टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है। ऐसे में दर्शक विजेता को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। हालांकि फिनाले से पहले ही गूगल ने विजेता का नाम घोषित कर दिया है। बता दें कि बिग बॉस 14 का विनर कौन होगा यह लगातार गूगल पर सर्च किया जा रहा है, जिसमें टॉप पर हैं रुबीना दिलैक और दूसरे नंबर पर हैं राहुल वैद्य, लेकिन विजेता कौन होगा वो तो सलमान खान ही बताएंगे। वहीं रुबीना दिलैक शो के शुरुआत से ही पसंद की जा रही हैं। चाहे बिग बॉस हाउस में गेम खेलने का तरीका हो या फिर उनके बात रखने का अंदाज, दर्शक उन्हें विजेता के रूप में देख रहे हैं।

बिग बॉस 15 के टॉप 5 कंटेस्टेंट में रुबीना दिलैक के साथ-साथ राहुल वैद्य, राखी सावंत, अली गोनी, और निक्की तंबोली भी नजर आए थे। बीते दिनों एक टास्क के दौरान मेकर्स ने निक्की तंबोली को 6 लाख रुपये लेकर शो छोड़ने का ऑफर दिया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया था। वहीं अब निक्की तंबोली टॉप 3 में पहुंचने के बाद शो से बाहर हुई हैं।

टॉप पर हैं रुबीना दिलैक

rubina according google search

टीवी की छोटी बहू रुबीना दिलैक विजेता के तौर पर टॉप पर नजर आ रही हैं। बिग बॉस के इतिहास में उन्होंने कई रिकॉर्ड्स भी बना लिए हैं। रही सोशल मीडिया पोस्ट की बात तो 'डिज़र्विंग विनर रुबीना' नाम से अब तक लगभग 17 मिलियन ट्वीट किए जा चुके हैं। इस बात का खुलासा शो में आए पारस छाबड़ा ने कर दिया था। वहीं रुबीना की बहन ने भी आज तक को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनकी बहन किस तरह सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड में बनी हुई हैं।

वहीं रुबीना के फैंस बाकी कंटेस्टेंट की तुलना में उन्हें जिताने के लिए सोशल मीडिया पर लगातार मेहनत कर रहे हैं। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि बिग बॉस 14 की ट्रॉफी उन्हीं को मिल सकती है। लेकिन अब खबरी की यूट्यूब वीडियो के हिसाब से उन्‍हें विनर घोषित कर दिया गया है।  

 live votes for bb

बिग बॉस 14 में रुबीना को शब्दों की रानी कहा जाता है। यही नहीं शो के शुरुआत में तुफानी सीनियर्स के रूप में नजर आईं हिना खान और गौहर खान ने भी उन्हें विजेता बताया था। वहीं इस सीजन में सबसे ज्यादा लोग उनके बारे में बात करते नजर आए। बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट भी रुबीना को विजेता मान रहे हैं। उनके सपोर्ट के लिए राहुल महाजन और अभिनव दर्शकों से लगातार वोट्स की अपील कर रहे हैं। यही नहीं वोट्स ट्रेंड के हिसाब से भी रुबीना सबसे आगे चल रही हैं।

इसे भी पढ़ें:बिग बॉस 14 का ये 4 'ट्विस्ट एंड टर्न', जब एंटरटेनमेंट के लिए शो ने लोगों को किया हैरान

टॉप 2 में हैं राहुल वैद्य

rahul vaidya top

बिग बॉस 14 में सिंगर राहुल वैद्य भी रुबीना को हराने में लगे हुए हैं। शो के शुरुआत में जहां रुबीना और राहुल एक दूसरे को पंसद नहीं करते थे, वहीं अब दोस्त बन गए हैं। दोनों फिनाले में आने के बाद न सिर्फ खूब बातचीत करते नजर आ रहे हैं, बल्कि मस्ती भी करते दिखाई दे रहे हैं। यह देख दोनों के फैंस भले ही खुश हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर राहुल के फैंस रुबीना से आगे उन्हें पहुंचाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। बता दें कि शुरुआत में राहुल वैद्य सोशल मीडिया पर सबसे तेज ट्रेंड होने वाले कंटेस्टेंट थे, जिन्होंने 3 दिन में 10 मिलियन ट्वीट्स कर डाले थे, हालांकि बाद में रुबीना के फैंस ने ओवरटेक कर लिया था। बताया जाता है कि बिग बॉस 14 में इन दो कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

टॉप 3 में हैं निक्की तंबोली

nikki tamboli bb

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है, ऐसे में टॉप 3 कंटेस्टेंट में निक्की तंबोली पहुंच गई थी। अली गोनी और राखी सावंत को पीछे छोड़ते हुए निक्की तंबोली तीसरे नंबर पर पहुंच गई थीं। बता दें कि राखी सावंत 14 लाख रुपये का बैग लेकर पहले ही घर से बाहर हो गई थी, ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि इसके बाद निक्की तंबोली इविक्ट होंगी। हालांकि इस बीच बिग बॉस दर्शकों के लिए बड़ा टिस्ट लेकर आए। अली गोनी के जाने के बाद फैंस अब राहुल वैद्य को टॉप में पहुंचाने के लिए लगातार वोट्स कर रहे हैं। अब देखना होगा कि आखिर विजेता कौन होता है।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Mr Khabri (@mrkhabri_official)

इसे भी पढ़ें: सपोर्टर से स्मार्ट प्लेयर बनने तक, ऐसी रही बिग बॉस 14 में अली गोनी की जर्नी

राखी सावंत और निक्की तंबोली 

 

बिग बॉस 14 में आखिरी वक्त इन दो कंटेस्टेंट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली थी। हालांकि मेकर्स लगातार राखी को बचाने के लिए लगातार सस्पेंस बनाए हुए थे। जिसमें कहा जा रहा था कि फिनाले से पहले निक्की पैसे लेकर घर से बाहर हो जाएंगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ निक्की घर के अंदर ही नहीं बल्कि टॉप 3 में पहुंच गई हैं। वहीं टॉप 3 में पहुंचने के बाद निक्की भी शो से बाहर हो चुकी हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और बिग बॉस 14 से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।