• + Install App
  • ENG
  • Search
  • Close
    चाहिए कुछ ख़ास?
    Search
author-profile

अयान मुखर्जी ने शेयर किया गाना तो ईला अरुण ने दी बधाई, आलिया-रणबीर की शादी का कुछ ऐसा है माहौल

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की तैयारियों के बीच अब सेलेब्स ने कंफर्मेशन दे दिया है। जानिए किस तरह से अयान मुखर्जी और ईला अरुण ने शादी की बधाई दी ...
author-profile
Next
Article
Alia and ranbir weddingf problems

आलिया और रणबीर की शादी अब टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है और इस शादी की तैयारियों में पूरी मायानगरी व्यस्त है। इस शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर तो कोई घोषणा नहीं हुई है, लेकिन गाहे-बगाहे इसकी खबर फैल ही गई है। एक तरह से तो इस शादी की डिटेल्स को कॉन्फिडेंशियल रखा गया है, लेकिन फिर भी धीरे-धीरे अपडेट्स आ ही रही हैं। पहले जहां इस शादी को लेकर सेलेब्स ने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया था वहीं अब अयान मुखर्जी और ईला अरुण जैसे सेलेब्स ने इस शादी का कंफर्मेशन खुद ही दे दिया है। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की डेट तो रिपोर्ट्स के अनुसार 15 अप्रैल बताई जा रही है, लेकिन उनकी शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं और 13 अप्रैल को मेहंदी, 14 को हल्दी और संगीत के साथ 15 को शादी की बात है। वैसे तो रिपोर्ट्स ये भी आ रही थीं कि सिक्योरिटी के कारण उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है, लेकिन जिस तरह से अभी तैयारियां चल रही हैं ऐसा लगता नहीं है। उसपर सेलेब्स का कंफर्मेशन और बधाइयों का सिलसिला तो चल ही रहा है। 

ranbir and alia wedding ayan mukerji

ईला अरुण ने सबसे पहले दी शादी की बधाई

आलिया और रणबीर की शादी को लेकर सबसे पहले बधाई दी है सिंगर, एक्टर ईला अरुण ने। ईला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया भट्ट की मां सोनी राज़दान के साथ एक तस्वीर शेयर करके कैप्शन लिखा, 'हमारी सोनी सासू माँ बन रही हैं। मुबारकबाद महेश और प्यारी सोनी। भगवान आपको खुश रखे आलिया और रणबीर।'

इसे जरूर पढ़ें- Alia and Ranbir Marriage: प्यार के इजहार से लेकर सीक्रेट शादी के प्लान तक, जानें इनकी लव स्टोरी 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ila Arun (@llaarun)

 

ईला अरुण उन गिने-चुने सेलेब्स में से एक हैं जिन्होंने इस शादी को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पोस्ट की है। नहीं तो अभी तक ये भी कंफर्मेशन नहीं आया था कि आलिया और रणबीर की शादी हो भी रही है या नहीं। 

अयान मुखर्जी ने दिया कन्फर्मेशन

रणबीर और आलिया की लव स्टोरी के हीरो माने जाने वाले अयान मुखर्जी ने इन दोनों को शादी का तोहफा भी दे दिया है। हल्दी के फंक्शन से पहले से अयान मुखर्जी ने फिल्म ब्रह्मास्त्र के एक गाने के कुछ सीन्स रिलीज किए हैं। इस गाने का नाम है 'केसरिया' , इस वीडियो में आलिया और रणबीर फूलों के बीच, काशी की गलियों में अपने प्यार भरे पल बिता रहे हैं।  

ayan mukherji and alia wedding confirmation

अयान मुखर्जी ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'आलिया और रणबीर के लिए, और उनकी उस पवित्र यात्रा के लिए जो वो जल्दी ही शुरू करने वाले हैं। आलिया और रणबीर... मेरे सबसे करीबी और सबसे खास दो लोग.. मेरी हैप्पी प्लेस, मेरी सेफ प्लेस, जिन्होंने मेरी जिंदगी में सब कुछ जोड़ा है और अपने आप को हमारी फिल्म के लिए पूरी तरह से समर्पित कर दिया है। हम उनके इस खास मौके पर उनकी जोड़ी, हमारी फिल्म और फिल्म के गाने केसरिया का एक हिस्सा शेयर कर रहे हैं। ये उनके और सभी के लिए एक तोहफा है। उन्हें सभी पॉजिटिव एनर्जी और दुआएं मिलें, खुशियां और पवित्रता उनकी नई जिंदगी के बीच उनके आस-पास रहे। वो हमेशा एक साथ रखें।' 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

 

इसे जरूर पढ़ें- सब्यसाची का लहंगा पहनने वाली हैं आलिया भट्ट, रणबीर संग शादी में ऐसा हो सकता है गेटअप! 

करण जौहर ने भी शादी का दिया संकेत

ब्रह्मास्त्र का गाना रिलीज होने के बाद करण जौहर ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की। करण जौहर ने लिखा है, 'प्यार ही रौशनी है और मैं जानता हूं कि कितनी रौशनी आप दोनों एक दूसरे के लिए लाते हैं और हमारे लिए भी। नई शुरुआत के लिए।'

 

Recommended Video

संजय दत्त ने भी दी रणबीर और आलिया को सलाह

इस जोड़ी को लेकर संजय दत्त ने भी टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर बात की है। संजय दत्त ने कहा है कि शादी एक वादा है जो दोनों एक दूसरे से करते हैं। इसके अलावा, उन्हें जल्दी बच्चे करने की सलाह भी दे डाली।  

शादी में हर चीज़ अच्छी नहीं होती है और हर चीज़ खराब भी नहीं होती है इसलिए एक दूसरे का साथ दें।  

इस तरह से अब ये तो कंफर्म हो गया है कि इन दोनों सेलेब्स की शादी हो रही है। अब आलिया का लुक कैसा होगा, शादी में कौन-कौन आएगा, शादी के बाद ये कहां जाएंगे ये तो वक्त ही बताएगा।  

अगर आपको ये स्टोरी अच्छी लगी है तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी शेयर करने के लिए जुड़े रहें हरजिंदगी से। 

 
Disclaimer

आपकी स्किन और शरीर आपकी ही तरह अलग है। आप तक अपने आर्टिकल्स और सोशल मीडिया हैंडल्स के माध्यम से सही, सुरक्षित और विशेषज्ञ द्वारा वेरिफाइड जानकारी लाना हमारा प्रयास है, लेकिन फिर भी किसी भी होम रेमेडी, हैक या फिटनेस टिप को ट्राई करने से पहले आप अपने डॉक्टर की सलाह जरूर लें। किसी भी प्रतिक्रिया या शिकायत के लिए, compliant_gro@jagrannewmedia.com पर हमसे संपर्क करें।