• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

बिग बॉस 15: जनता ने चुना विनर, देखें क्‍या कहता है हमारा ट्विटर पोल

बिग बॉस सीजन-15 के फिनाले से पहले हम आपको पोल के माध्यम से बता रहे हैं कि कौन बन सकता है इस सीजन का विनर। 
author-profile
Next
Article
bigg  boss    winner  grand  finale  promo

बिग बॉस सीजन-15 अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। इस सीजन को अपने टॉप फाइनलिस्ट भी करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सेजपाल, शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और रश्‍मी देसाई के रूप में मिल चुके हैं। अब सभी बिग बॉस लवर्स को इंतजार है तो बस इस सीजन के विनर का। 

आपको बता दें कि इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 29 और 30 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा। इस बार का ग्रैंड फिनाले ऐतिहासिक भी होने वाला है, क्योंकि इस बार पूरे 14 सीजन के सभी विनर्स को भी इनवाइट किया जाएगा। इसके अलावा जब से ग्रैंड फिनाले की डेट्स फाइनल हुई है, तब से सोशल मीडिया पर लोगों ने कयास लगाने भी शुरू कर दिए हैं कि इस सीजन का विनर कौन होगा। 

इसी कड़ी में हरजिंदगी ने भी ट्विटर पर अपना पोल मीटर ऑर्गेनाइज किया। जिसके आंकड़े बहुत ही रोचक नजर आ रहे हैं। इस पोल के हिसाब से सीजन-15 का विनर कौन होने वाला है चलिए हम आपको बताते हैं- 

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस शो में एंट्री के बाद इन टीवी एक्ट्रेसेस को मिली असली सफलता

poll bigg boss

 तेजस्वी प्रकाश 

अगर बिग बॉस की ट्रॉफी की सबसे पहली दावेदार की बात की जाए तो पोल के आधार पर तेजस्वी प्रकाश का नाम सामने आता है। तेजस्‍वी प्रकाश बिग बॉस सीजन-15 की सबसे ज्‍यादा चर्चित कंटेस्टेंट हैं। तेजस्वी प्रकाश को सबसे ज्यादा लाइमलाइट करण कुंद्रा के साथ बनी उनकी लवी-डवी बॉन्डिंग की वजह से मिली है। 

इसे जरूर पढ़ें- बिग बॉस के शो में इन कपल ने खूब लुटाया एक-दूसरे पर प्यार, लेकिन बाहर जाते ही हो गया ब्रेकअप

bigg  boss  show  winners  list

प्रतीक सेजपाल 

प्रतीक सेजपाल की एंट्री बिग बॉस सीजन-15 में बिग बॉस के डिजिटल प्लेटफॉर्म ओटीटी से हुई थी। बिग बॉस हाउस में प्रतीक ने बहुत सारे अप्‍स-डाउन का सामना किया है। अपने व्यवहार और खेल से उन्होंने दर्शकों का दिल भी जीता है और शायद तब ही तेजस्वी के बाद सबसे ज्यादा दर्शक प्रतीक सेजपाल को पसंद कर रहे हैं। 

शमिता शेट्टी 

शमिता शेट्टी भी प्रतीक सेजपाल की तरह बिग बॉस ओटीटी से बिग बॉस सीजन-15 में शामिल हुई थीं। इस रियलिटी शो से शमिता ने सब कुछ पाया ही पाया है। यहां उन्हें पॉपुलैरिटी तो मिली ही साथ ही, राकेश बापट के रूप में एक पार्टनर भी मिल गया। हमारे पोल में शमिता शेट्टी फिलहाल अभी बाकी सभी फाइनलिस्ट से पीछे हैं, मगर सोशल मीडिया पर उन्‍हें सपोर्ट करने वालों की कमी नहीं है। 

bigg  boss  old  winners

करण कुंद्रा 

करण कुंद्रा को बिग बॉस सीजन-15 का सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट माना जा रहा है। दर्शकों को उनका गेम खेलने का अंदाज तो पसंद आया ही है, साथ ही तेजस्वी प्रकाश के साथ उनका लव एंगल भी काफी चर्चा में है। पोल के आधार पर करण कुंद्रा, तेजस्वी और प्रतीक सेजपाल से पीछे हैं और शमिता शेट्टी से आगे हैं। 

 

हालांकि, रश्मि देसाई का नाम भी टॉप फाइनलिस्ट में से एक है, मगर सोशल मीडिया पर बिग बॉस की ट्रॉफी उनके नाम हो सकती है, इसकी कोई भी चर्चा नहीं है। इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि रश्मि बिग बॉस सीजन-13 की भी फाइनलिस्ट रह चुकी हैं, मगर इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला थे, जो अब हमारे बीच में नहीं हैं। 

आप भी हमें फेसबुक पर कमेंट करके बताएं कि आपकी नजर में इस सीजन का विनर कौन है। इस आर्टिकल को शेयर और लाइक करना न भूलें और इसी तरह और भी आर्टिकल्‍स पढ़ने के लिए जुड़ी  रहें हरजिंदगी से। 

Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।