• ENG
  • Login
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search

क्या रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के होंगे जुड़वां बच्चे? जानिए क्यों हो रही हैं ऐसी बातें

पिछले कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रणबीर और आलिया के जुड़वां बच्चें होंगे। जानिए ऐसा क्यों कहा जा रहा है। 
author-profile
  • Geetu Katyal
  • Editorial
Published -18 Jul 2022, 16:36 ISTUpdated -18 Jul 2022, 16:57 IST
Next
Article
ranbir and alia

आलिया ने कुछ समय पहले अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज शेयर की थी। इसके बाद से फैंस उनके आने वाले बेबी के लिए बहुत खुश हैं। वहीं हाल ही में रणबीर ने कुछ ऐसा कहा जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल के जुड़वा बच्चे हो सकते हैं। दरअसल इन दिनों रणबीर शमशेरा फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। ऐसे में हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान सच-झूठ वाला खेल खेलते दिखे। इस दौरान उन्होंने खुद अपने बेबी से जुड़ी एक बड़ी बात कही। फिर क्या था देखते ही देखते उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यही कारण है कि लोग ऐसे कयास लगा रहे हैं कि कपल के जुड़वा बच्चे हो सकते हैं। आप भी जानिए आखिर रणबीर ने क्या कहा  था। 

रणबीर कपूर ने कहा 

रणबीर ब्रह्मास्त्र फिल्म के साथ-साथ जल्द ही शमशेरा फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में वो हाल ही में अपनी मूवी के प्रमोशन के लिए गए थे। प्रमोशन के दौरान उनके साथ एक गेम खेला गया जिसमें उन्हें 1 झूठी और 2 सच्ची बाते बतानी थी। ऐसे में रणबीर कपूर ने कहा ‘मेरे जुड़वां बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बनने जा रहा हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।’ यह वीडियो जैसे ही सामने आई लोगों ने कयास लगने शुरू कर दिए की आलिया और रणबीर के जुड़वा बच्चे होने वाले हैं। अब क्या सच है और क्या झूठ यह तो समय ही बताएगा लेकिन लोगों ने जुड़वां बच्चों वाली बात को सच मान लिया है।

इसे भी पढ़ेंः GST के नए नियम हुए लागू, घर का ये सारा सामान हो जाएगा महंगा

केसरिया गाने ने मचाई धूम

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के केसरिया गाने का टीजर 3 महीने पहले रिलीज किया था। टीजर को लोगों का बहुत प्यार मिला। ऐसे में कपल ने रविवार को केसरिया गाना रिलीज कर दिया है। 1 दिन के अंदर गाने को 21 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। वहीं फिर चाहे कोई वीडियो हो या दिल हर कहीं केसरिया गाना सुनाई दे रहा है। वहीं कुछ लोग गाने को पसंद कर रहे हैं तो कुछ मजाक उड़ाते भी नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर केसरिया गाने से जुड़े कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। दरअसल गाने की एक लाइन 'काजल की स्याही से लिखी हैं तूने न जाने कितनों की लव स्टोरियां ' लोगों को पसंद नहीं आई है। यही कारण है कि लोग इस लाइन पर मीम्स बना रहे हैं। 

इसे भी पढ़ेंः लखनऊ में पिटबुल के काटने से हुई महिला की मौत, इन देशों में इस ब्रीड को पालना है बैन

आलिया और रणबीर के जुड़वा बच्चे होंगे या नहीं, यह तो समय ही बताएगा। आपको केसरिया गाना कैसा लगा, यह हमें फेसबुक के कमेंट सेक्शन में जरूर बताइएगा।

Recommended Video

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।

Photo Credit: My Cinema Story/Twitter

 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।