बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी लव स्टोरी अधूरी रही। डेट और लिंक-अप की ख़बरों के बीच रहने के बावजूद उनकी जोड़ी शादी तक नहीं पहुंच पाई। कुछ ऐसी ही लव स्टोरी नाना पाटेकर और आयशा जुल्का की थी। बी-टाउन में नाना पाटेकर और आयशा जुल्का की प्रेम कहानी काफ़ी सुर्ख़ियों में रही थी। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि नाना पाटेकर जैसा सख़्त स्वभाव वाला व्यक्ति भी प्यार में पड़ सकता है। यही नहीं नाना पाटेकर आयशा से 22 साल बड़े थे। 

फ़िल्म आंच में नाना पाटेकर और आयशा जुल्का ने जमकर बोल्ड सीन दिए थे। हालांकि इससे पहले आयशा जुल्का की इमेज क्लीन एक्ट्रेस की थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उस वक़्त नाना पाटेकर और आयशा जुल्का लिव-इन में रहते थे। बता दें कि आयशा जुल्का का नाम इंडस्ट्री में कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया था, लेकिन उनका और नाना पाटेकर का रिश्ता सबसे ज़्यादा सुर्ख़ियों में रहा था।

आयशा जुल्का और मनीषा कोईराला के बीच लड़ाई

ayesha jhulka ki family

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जब नाना पाटेकर और आयशा जुल्का के बीच नज़दीकियाँ बढ़ रही थीं, तब एक्टर मनीषा कोइराला को डेट कर रहे थे। मनीषा नाना पाटेकर के लिए काफ़ी पजेसिव थीं। उन्हें नाना पाटेकर का किसी और को-एक्टर से बात करना पसंद नहीं था। इसके बावजूद नाना पाटेकर अपनी उम्र से 22 साल छोटी लड़की के प्यार में पड़ गए थे। यही नहीं मनीषा कोइराला ने नाना पाटेकर और आयशा को एक कमरे में साथ-साथ देख लिया था। दोनों को इस स्थिति में देखने के बाद वह भड़क गईं और आयशा और नाना दोनों पर चिल्लाने लगीं। उस दौरान नाना पाटेकर ने उन्हें समझाया और शांत किया। हालांकि नाना की इस हरकत से मनीषा का दिल टूट गया था और उन्हें एहसास हो गया था कि वह उनसे शादी नहीं करेंगी। ऐसे में उन्होंने अपना रिश्ता ख़त्म कर लिया।

इसे भी पढ़ें: श्‍वेता तिवारी ने सुनाई आप-बीती, कहा बेटी पलक ने छोटी उम्र में देखा मां को पिटते हुए

इस वजह से हुआ था नाना पाटेकर और आयशा जुल्का का ब्रेकअप

ayesha jhulka born

नाना पाटेकर और आयशा जुल्का का रिश्ता लंबे वक़्त तक नहीं चल पाया। इसकी वजह नाना पाटेकर का ग़ुस्सैल स्वभाव बताया जाता है। ऐसे में आयशा ने नाना के बुरे बर्ताव से परेशान होकर अपना रिश्ता ख़त्म कर दिया था। बता दें कि इंडस्ट्री में नाना पाटेकर के अलावा आयशा जुल्का का नाम मिथुन चक्रवर्ती, अक्षय कुमार, और अरमान कोहली जैसे एक्टर्स के साथ जुड़ा था। बॉलीवुड में फ़िल्म क़ुर्बान से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आयशा जुल्का की सादगी लोगों को ख़ूब पसंद आई थी। उन्होंने अपना एक्टिंग करियर तेलुगू फ़िल्म से शुरू किया था। वहीं उन्होंने हिंदी फ़िल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ से लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाई थी। 

इसे भी पढ़ें:दयनीय अवस्था में सड़क पर पाई गई थी ये एक्ट्रेस, रजनीकांत और कमल हसन संग कर चुकी हैं काम

Recommended Video

फिल्म दलाल की वजह से विवाद में फंस गई थी आयशा जुल्का

ayesha jhulka films

फ़िल्म दलाल में आयशा जुल्का के कई इंटीमेट सीन दिखाए गए थे, जिसकी शूटिंग उनकी बॉडी डबल द्वारा की गई थी। एशियानेट न्यूज़ के अनुसार इस बात की जानकारी आयशा को नहीं थी। उन्होंने बताया कि एक आर्टिस्ट होने के नाते उन्हें इस बारे में मुझसे चर्चा करनी चाहिए थी, लेकिन उन्होंने नहीं की। यही नहीं एक्ट्रेस ने बताया कि इसकी वजह से उन्होंने मेकर्स के ख़िलाफ़ शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें, और इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहें आपकी अपनी वेबसाइट हरजिन्दगी के साथ