टीवी इंड्स्‍ट्री से बिग बॉस लवर्स के लिए एक गुड न्‍यूज आ रही है। बिग बॉस सीजन 14 की बेसब्री से राह ताकने वाले दर्शकों का इंतजार खत्‍म होने की घड़ी आ गई है। बहुत दिनों से सुनने में आ रही बिग बॉस सीजन 14 के शुरू होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कलर्स चैनल ने बिग बॉस के नए सीजन की आने की तारीख की घोषणा कर दी है। इस बार बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्‍टूबर से शुरू होगा।  चैनल के इंस्‍टाग्राम पेज पर देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 का नया प्रोमो पोस्‍ट किया गया है, जिसमें शो की प्रीमियर डेट बताई गई है। 

 इसे जरूर पढ़ें: Bigg Boss 14: ये सेलेब्स बन सकते हैं सलमान खान के शो का हिस्‍सा

कैसा है नया प्रोमो

नए प्रामों में एक बार फिर से शो के होस्‍ट सलमान खान नजर आ रहे है। इस नए प्रोमों में सलमान खान के दोनों हाथ जंजीर से बंधे हुए हैं और मुंह पर मास्‍क लगा है। वह जंजीरों को तोड़ कर और चेहरे से मास्‍क हटा कर कहते हैं, 'बोरडम होगा चकनाचूर, टेंशन का उड़ेगा फ्यूज, स्‍ट्रेस का बजेगा बैंड, होपलेसनेस की बजेगी पूंगी, अब सीन पलटेगा।' आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस सीजन 14 की टैग लाइन 'अब सीन पलटेगा' है। इस टैग लाइन को बिग बॉस सीजन 14 के सभी प्रोमो में यूज किया गया है। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Colors TV (@colorstv) onSep 13, 2020 at 8:55am PDT

बिग बॉस में क्‍या होगा नया 

गौरतलब है, कोविड-19 संक्रमण से बचाव के लिए इस बार बिग बॉस हाउस में सफाई पर पहले से ज्‍यादा जोर दिया जाएगा। इसके साथ ही और भी कई नए बदलाव बिग बॉस में देखे जा सकते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस में सफाई हमेशा से ही मुद्दा रहा है और घर में रहने वाले कंटेस्‍टेंट्स में सफाई के काम को डिवाइड किया जाता है। बिग बॉस सीजन 13 में तो सफाई को लेकर घर के सदस्‍यों के बीच हमेशा ही झगड़े रहते थे।

Recommended Video

हद तो तब हो गई थी जब शो के होस्‍ट सलमान खान ने खुद बिग बॉस हाउस के अंदर घुस कर घर की सफाई की थी। मगर इस बार सफाई को प्राथमिकता दी जाएगी ताकि कोविड-19 संक्रमण से सभी कंटेस्‍टेंट्स को बचाया जा सके। 

इसे जरूर पढ़ें: बिग बॉस 14 में शामिल होने के लिए इन कंटेस्टेंट को दिया जा रहा है करोड़ों का ऑफर

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by BIGG BOSS 14 (@biggboss14news_) onAug 14, 2020 at 10:53am PDT

अटकलें 

जब से बिग बॉस सीजन 14 के आने की घोषणा हुई है, तब से इस सीजन में आने वाले कंटेस्‍टेंट्स के नाम पर भी अटकलें लगाई जा रही हैं। इनमें से सबसे ज्‍यादा जिन सेलिब्रिटीज के नाम लिए जा रहे हैं, वह हैं निया शर्मा, जैसमीन बसीन, जेनिफर विंगेट, पर्ल वी पुरी। इतना ही नहीं, शो के सबसे महंगे कंटेस्‍टेंट और सलमान खान की फीस को लेकर भी कई खबरें सामने आ चुकी हैं। फिलहाल, 3 अक्‍टूबर को रात 9 बजे इस शो का प्रीमियर दिखाया जाएगा और तब सभी अटकलों पर विराम लग जाएगा। 

आपको बता दें कि बीते वर्ष बिग बॉस सितंबर माह में ही शुरू हो गया था, मगर इस बार यह अक्‍टूबर में शुरू हो रहा है। अब देखना यह है कि क्‍या इस बार का सीजन भी बीते सीजन की तरह सुपर हिट होता है या नहीं। बिग बॉस से जुड़ी और भी अपडेट्स जानने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।