्य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से।

Image Credit: instagram