बिग बॉस 14 खत्म होने में सिर्फ एक दिन बचा है। अब इसी के साथ सभी टॉप 5 कंटेस्टेंट का सफर भी खत्म हो जाएगा। हालांकि शो का विजेता कौन होगा, इसे लेकर दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि जीतने वाले को अब 50 लाख नहीं बल्कि प्राइज मनी के तौर पर 36 लाख रुपये मिलेंगे। वहीं रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, राखी सावंत, और निक्की तंबोली टॉप 5 कंटेस्टेंट हैं। ऐसे में यह सभी कंटेस्टेंट फिनाले में पहुंचने वाले हैं। 

टॉप वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य और अली गोनी सबसे आगे चल रहे हैं। हालांकि शो खत्म होने से पहले हमने एक पोल किया जहां हमने अपने दर्शकों से जानने की कोशिश की आखिर बिग बॉस 14 का विजेता वह किसे देखना चाहते हैं।   

HerZindagi बिग बॉस पोल रिजल्ट्स

her zindagi votes

हरजिंदगी के फेसबुक पेज पर बिग बॉस 14 का विजेता कौन होगा, इसके लिए दर्शकों की क्या राय है यह हमने जानने की कोशिश की। रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य और अली गोनी में से कौन विजेता होगा, इसके लेकर दर्शकों ने खूब कमेंट किए हैं। पोल रिजल्ट्स के अनुसार रुबीना दिलैक को लेकर सबसे ज्यादा कमेंट किए गए हैं। सामने आए ढेर सारे कमेंट्स से साफ है कि दर्शक उन्हें विनर के रूप में देखना चाहते हैं। हालांकि इनमें से कुछ लोगों ने अली गोनी और राहुल वैद्य को भी लेकर कमेंट किए हैं, लेकिन वह रुबीना दिलैक की तुलना में काफी कम हैं। अब हरजिंदगी के इस पोल रिजल्ट्स के अनुसार माना जा सकता है कि रुबीना विजेता बन सकती हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14: ड्रामा और एंटरटेनमेंट की फुल पैकेज हैं राखी सावंत, जानिए चैलेंजर्स से लेकर फाइनलिस्ट बनने तक की पूरी जर्नी

रुबीना दिलैक या राहुल वैद्य

rubina votes

दर्शकों के मुताबिक बिग बॉस 14 के टॉप 2 में राहुल वैद्य और रुबीना नजर आ सकती हैं। इन दोनों कंटेस्टेंट के बीच फाइट देखने को मिल सकती है। हालांकि इस सीजन में राहुल वैद्य के साथ रुबीना की फाइट काफी सुर्खियों में रही है। वहीं राहुल इस सीजन में एक बार खुद शो छोड़कर जा चुके हैं। दरअसल शो के प्रति उत्साह नहीं होने पर वह बिग बॉस हाउस को छोड़कर चले गए थे जबकि रुबीना शो में पहले दिन से बनी हुई हैं। शुरुआत में उनके गेम को काफी पसंद किया गया था, लेकिन शो से बाहर होना और फिर दोबारा एंट्री करने के बाद पर्याप्त वोट नहीं मिलेंगे। हालांकि वह शो में आखिरी तक बने रहे हैं। वहीं राहुल और रुबीना के फैंस लगातार सोशल मीडिया पर अपने पसंदीदा कलाकार को जिताने की कोशिश में लगे हुए हैं।

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by @rubihul34

Recommended Video

टैरो कार्ड के अनुसार कौन होगा विजेता

rubina in bigg boss  votes

बिग बॉस 14 का विजेता कौन होगा, इसके लिए दो कंटेस्टेंट के बीच फाइट देखने को मिल सकती है। इसलिए हमने टैरो कार्ड के अनुसार विजेता जानने की कोशिश की। इसके अनुसार रुबीना दिलैक की जीत पर जस्टिस कार्ड का संकेत दिया गया है। इस कार्ड पर रानी जीत और ताकत का प्रतिनिधित्व करती हैं। जबकि राहुल वैद्य के लिए शक्ति कार्ड आगे कुछ पॉजिटीव होने की भविष्यवाणी करता है। इस कार्ड पर पॉजिटिविटी, आर्शीर्वाद, और ताकत का संकेत दिया गया है। ऐसे में इनकी भी संभावना है शो जीतने की। हालांकि जब विशेषज्ञ से यह जानने की कोशिश की गई कि दोनों कार्ड में सबसे अधिक मजबूत कौन है तो उन्होंने रुबीना दिलैक का कार्ड जो कि न्याय कार्ड है उसे अधिक शक्तिशाली बताया है। इसलिए माना जा रहा है कि वो ही इस शो की विजेता होंगी।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Voting Trends: फिनाले के दिन टॉप 2 कंटेस्टेंट्स में होगी लाइव वोटिंग, आप किसे देंगे वोट?

ग्रैंड फिनाले का ट्विस्ट

scene paltega

कई रिपोर्ट्स के अनुसार मेकर्स ग्रैंड फिनाले के दिन बड़ा ट्विस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि मेकर्स टॉप 2 कंटेस्टेंट के लिए लाइव वोटिंग कराने की प्लानिंग में हैं। हालांकि फिलहाल यह कंफर्म नहीं है। वहीं ग्रैंड फिनाले के लिए वोटिंग लाइन्स आज दोपहर 12 बजे तक ही थीं। टॉप 5 फाइनलिस्ट ने लाखों लोगों के दिलों में जगह बना ली है, लेकिन आखिर में यह देखना दिलचस्प होगा कि शो का विजेता कौन बनता है।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें और बिग बॉस 14 से जुड़ी अन्य जानकारियों के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ।