बिग बॉस और कॉन्ट्रोवर्सी का चोली-दामन का साथ है। यही वजह है कि यहां कंट्रोवर्शियल लोगों को भी मौका दिया जाता है। वहीं बिग बॉस 14 को शुरू हुए काफी दिन हो चुके हैं, शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट हैं जो अपनी रियल लाइफ कंट्रोवर्सी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। यही नहीं उनकी इस रियल लाइफ कंट्रोवर्सी को शो में चर्चा करते हुए भी देखा गया है। ऐसे में हम बात करेंगे बिग बॉस 14 के उन कंटेस्टेंट की जो घर के अंदर ही नहीं बल्कि बाहर भी काफी विवादों में रहें हैं।

कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की लिस्ट में पवित्रा पुनिया से लेकर एजाज खान तक का नाम शामिल हैं। बात करें इन कंटेस्टेंट की तो किसी पर रेप का चार्ज लगा है तो किसी ने अपनी शादी की बात छुपाई। तो चलिए बताते हैं आपको इन कंटेस्टेंट से जुड़े विवादों के बारे में....

सारा गुरपाल

sara gurpal bb

पंजाबी कुड़ी सारा गुरपाल बिग बॉस 14 से बाहर हो चुकी हैं, लेकिन शो के अंदर लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया। बता दें कि घर में एंट्री लेने से पहले सारा ने खुद को सिंगल बताया था, लेकिन घर में जाने के बाद ऐसी खबर आई की वह शादीशुदा हैं। बिग बॉस के घर में जाने के बाद उनके पति तुषार ने दावा किया कि उनकी सारा से शादी हुई है। उन्होंने मैरिज सर्टिफिकेट भी शेयर किया था। हालांकि घर से बाहर आने के बाद सारा यह कबूल किया कि उन्होंने तुषार से शादी की थी लेकिन हमें अलग हुए चार से पांच साल हो गए हैं। उन्होंने अपना पक्ष रखते हुए रिश्ते को हिंसात्मक बताया। सारा ने कहा कि किसी भी लड़की को मूव ऑन करने का हक है।

एजाज खान

Eijaz khan

बिग बॉस 14 में कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट की लिस्ट में एजाज खान का भी नाम आता है। टीवी और फिल्मों शानदार काम करने वाले एजाज खान पर रेप का चार्ज लगा था। शो में एजाज बताते हैं कि उनकी लाइफ में बहुत बड़ा कांड हुआ था, जो उनकी लव-लाइफ से जुड़ा हुआ है। ये मामला उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड से जुड़ा हुआ है जब वह उनके साथ लिव-इन में रह रहे थे। उन्होंने बताया कि एक्स-गर्लफ्रेंड से शादी करने से इंकार कर दिया था, जिसकी वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

Recommended Video

 

इसकी वजह से एजाज कुछ वक्त के लिए धर्मशाला शिफ्ट हो गए थे। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में उनका परिवार भी फंस सकता था। उस वक्त उनके पिता ने कहा कि वह सारा इल्जाम अपने सिर पर ले लेंगे। इस घटना के बाद एजाज पूरी तरह टूट गए थे। 

पवित्र पुनिया

pavitra Punia

बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस छाबड़ा को लेकर लगातार चर्चा में हैं। शो में आने के बाद आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। बता दें कि पवित्रा ने पारस छाबड़ा के साथ अपने रिश्ते को गलती बताया था, जिसपर पारस ने शादीशुदा होने के बावजूद डेट करने का आरोप लगाया था। इसके बाद पवित्रा ने लड़कियों के पैसे पर सर्वाइव करने वाला लड़का बताया।

अब हाल ही में इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में पारस ने एक बार फिर से पवित्रा पर निशाना साधा है। उन्होंने एजाज खान के साथ बॉन्डिंग को लेकर कहा कि उस लड़की जितना हो सके उतना दूर रहें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह एजाज खान के लिए दुआ करेंगे, क्योंकि अगर वह उनके साथ आते हैं तो उनकी जिंदगी बर्बाद होने वाली है। बिग बॉस से जुड़ी और भी रोचक जानकारी हासिल करने के लिए पढ़ती रहें हरजिंदगी।